My Passionate Hubby - 3 in Hindi Drama by Asha Sahu books and stories PDF | My Passionate Hubby - 3

Featured Books
Categories
Share

My Passionate Hubby - 3

ॐ गं गणपतये सर्व कार्य सिद्धि कुरु कुरु स्वाहा॥
🙏🙏🙏🙏🙏

अब आगे –

Kaynat को इस तरह हंसते देख कर राजू काका उसके सर पर हाथ फेरते हुए बोलते है, "कौनों बात नाही बिटिया तू जा, हियां हम सब जने हइन ना, हम सब संभाल लेब हियां। तू जा नाहिं तो मालिक सच्चे मा नाराज हुई जैहें।"

राजू काका की बात सुन कर Kaynat अपना सर हां में हिला कर तुरंत kitchen से निकल जाती है। वहीं उसको जाते देख राजू काका बोलते है, "किन्नी प्यारी बिटिया है…! पर कैसन जल्लाद साथे ब्याह दी गईं हइन। बिचारी अपने दुखन को भी अपन प्यारी सी मुस्कान के पाछे छूपावत हइन।" इतना बोल राजू काका अफसोस में अपना सर ना में हिला देते है। फिर वो अपने काम में वापस लग जाते है।

वहीं Kaynat किचन से निकल तो आई थी। पर Sarthak के कमरे में जाने के लिए उसके कदम ही आगे नहीं बढ़ रहे थे। वो बड़ी मुश्किल से अपना एक एक कदम आगे बढ़ा रही थी। उसे ऐसा लग रहा था जैसे उसके पैरों में कोई भारी चीज बांध दी गई हो।

जो उसके कदम आगे बढ़ ही नहीं रहे थे। पर सच तो ये था की, Kaynat Sarthak के पास जाना ही नहीं चाहती थी। पता नहीं क्यों पर, Sarthak के पास जाने में उसे एक अजीब सी बैचैनी और उलझन सी होती थी।

वहीं इन सब बातों से बेखबर Sarthak bathroom  में shower 🚿 के नीचे आराम से अपने दोनों हाथों को सामने की दीवाल पर टिका कर अपना सर नीचे किए हुए खड़ा था। उसके ऊपर shower से गर्म गर्म पानी गिर रहा था।

जिसकी वजह से पूरे bathroom  में धुआं ही धुआं सा छा गया था। पर उससे Sarthak को कोई फर्क नही पड़ता है। उसे वो shower 🚿 का पानी बहोत राहत दे रहा था। इसलिए वो चुप चाप अपने हाथ वैसे ही टिकाए और सर नीचे झुका कर उस पानी के नीचे खड़ा था।

Sarthak ने इस समय बस एक पैंट पहन रखा था। जिससे उसका broad chest और eight pack ABS साफ साफ नजर आ रहे थे। ऊपर से पानी गिरने की वजह से Sarthak के बाल उसके माथे पर बिखर गए थे, जो उसे काफी क्यूट look दे रहे थे।

फिर उसके बालों से होते हुए पानी बूंदे उसके चेहरे को भिगोते हुए, उसके broad chest से फिसलते हुए, उसके eight pack ABS से नीचे फिसल जा रही थी। इस समय Sarthak इतना Hot 🥵 लग रहा था की, अगर कोई लड़की उसको ऐसे देख ले, तो वो उसकी दीवानी ही हो जाए।

वहीं दूसरी तरफ Kaynat God से pray 🙏 करते हुए सीढियां चढ़ती जा रही थी, क्योंकि Kaynat और Sarthak का bedroom first floor पर मौजूद था। इसलिए Kaynat को थोड़ा और टाइम मिल गया था, अपने राम जी को मनाने का।

Kaynat सीढियां चढ़ते हुए खुद में ही बड़बड़ाते हुए बोलती है, "हे राम जी! आप ये मुझ से किस जन्म की दुश्मनी निकाल रहे हो…? आप को ये devil ही मिला था मेरे गले में बांधने के लिए…? एक तो इनके मुड़ का मुझे कुछ पता नहीं रहता है की, कब वो गुस्से में हैं और कब खुश।"

