My Passionate Hubby - 4 in Hindi Drama by Asha Sahu books and stories PDF | My Passionate Hubby - 4

Featured Books
Categories
Share

My Passionate Hubby - 4

ॐ गं गणपतये सर्व कार्य सिद्धि कुरु कुरु स्वाहा॥
🙏🙏🙏🙏🙏

अब आगे –

Kaynat को पीछे ना पलटता देख, Sarthak खुद जिसने अभी सिर्फ एक bathrobe पहना हुआ था, वो खुद उसके सामने जा कर खड़ा हो जाता है। Sarthak को अपने सामने देख कर Kaynat डर से हकलाते हुए कुछ बोलने की कोशिश करते हुए बोलती है, "म… मे… मैं… वो… वो… वो।"

इससे आगे Kaynat कुछ बोलती उससे पहले ही Sarthak Kaynat के साड़ी के पल्लू को पकड़ कर उसके कंधे से खींच कर अलग कर देता है। जिसके लिए Kaynat बिल्कुल तैयार नहीं थी। क्योंकि Sarthak ने ये सब कुछ इतना अचानक किया की, Kaynat को तो कुछ करने या समझने का टाइम ही नहीं मिला।

इसलिए अचानक ऐसा होते ही Kaynat पहले तो हैरान हो जाती है, फिर तुरंत ही वो Sarthak की तरफ पीठ कर के खड़ी हो, अपने पूरी सीने को अपने दोनों हाथों से ढकने की कोशिश करने लगती हैं।

Kaynat को अपनी तरफ पीठ करता देख Sarthak अपनी एक eyebrow को ऊपर कर, Kaynat को घूर कर देखता है। फिर Kaynat के पीछे से ही उसके करीब जा कर उसके कान में धीरे से पर seductive tone में बोलता है, "Wifey ऐसे ना शर्माओ…! मैंने सब कुछ पहले भी कई बार देखा हुआ है।"

इतना बोल Sarthak Kaynat के कान पर light kiss और उसके earlobe पर byte कर लेता है। जिसका एहसास होते ही Kaynat की आंखें बंद हो जाती है, और उसके मुंह से दर्द की भरी एक धीमी सी “आह्ह्ह्ह…” निकल जाती है।

Kaynat की “आह्ह्ह…” सुनकर Sarthak के face पर devil smile 😈 आ जाती है, और वो Kaynat को पीछे से ही कमर से पकड़ खुद के बिल्कुल करीब खींच, खुद से बिल्कुल चिपका लेता है। Sarthak और Kaynat की body अब एक दूसरे से कुछ इस तरह से चिपकी हुई थी की, उन दोनों के बीच से हवा के गुजरने तक जगह नहीं थी।

Sarthak Kaynat की कमर से होते हुए धीरे धीरे अपने दोनों हाथों को ऊपर उसके सीने की और ले जाते हुए, Kaynat के दोनों हाथों को अपने दोनों हाथों से पकड़ कर, उसके हाथों को उसके सीने से नीचे करवा देता है।

Sarthak के Kaynat के हाथ को इस तरह पकड़ कर हटाने की वजह से Kaynat को ना चाहते हुए भी अपने हाथों को नीचे करना पड़ता है। पर वो Sarthak की छुअन से अपने शरीर में हो रही हलचल और बैचैनी को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी।

इसलिए Kaynat उस पर काबू पाने के लिए अपनी आंखों को कस कर बंद कर लेती है। लेकिन फिर भी जब उससे बर्दाश्त नहीं होता है, तब वो अपने हाथों से अपनी साड़ी को कस कर मुट्ठी में भर लेती है।

इतना सब करने के बाद भी Sarthak की छुअन उसे बैचेन कर रही थी। उसकी सांसें तेज़ी से ऊपर नीचे हो रही थी, जिससे उसका सीना बार बार तेजी से ऊपर नीचे हो रहा था। वो अपना सर Sarthak के कंधे पर टिका कर अपनी सांसों पर काबू पाने की कोशिश करने लगती है।

