Secret Billionair in Hindi Thriller by Kamal Patel books and stories PDF | Secret Billionair

Featured Books
Categories
Share

Secret Billionair

जंगलों के बीचों बीच बना एक सुनसान घर जिसके अंदर लाशों का ढेर पड़े हुए थे । चारों तरफ खून के छीटें पड़े थे । फर्श पे खून पानी की तरह बह रहें थे । इस नजारे को देख कर एक पल के लिए यमराज के भी रूह कप जाए । वहीं इस सब के बीचों बीच एक 15 साल का लड़का चेयर में पैर पर पैर रख कर बैठा हुआ था उसके पुरे चहरे पर खून के छीटें पड़े हुए थे । उसके हाथ खून से सने हुए थे, उसके हाथों में एक तलवार था । जिसमें से खून टपक रहा था ।



वह किसी यमराज की तरह लाशों को देख रहा था । वहीं उसके सामने एक इंसान अपने घुटनों पर था । वह अपने सामने बैठे लड़के को देख कर कप रहा था । तभी वह लड़का बोला किसने भेजा तुम को उसके सामने खड़ा इंसान डरते हुए बोला मुझे नहीं पता उसका जवाब सुन चेयर पर बैठें लड़के को गुस्सा आ गया । उसने अपनी कड़क आवाज में बोला आखरी बार बोल रहा हूं , अगर तुम्हें तुम्हारी जान प्यारी है तो दस सेकंड के अंदर बताओ तुम्हें यहां किसने भेजा है । तभी वह इंसान डरते हुए बोला तुम्हारे चाचा ने ये सुनते ही उस लड़के के चेहरे के भाव बदल गए ।

दिल्ली, "



एक छोटे से घर में एक 22 साल का लड़का सो रहा था। अचानक से उसकी नींद खुल जाती हैं । जिसे वह लड़का बेड से उठ कर बैठ जाता हैं । इस वक्त उसकी ग्रे आइस ज्वाला की तरह दहक रही थी । वह लड़का एक गहरी सांस लेता है । और खुद को शांत किया और खुद से ही बोला, अंश शांत हों जा सबसे बदला लिया जाएगा । 



ये हैं हमारे कहानी के हीरो अंश राठौड़, गोरा रंग, मस्कुलर बाड़ी जो दिखने में बहुत ही हैंडसम है । जिनकी हाइट 6 फिट 2 इंच है। 



 अंश ने खुद को शांत करने के बाद घड़ी देखा तो अभी सुबह के 5 :00 बज रहें थे । इसलिए वह उठ कर एक्सरसाइज करने के लिए अपने घर के बालकनी में चला गया । एक्सरसाइज करने के बाद फ्रेस होने के लिए चला गया । फ्रेस होने के बाद वह तैयार होकर किचन की तरफ चला गया । किचन में जानें के बाद खुद के लिए ब्रेकफास्ट बनाने लगा । ब्रेकफास्ट बन जानें के बाद उसे जल्दी से खाकर कॉलेज के लिए निकल जाता हैं । 



 दिल्ली यूनिवर्सिटी, " 



यह इंडिया का नंबर वन यूनिवर्सिटी हैं । जहां पर बड़े बड़े बिजनेस मैन और राजनेताओं के बच्चे पढ़ते हैं । वहीं इसी यूनिवर्सिटी के बाहर गेट के पास एक रिक्शा आकर रुका उसमे से अंश बाहर आया । उसके बाद रिक्शे वाले को पैसे देकर वह गेट के अंदर चला गया । 



अंदर जानें के बाद वह पुरे कॉलेज को देखने लगा । कॉलेज बहुत बड़ा था । जिसमें बहुत बड़ा कैंपस था। एक बगीचा जिसमें रंग बिरंगे फूल, और बहुत सारे पेड़ पौधे लगे हुए थे । और कैंपस के अंदर ही एक बहुत बड़ा प्ले ग्राउंड भी था । 



