internet wala love - 92 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | इंटरनेट वाला लव - 92

Featured Books
  • ચતુર

    आकारसदृशप्रज्ञः प्रज्ञयासदृशागमः | आगमैः सदृशारम्भ आरम्भसदृश...

  • ભારતીય સિનેમાનાં અમૂલ્ય રત્ન - 5

    આશા પારેખઃ બોલિવૂડની જ્યુબિલી ગર્લ તો નૂતન અભિનયની મહારાણી૧૯...

  • રાણીની હવેલી - 6

    તે દિવસે મારી જિંદગીમાં પ્રથમ વાર મેં કંઈક આવું વિચિત્ર અને...

  • ચોરોનો ખજાનો - 71

                   જીવડું અને જંગ           રિચાર્ડ અને તેની સાથ...

  • ખજાનો - 88

    "આ બધી સમસ્યાઓનો ઉકેલ તો અંગ્રેજોએ આપણા જહાજ સાથે જ બાળી નાં...

Categories
Share

इंटरनेट वाला लव - 92

सुनो समीर बेटा ठीक दो दिन बाद शादी है. तो हमे ना अभी से तैयारी करनी होगी. तो चलो काम पर लगते है. तभी हम दरिया पार कर पाएंगे वरना उसी डरिए में डब कर मर जायेंगे.

अरे अंकल आप टेंशन मत लो सब हो जायेगा ठीक है. हम है ना सब कुछ देख लेंगे. मेरे होते हुए कोई काम अधूरा नही रहेगा ये वादा है. आपसे मेरा ठीक है.

हा बेटा ठीक है. आस्था बेटा को भी बोल देना की आपकी थोड़ी मदद करे साथ में रह कर. ताकि तुम्हे कोई परेशानी ना रहे ठीक है.

अरे अंकल जी आप फिक्र मत करो. हम दोनो सब काम कर लेंगे. और में अपने दोस्त की शादी में कोई कमी नहीं रखूंगी.

आप दोनो से मुझे यही उम्मीद थी. बस अब कोई ज्यादा टेंशन नहीं है. पर बेटा थोड़ा आराम से काम करवा ना ठीक है.

कुछ देर बाद. . .

अच्छा सुनो ना हितेश जी चलो ना शाली से पहले एक लास्ट बार घूमने चलते है. शादी के बाद तो अलग बात है. पर अभी ये कुंवारी वाली राइड कर लेते है. चलो ना प्लीज हितेश जी.

अरे बाबा इसमें प्लीज कहने वाली बात क्या है. चलो चलते है. और क्या ये वाली राइड बहुत कम लोग एंजॉय कर पाते है. सो प्लीज बिना लेट किए निकल ते है.

हा वहा जाकर वो सारे मोमेंट्स को जीयेंगे. जिससे हमे सुकून मिलेगा. और राहत मिलेगी. मुझे ये पल जीने के लिए बहुत मन होने लगा है.

तो ठीक है ना. रुको में समीर को बता देता हु. की में और आप शादी से पहले होने वाली राइड पे जा रहे है. 

हा ठीक है हितेश जी में भी बता देती हु. अपने घर वालों को. की हम लोग भी जा रहे है. शादी से पहले होने वाली राइड पर. वरना वो पूछते फिरेंगे की ये दोनो कहा गए.

कुछ देर बाद. . .

हेल्लो समीर सर. क्या में सर की शादी में आ सकती हु. क्या पता में आप लोगो की कुछ हेल्प कर सकू छोटे मोटे कामों में.

ठीक है ना. मुन्नी जी इसमें पूछने वाली क्या बात है. आ जाओं दो से भले तीन. और हमारी काम करने वाली टीम. चलो आ जाओं जल्दी से परमार निवास.

जी सर में आ रही हु. बस हमे सिर्फ 5 मिनट दीजिए. कंपनी के ऑफिस में है अभी तो वहा से आ रहे है. थोड़ा काम बाकी था वो बस पूरा हो गया है. बस सब रख कर आ रहे है.

हा आराम से आना वरना किसीको पता ना चले की तुम कौन हो ठीक है. नही तो तुम अपनी स्पीड बढ़ा लेना ताकि तुम्हारे आने की स्पीड की गति या परछाई तक मालूम ना पड़े ठीक है.

हा सर ऐसा ही करेंगे. हम अल्ट्रा स्पीड से आयेंगे की किसीको भनक तक नहीं लगेगी. आप बे फिक्र रहिए ओके सर. अब हम निकल रहे है. और देखिए कैसे पलक झपकते ही पहुंचते है. अब फोन रखिए.

रे.. रे.. बस रे. बस अब क्या अपनी अल्ट्रा स्पीड से पूरी बिल्डिंग को उड़ाओगे क्या. मान गए तुम्हारी स्पीड को की तुम्हारी स्पीड बहुत ज्यादा है.


पढ़ना जारी रखे. . . . .