Internet Wala Love - 88 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | इंटरनेट वाला लव - 88

Featured Books
Categories
Share

इंटरनेट वाला लव - 88

आह में कहा हु. और टाई क्या हो रहा है. हितेश सर आप क्या बोल रहे हैं. की ये मुन्नी जी लड़की नही रोबोट है. ये सही नही है. में ये नही मानता आप लोग झूठ बोल रहे हो. है ना ताकि में मुन्नी जी को भूल जाऊ है ना.

नही यार संतोष भाई ये कोई इंसानी लड़की नही है. ये एक रोबोट ही है. रुको एक नमूना पेश करता हु. हेय मुन्नी रॉकेट टर्न लेफ्ट.

येस सर कमांड एक्सेप्टेड. टर्न लेफ्ट. नाव सर टेल मि. और क्या करना है.

हा अब इस आपके घायल आशिक को बताओ की आप एक रोबोट हो. ना की कोई इंसानी लड़की.

सर में इन्हे यही बताने की कोशिश कर रही हु. लेकिन ये मान ही नही रहे है. इनको मेने कब से बोल दिया है. मेरे में कोई लड़की वाला इमोशन है ही नही. पर फिर भी संतोष शर्मा आप नही मान रहे हो. तो फिर सुनो में एक रोबोट हु रोबोट. और हा एक और बात अगर मे लड़की होती तो सच में. आपके साथ शादी कर लेती. पर ऑफशोश ऐसा है नही. में किसीको शादी को बोल कर किसी की जिंदगी. खराब करता नही चाहती. और मिस्टर संतोष शर्मा में आपकी फीलिंग्स बहुत ही बेखूबी से कद्र करती हु. पर हमे माफ करना हम आपकी फीलिंग्स पर अमल नहीं कर पाएंगे.

नही नही मुन्नी जी आपको माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है. हम अब समझ गए है. अब से हम मुन्नी जी का पीछा करना छोड़ देंगे. और आई प्रोमिस सर. हम अब आगे से इन्हे कभी भी कही भी तंग नही करेंगे.

ओके सब क्लियर हो गया ना. अब किसी को डाउट है. तो बताना क्यू की कुछ लोग कन्फ्यूजन में रह जाते है वैसा मत करना.

जी बिलकुल नही सर मेरे अंदर अब कोई प्यार वाली फीलिंग्स नही है. और नही कभी नही आयेगी सच्ची सर.

अरे भाई आप ऐसे क्यू बोल रहे हो. हमने आपको प्यार से दूर रहने को नही बोला है. हमने से सिर्फ मुन्नी जी से दूर रहो ऐसा कहा है. प्यार करो बाबा पर सामने वाले को भी देखलो की वो हमारे काबिल है भी या नहीं. उसके बाद डिसाइड करो की क्या करना है.

हा सर में समझ गया. अब से में ना पूरी चान बिन कर के फिर आगे बढूंगा. बिना पाते हुए कभी नही आगे बढूंगा. अब समझ आ गया है. थैंक यू सो मच सर. जो आपने हमे सही वक्त पर आगाह कर दिया. वरना मेरा क्या होता.

अरे ऐसे कैसे कुछ हो जाता हम बैठे है ना. कुछ नही होने देते सो रिलैक्स ब्रो. अब घर जाओ और थोड़ा रेस्ट करो ओके क्यू की इतना सब कुछ होने के बाद रेस्ट तो बनता है.

नही सर रेस्ट नही करना इसे तो आंख पर से पाती हटी ऐसा है. अब रेस्ट नही और मेहनत की जाएगी. ओंस अगेन थैंक यू सर.

अरे कोई बात नही भाई बस अपना खयाल रखो ठीक है. और अच्छे से काम करो उपर वाला सबकी सुनता है. क्या पता इस बार आपकी भी सुन ले.


पढ़ना जारी रखे. . . . . . . . . .