इतना बोलते बोलते Kaynat अपने bedroom के door  तक पहोंच गई थी। Door के सामने खड़ी हो वो अपने हाथ जोड़ते हुए, एक लंबी और गहरी सांस लेती है। फिर धीरे से "जय श्री राम" बोल कर धीरे से door open कर देती है।

Door open होते ही Kaynat बाहर से ही झांक कर पूरा room को चेक कर लेती है। पर उसे Sarthak कहीं नहीं दिखता है, तब जा कर कहीं वो चैन की सांस लेती है। फिर Kaynat बेफिक्र हो कर room के अंदर आ जाती है। अंदर आते ही Kaynat को shower 🚿 से पानी गिरने की आवाज सुनाई देती है।

जिसे सुन कर Kaynat तुरंत समझ जाती है की, Sarthak अभी भी bathroom  के अंदर shower 🚿 ले रहा है। ये सोच Kaynat अपने मन में बोलती है, "Oh sit…! ये devil 😈 तो यहीं हैं, अब तो पक्का में गई काम से। क्या करूं… मैं क्या करूं…?"

ये सब सोचते और बड़बड़ाते हुए Kaynat रूम में ही यहां वहां टहलने लग जाती है। तभी Kaynat खुद को शांत करते हुए खुद से ही बोलती है, "शांत हो जा Kaynat… शांत…! देखना सब कुछ ठीक होगा, उन्होंने खुद मुझे बुलाया है तो जरूर उनका कोई जरूरी काम होगा। मुझे फिक्र करने की जरूरत नहीं है।"

इतना बोल Kaynat अपने bed पर बैठ जाती है, तभी उसकी नजर अपनी साड़ी पर जाती है, जो की उसने kitchen में काम करते वक्त उसका पल्लू अपनी कमर में बांध लिया था।

Kaynat की नजर जब उसमें जाती है तो, उसकी आंखें चिंता और हैरानी में बड़ी हो जाती है। वो जल्दी जल्दी अपने पल्लू को कमर से निकलती हैं, और अपनी साड़ी सही कर उसके प्लेट्स और पल्लू को भी सही से फैला कर ले लेती है।

इतना सब करने के बाद Kaynat एक चैन की सांस लेती है, और खुद से ही बात करते हुए बोलती है, "अब ठीक है…! अब उनको मेरी body का कोई भी part नहीं दिखेगा।" Kaynat ने इतना कहा ही था की, तभी उसे अपने पीछे से bathroom के door के पास से Sarthak की आवाज उसके कानों में पड़ती है।

जो अपनी रौबदार और भारी आवाज में उससे बोलता है की, "क्या छुपा रही हो Wifey…? और छुपा भी किससे रही है…? मुझसे अपने Hubby से…?" Sarthak की इतनी भारी आवाज अचानक सुनकर, Kaynat इतनी हैरान और डर जाती है की, उसमें पीछे पलट कर उसे देखने तक की क्षमता भी नहीं रह जाती हैं।

Kaynat को पीछे ना पलटता देख, Sarthak खुद जिसने अभी सिर्फ एक bathrobe पहना हुआ था, वो खुद उसके सामने जा कर खड़ा हो जाता है। Sarthak को अपने सामने देख कर Kaynat डर से हकलाते हुए कुछ बोलने की कोशिश करते हुए बोलती है, "म… मे… मैं… वो… वो… वो।"

इससे आगे Kaynat कुछ बोलती उससे पहले ही Sarthak Kaynat के साड़ी के पल्लू को पकड़ कर उसके कंधे से खींच कर अलग कर देता है। जिसके लिए Kaynat बिल्कुल तैयार नहीं थी। क्योंकि Sarthak ने ये सब कुछ इतना अचानक किया की, Kaynat को तो कुछ करने या समझने का टाइम ही नहीं मिला।

इसलिए अचानक ऐसा होते ही Kaynat पहले तो हैरान हो जाती है, फिर तुरंत ही वो Sarthak की तरफ पीठ कर के खड़ी हो, अपने पूरी छाती को अपने दोनों हाथों से ढकने की कोशिश करने लगती हैं।

Follow My Insta I'd – ashasahu07
आगे की कहानी जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ और पढ़ते रहिए–
"My Passionate Hubby"

To Be Continued……