अंश अपने क्लास की तरफ चला गया, अंश का आज कॉलेज में पहला दिन था, इसलिए वह आज अपना क्लास ढूंढ रहा था । अंश ने एक लड़के से उसके क्लास के बारे में पूछा तो उस लड़के ने अंश को उसके क्लॉस के बारे में बताया , अंश क्लास की ओर चला गया । 

अंश क्लास में जानें के बाद पीछे की सीट पर बैठ गया । तभी क्लॉस में प्रोफेसर आए । जिसे देख कर सभी स्टूडेंट खड़े होकर प्रोफेसर को मॉर्निंग विश किया । प्रोफेसर ने सभी को बैठने का इशारा किया । सब स्टुडेंट बैठ गए । 



प्रोफेसर ने अंश को खड़े कराया और उससे उसका इंट्रोडक्शन पूछा, अंश खड़ा हो गया और उसने अपना इंट्रोडक्शन दिया, मेरा नाम अंश राठौड़ हैं, सन ऑफ वैभव राठौड़ । ये नाम सुनते ही पुरे क्लास में एक सन्नाटा सा छा गया । सभी स्टुडेंट उसे पलट कर देखने लगे । और आपस मैं काना फूसी भी करने लगे । एक स्टुडेंट ने अपने बगल में बैठे अपने दोस्त से पूछा, क्या ये वहीं अंश राठौड़ हैं? जिसने सात साल पहले अपने चाचा को जान से मारने की कोशिश की थी । उसके दोस्त ने कह हा ये वहीं अंश राठौड़ हैं । 



मैने सुना हैं 3 साल ये बाल सुधार गृह में रहा है । और 4 साल पहले दिल्ली से गायब हो गया था । पुरे क्लास में बस यहीं बात चल रही थी । ये सभी बाते अंश के कानों तक भी पहुंच रही थी । लेकिन उसने इन सब बातों को ऐसी इग्नोर किया जैसे वह सुन ही नहीं रहा हो । 



 तभी प्रोफेसर सभी स्टुडेंट को शांत रहने के लिए कहते हैं । फिर सब के स्टुडेंट के शांत होने के बाद अपना क्लॉस लेना स्टार्ट करते हैं । क्लास खत्म होने के बाद प्रोफेसर क्लास से निकल जाते हैं । वहीं उनके पीछे ही अंश भी क्लॉस से निकल जाता हैं । 



वहीं अंश भी क्लॉस से निकालने के बाद जब वह जा रहा था । तो अचानक से एक लड़के से टकरा जाता हैं । फिर उस लड़के को इग्नोर कर वहा जानें लगाता है ।

तभी पीछे से उस लड़के ने चिल्लाया, अबे ओ पागल इंसान सॉरी तो बोलते जा । उसकी बात सुन अंश पीछे पलटा । कर उसने उस लड़के से कहा ,, औकात में रह ,, अंश इतना बोल कर अंश आगे बड़ने लगा उसकी बात सुन उस लड़के को गुस्सा आ गया और उसके आस पास के लोगों के ये बात सुन कर तो होश ही उड़ गए सभी स्टूडेंट को लगा की आज तो अंश गया । 



क्योंकि वो जिससे टकराया था वो इस कॉलेज का सबसे मशहूर और अमीर लड़का था जिसका नाम प्रशांत राठौड़ था । प्रशांत गुस्से में अंश को मारने के लिए उसकी तरफ बड़ गया । 



 प्रशांत जैसे ही अंश को मारने वाला था, अंश ने उसका हाथ पकड़ कर उसे जमीन पर पटक दिया जिसके कारण वह जमीन पर मुंह के बल गिर गया ।



ए देख कर वहा खड़े सभी स्टुडेंट का मुँह खुला का खुला रह गया सभी हैरानी से अंश को देख रहे थे । जमीन पर पड़े प्रशांत को देख कर अंश ने कहा दोबारा मुझे हाथ लगाने की कोसिस मत करना वरना जिन्दा गाड़ दुंगा ।

