ॐ गं गणपतये सर्व कार्य सिद्धि कुरु कुरु स्वाहा॥
🙏🙏🙏🙏🙏
अब आगे –
लेकिन Kaynat Sarthak के किस का जरा सा भी response नहीं कर रही थी। जिसे मेहसूस कर Sarthak का पारा सातवें आसमान में चढ़ जाता है। वो अपने मन में ही सोचता है की, "बाहर की सारी लड़कियां मेरे करीब आने की, एक बार सिर्फ एक बार मुझे पाने की कोशिश करती है।
पर Kaynat…? Kaynat से मेरी शादी को 2 साल हो गए है, पर कभी उसने मेरे पास आने की कोशिश नहीं की, और ना ही कभी अपनी तरफ से पहल की, आखिर ऐसा क्यों…? ऐसी कौन सी वजह है…? जिसके कारण Kaynat मेरा कभी भी support नहीं करती है। कभी पूरे मन से मेरे पास नहीं होती।”
ये सारी बातें Sarthak के गुस्से की आग में घी डालने का काम कर रही थी। जिससे Sarthak का गुस्सा और बढ़ता जा रहा था, और वो गुस्से से Kaynat के लिप्स को और जोर से kiss, suck, lick और bytes करने लगता है। Infact वो kiss कम suck और bytes ज्यादा कर रहा था।
जिससे Kaynat को काफी दर्द महसूस हो रहा था, पर वो Sarthak को ना खुद से दूर करती है, और ना ही उसे रोकती है। Sarthak को जब ऐसा लगता है की, अभी भी Kaynat को कोई फर्क नही पड़ रहा है।
तब वो गुस्से में अपने एक हाथ से Kaynat की कमर को और अपने दूसरे हाथ से उसके सीने को जोर जोर से प्रेस करने लगता है। फिर उसकी कमर से होते हुए अपने हाथ को नीचे ले जाते हुए उसकी साड़ी के plates को एक एक कर के खोलने लगता है।
Sarthak Kaynat की साड़ी की एक एक प्लेट्स को अपने एक हाथ से खोल, Kaynat की साड़ी को उसके शरीर से अलग कर देता है। ऐसा होते ही Sarthak Kaynat को अपनी गोद में उठा लेता है। पर ये सब के बीच Sarthak अपनी और Kaynat की किस को ब्रेक नहीं होने देता है।
Sarthak किस करते हुए ही Kaynat को ले जा कर आराम से bed पर लेटा देता है, और अपने एक हाथ से Kaynat की blouse के hooks को खोल कर उसे भी उसके शरीर से अलग कर देता है। इतना होते ही Sarthak Kaynat के होठों को छोड़ सीधा बैठ एक नजर Kaynat के चेहरे को देखता है।
जो बस अपनी आंखें जोर से बंद किए अपने आप को ये सब बर्दाश्त करने के लिए तैयार कर रही थी। वहीं Kaynat के face पर कोई भी expression ना देख कर Sarthak का दिमाग खराब हो जाता है, और वो Kaynat की body को देखते हुए अपना bathrobe भी उतार कर फेंक देता है।
Sarthak Kaynat के बाजू में लेट कर खुद को और Kaynat को एक चादर से cover कर लेता है। चादर से cover होते ही Sarthak Kaynat के ऊपर आ कर उसे फिर से kiss, lick, suck और bytes करने लगता है।
थोड़ी देर kaynat को kiss करने के बाद Sarthak उसके होठों को छोड़ नीचे की तरफ आते हुए, Kaynat के कंधे, गले और क्लीवेज पर kiss, lick, suck और bytes करने लगता हैं।
उससे थोड़ा और नीचे आ Sarthak Kaynat के चेस्ट पर kiss और बिंदु को suck और byte करने लगता हैं। साथ ही साथ अपने एक हाथ से उनको बारी बारी प्रेस भी करता जा रहा था। पर आशी को रिएक्ट ना करते देख वो गुस्से में और ताकत से उनको press करने लगता हैं।
जितना Kaynat खुद को control करने की कोशिश कर रही थी, उतना ही Sarthak का गुस्सा बढ़ता जा रहा था। जिससे वो Kaynat के साथ और wild हो कर ये सब कुछ करने लगता है।
वो उसके सीने को छोड़ नीचे बढ़ते हुए, उसके दोनों पैरों को एक दूसरे दूर फैला कर, उसके निचले हिस्से में एक झटके के साथ अपनी tongue 👅 को enter कर देता हैं। जिसे महसूस कर Kaynat की सासें और भी बेकाबू होने लगती हैं। जिन्हें सुनकर Sarthak और passionately और wildly हो कर वहां kiss, lick, suck और bytes करने लगता हैं।
थोड़ी ही देर में जब उससे कंट्रोल नहीं होता, वो फिर से Kaynat के ऊपर आ कर एक झटके में उसके private soft body part में अपने hard body part से उसके अंदर एंटर कर जाता है।
जिससे दर्द के कारण Kaynat के मुंह से चीख निकल जाती है। Kaynat की चीख सुन कर Sarthak को बड़ा सुकून सा महसूस होता है। जिससे उसके फेस पर एक डेविल स्माइल आ जाती है। और वो और passionately Kaynat के साथ intimate होने लगता है।
अब उस कमरे में बस Kaynat की दर्द से निकल रही आहें और सिसकियां ही सुनाई दे रही थी। जिनको सुन कर Sarthak अपने होठों को Kaynat के होठों पर रख कर उसके मुंह से निकल रही आवाजों को उसके मुंह में ही दबा देता है।
Sarthak का ये टॉर्चर लगभग पूरी रात चलता है। Kaynat से जब और बर्दाश्त नहीं होता तो वो बेहोश हो जाती है। पर Sarthak को उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वो सुबह के 5 बजे के करीब खुद को satisfy कर Kaynat को छोड़ता है। जो पहले से गहरी नींद में जा चुकी थी।
Sarthak एक नजर Kaynat का चेहरा देखता है। जिस पर थकान साफ साफ झलक रही थी। जिसे देख Sarthak उसके चेहरे पर अपनी एक उंगली को घुमाते हुए एक सनक भरी आवाज में बोलता है।
"कोई तो राज छुपा रखा है तुम्हारे इस मासूम से दिखने वाले चेहरे ने, मेरी जान। वरना जो चेहरा Sarthak रायचंद को अपने सामने देख कर भी ना खुश हो। ऐसा तो हमे आज तक कोई चेहरा मिला ही नहीं।"
इतना बोल Sarthak एक डेविल स्माइल के साथ Kaynat के बाजू में लेट कर उसे अपनी बाहों में भर लेता है। फिर उसके बालों को sniff करते हुए बोलता है।
"कोई तो वजह होगी ही मेरी जान जो तुम आज तक मेरे साथ comfortable नहीं हो पाई। बस एक दो दिन की बात और है, फिर सारी सच्चाई मेरे सामने होगी। But मैं उम्मीद करता हूं की, तुमने मुझसे कोई झूठ ना बोला हो। Because I Really Hate Liars."
इतना बोल Sarthak भी अपनी आंखें बंद कर Kaynat को अपनी बाहों में भरे हुए नींद के आगोश में चला जाता है।
Kaynat के किस राज को खोलने की बात कर रहा था Sarthak…?
ऐसा भी क्या पता चलने वाला है Sarthak को कुछ दिनों में…?
इन सारे सवालों के जवाब जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ और पढ़ते रहिए –
"My Passionate Hubby"
To Be Continued……