वहीं Sarthak की नजर Kaynat के चेहरे और तेजी से सांस लेने की वजह से उसके ऊपर नीचे हो रहे, उसके सीने पर ही टिकी हुई थी। तभी Sarthak अपने दोनों हाथों से Kaynat के दोनों हाथों को नीचे से सेंशुअल तरीके से touch करते हुए ऊपर की तरफ धीरे धीरे बढ़ने लगता है।

Sarthak Kaynat के हाथों को सेंशुअल touch करते हुए ऊपर आ, अपने दोनों हाथों को Kaynat की कमर में लपेट लेता है। फिर पीछे से ही Kaynat के neck, shoulder, और back पर kisses 😘 और bytes करने लगता है। जिससे Kaynat के मुंह से बार बार “आह…” निकल रही थी, जो की Sarthak को और भी excited कर रही थी।

Sarthak और भी passion के साथ Kaynat के neck, shoulder और back में kisses और bytes करने लगता है। Sarthak के दोनों हाथ Kaynat की पूरी कमर और पेट पर लगातार घूम कर, उसे सहलाने का काम कर रहे थे। पर जैसे ही Sarthak के हाथ Kaynat की कमर और पेट को सहलाते हुए ही, उसके सीने की तरफ बढ़ने लगते है।

वैसे ही Kaynat ये महसूस कर जल्दी से अपनी आंखें खोल कर अपने दोनों हाथों से Sarthak के दोनों हाथों को पकड़ कर रोक लेती है। Kaynat को खुद को रोकते हुए देख कर Sarthak को बिल्कुल अच्छा नही लगता, और वो गुस्से में Kaynat को घूर कर देखने लगता है।

Sarthak की गुस्से से भरी नजरें खुद पर देख, Kaynat घबराते हुए बोलती है, "वो… वो… वो… म… मे… मैं kitchen में खाना बना रही थी। वहां अभी भी काफी काम बाकी था।" Kaynat इतना ही बोलती है की, तभी Sarthak झटके के साथ उसके दोनों हाथों से अपने हाथों को छुड़ा लेता है। जिससे Kaynat चौंक कर 2 कदम Sarthak से दूर हो जाती है।

तो Sarthak Kaynat के तरफ अपने दो कदम बढ़ाते हुए, अपने एक हाथ से Kaynat के बूब्स को सहलाने और प्रेस करने लगता है। जिससे Kaynat को शर्म, दर्द और अजीब भी महसूस हो रहा था। पर वो चाह कर भी कुछ नहीं कर सकती थी।

क्योंकि Sarthak husband है उसका, शादी हुई है उन दोनों की, वो भी पूरे रीति रिवाज के साथ। कानून हक है Sarthak का Kaynat के सिर्फ शरीर पर ही नहीं, बल्कि उसकी रूह पर भी। इसलिए Kaynat बिना Sarthak को कुछ भी बोले अपना सर नीचे झुका लेती है।

वहीं Sarthak अपनी हरकतों में तेजी लाते हुए, थोड़ा सा नीचे झुक कर Kaynat के कान के पास जा कर अपनी seductive voice में बोलता है, "उसके लिए घर में servants हैं Wifey, तुम्हें वो सब की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। तुम बस मुझे खुश करो और अपना सारा का सारा focus बस मुझ पर रखो।"

Sarthak की ये बात सुन कर Kaynat फिर कुछ नही बोल पाती है। Sarthak भी Kaynat के चेहरे को अपने एक उंगली से ऊपर कर अपने गर्म और शख्त होठों को Kaynat के शांत और नरम होठों पर रख देता है। Kaynat को ये सब कुछ बिल्कुल अच्छा नही लग रहा था।

वो बस अपनी आंखें बंद किए हुए Sarthak को उसकी मनमानी करने दे रही थी। Sarthak के हाथ Kaynat की पूरी body पर explored करने लगते है। अब वो Kaynat के लिप्स को और passion के साथ kiss, suck, lick और bytes करने लगता है।

आगे की कहानी जानने के लिए पढ़ते रहिए –
"My Passionate Hubby"

To Be Continued……