उसके बाद अंश वहा से चुप चाप निकल जाता हैं सभी स्टुडेंट जाते हुए उसे देखते रह गए वही प्रशांत जाते हुए अंश को गुस्से से देखते हुए दात पिस्ते रह गया अंश कॉलेज से निकल कर घर के लिए निकल जाता हैं ।



साउथ दिल्ली,,



 एक सानदार विला जो देखने में बहुत सुंदर और आलीशान लग रहा है जिसके बीचों बीच फाऊटेन बना हुआ था जहा एक खूबसूरत सा बगीचा बना हुआ हैं जिनमें बहुत सारे पेड़ पौधे और रंग बिरंगे फूल खिले हुए थे ।



गार्डन में एक सुंदर सा झूला था जिसमे एक बुजुर्ग वेक्ति बैठ कर झूला झूल रहे थे वही उनके सामने वाली चेयर पर एक लड़की बैठी थी जिसकी उम्र लगभग 25 साल लग रही थी । जिसने एक सिम्पल सा प्लाजो कुर्ती पहन रखा है ।



वह बैठ कर अखबार पढ़ रही थी । तभी एक महिला अपने हाथों में कॉफी की मग लाती हैं और टेबल पर रख चली जाती हैं । झूले पर बैठे उस बुजुर्ग जिसकी उम्र 70 साल होगी कॉफी का मांग लेते हुए उसे बुजुर्ग ने कहा और माही बच्चा क्या क्या है अखबार में उसे लड़की से कहते हैं ।



अरे कुछ नहीं दादाजी बस ऐसे ही बिज़नस न्यूज़ पढ़ रही थी लड़की ने जवाब में कहा अच्छा बेटा ऐसा क्या छपा है बिज़नस न्यूज़ में जो तुम इतने ध्यान से पढ़ रही थी । दादाजी ने सवाल किया  । 



उनकी बात सुन लड़की ने जवाब दीया वो AR इंडस्ट्री के बारे में पढ़ रही थी जो हाल ही में एशिया के नंबर वन कंपनी बनी है उनकी शेयर तेजी से बढ़ती जा रही है अगर ऐसा ही रहा तो कुछ ही साल में वर्ल्ड के नंबर वन कंपनी बन जाएगी माही की बात सुन उसके दादाजी हां मैं हां मिलाते हुए कहा 



 मैंने तो सुना है उसके ऑनर के बारे में भी अभी तक किसी को कुछ भी पता  नहीं है अपने दादाजी के बाद का जवाब देते हुए माही ने कहा 4 साल पहले उसके ओनर बदल गए थे तब से इसके ऑनर के बारे में पता नहीं तब से आगे बढ़ रही है और बढ़ती ही जा रही है अगर ऐसा ही रहा तो एशिया के नंबर वन कंपनी बन जाएगी  । 



वैसे बेटा तुम्हारी कंपनी कैसे चल रही है उसके दादाजी ने पूछा अच्छी चल रही है दादाजी अभी-अभी एक नई डील मिली है इस पर काम चल रहा है माही ने दादाजी के सवाल का जवाब देते हुए कहा तुम हमारी कंपनी ज्वाइन नहीं कर सकती उसके दादाजी ने पूछा



नहीं दादाजी मैं अपने पैरों पर खड़ी होना चाहती हूं और अब तक वो  वहां पर काम कर रहे हैं मैं वहां नहीं आ सकती नहीं माही ने थोड़ा गुस्से से कहा पर बेटा वो तुम्हारे डैड है । दादा जी ने माही को समझते हुए कहा नहीं दादाजी वो मेरे डैड नहीं है उन्होंने ये हक पहले ही खो दिया है माही ने थोड़े गुस्से से कहा उसकी आंखों में उसके पापा  के लिए नफरत साफ-साफ दिखाई दे रही थी ।

वही दुसरी तरफ

 अंश अपने घर में किसी से फोन पर बात कर रहा था उसने सामने वाले से कहा मुझे आज के आज पूरे राठौर फैमिली की हर मेंबर की सारी डिटेल चाहिए अगले 1 घंटे में सामने वाले ने उसकी बात का जवाब देते हुए कहा काम हो जाएगा सर ।

उसका क्या करना है सामने वाले की बात सुन अंश ने कहा उसे अभी टॉर्चर करते रहो जब तक वह हमें सारी डिटेल ना दे दे की वह किसके लिए काम करता है अंश की बात सुन सामने वाले की बात सुन ठीक है कहां अंश ने फोन कट कर दिया ।

फिर उसने टाइम देखा रात के 9:00 बज रहे थे वह अपने कबर्ड के पास गया और वह से एक लैपटॉप निकाला और टेबल पर बैठ कर उसे खोलने लगता हैं पहले पासवर्ड टाइप किया लैपटॉप खोलते हैं उसमें एक फाइल ओपन की उसमें एक वीडियो था उसे वीडियो को प्ले किया और वीडियो को देखने लगा ।



वह वीडियो उसके बचपन की थी जिसमें वह अपने मॉम डैड के साथ खेल रहा था जब वह 10 साल का था जिसमें वह अपनी फैमिली में बहुत खुश लग रहा था जिसमें उसके डैड की आंखों में पट्टी बंधा हुआ था उसके पापा और उसे और उसकी मॉम को ढूंढ रहे थे ।

जिसे देख कर सब खुश हो जाते हैं वह बहुत खुश थे हंसी-खुशी खेल रहे थे इस वीडियो को देखकर अंश के आंखें नम हो जाती है वह उस वीडियो को बंद कर लेफ्टॉप बंद कर देता है ।



फिर खुद से बोलता है मॉम डैड आप के साथ उन्होंने जो कुछ किया उसकी सजा उन्हें मिलेगी यह सब बोलते वक्त उसकी आंखों में बदले की आग दिखाई दे रही थी फिर उसने गहरी सांस ली और खुद को शांत किया और जाकर सो गया ।



,, मुंबई ,, एक बिल्डिंग



बिल्डिंग में एक कमरे में बहुत सारे लोग कंप्यूटर पर कुछ काम कर रहे हैं सभी ने ब्लैक कपड़ा पहन रखा था तभी एक व्यक्ति ब्लू थ्री पीस सूट पहन कर आया और अपने दोनों हाथों को पीछे कर खड़ा हो गया  । 

और सामने एक बार बड़ी कंप्यूटर को देख किसी की इनफार्मेशन देखने लगे उस इनफॉरमेशन को वह देखकर बोले क्या तुम लोगों को AR की सिर्फ इतनी ही इनफार्मेशन मिली उसकी बात सुन उसमें से एक व्यक्ति बोला सर गवर्नमेंट के पास भी AR की सिर्फ इतनी ही इनफॉरमेशन मिला हमने गवर्नमेंट की सारी सर्वर हैक कर लिया पर हमें इसके आगे कुछ नहीं मिला ।

ब्लू कलर सूट पहने व्यक्ति गुस्से में बोल इतनी तो मुझे भी पता है कि वह एक सीक्रेट एजेंट है जो गवर्नमेंट के लिए काम करता है इससे हम उसके क्या बिगाड़ पाएंगे उसमें से एक व्यक्ति बोला सर हमें थोड़ा और टाइम चाहिए उसके बाद सुन ब्लू सूट इंसान बोला ढूंढ लेंगे नही ढूंढो l

तुम लोग इंडिया के टॉप हैकर हो । मुझे न सुनने की आदत नहीं हैं चाहे कुछ भी हो जाए एक हफ्ते के अंदर मुझे उसकी हर इनफार्मेशन चाहिए इतना बोल वह कमरे से निकल जाते हैं । उसके जाने के बाद वो सभी लोग वापस उसी काम में लग गए ।