काम कर रहे आदित्य को स्वाति लगातार देख रही थी! उसको देखते हुए स्वाति अपने मन ही मन में सोचते है: क्या साइंडसिडेंस है!
आदित्य: अब ये मत सोचो कि ओट इत्तफाक हुआ है!
स्वाति ये सुनकर हैरान हो जाति है! ओर हैरानी भरी नजरों से आदित्य की ओर देखने लगती है! ओर कहती है: आप को केसे पता ??.
आदित्य: दिमाग पढ़ना जानता हू में ..
आदित्य की बात सुनकर स्वाति कुछ देर तक आदित्य को देखती है! तभी उसके फोन पर उसकी मम्मी का कॉल आ जाता है!
स्वाति फोन उठते हुए कहती है: हा मा..
उसकी मम्मी: कहा हो?? क्यों अभी तक नहीं आई तुम??
स्वाति: मम्मी में रस्ते में ही हु! वो बात ये हैं कि आज मेरे पास सामान ज्याद था! तो सर ने कहा ड्रॉप कर दु! ओर वो बाद में सब कुछ बता देती है! ये सुनते ही! स्वाति की मम्मी कहती है: लेकिन बच्चा ध्यान रखना अपना! वो सर अच्छे तो है!
ये सुनते ही स्वाति आदित्य की ओर देख कर कहती है: हा मां आप फिकर मत करिए में कम्फर्ट hu! ओर सैफ हु! आदित्य जो अभी ठीक कर रहा था! वो ये सुनते ही! स्वाति की ओर देखने लगता है! लेकिन स्वाति अपना मुंह घुमा लेती है!
स्वाति फोन रख कर कहती है: सर आप जल्दी कीजिए आप को नहीं आता क्या??
स्वाति की बात सुनकर आदित्य अपने हाथ पर हाथ रखते हुए कहता है: तुम्हे क्या लगता है?? में मैकेनिक नहीं हु! में एक सीधे सदा प्रोफ़ेसर हु! ..
स्वाति: सोरी... वो इतना कह कर फोन की ओर देखती है! जिसमें अब 5 परसेंट ही बैटरी थी...
आदित्य बंध करते हुए कार के अंडर जाकर कार शुरू कर देता है! ओर कार फाइनली शुरू हो जाती है! ये देख कर स्वाति खुश हो जाति है! ओर कहती है: क्या आप को नहीं आता आप तो जीनियस है! सर!
आदित्य: हम.. ( सपाट लफ्जों में कहता है! )
स्वाति: अब क्या हुआ?? अभी तक अच्छी तरह से बात कर रहे थे! वो ये सब अपने मन ही मन ने सोचते हुए बोलती है!
आदित्य: कुछ सोचे बिना फाइल लेकर बैठ जाओ!
स्वाति जल्दी से अंडर बैठ जाती है!
आदित्य कार शुरू कर देता है!
तभी आगे जाकर वापस से कार बंद हो जाती है! ये देख कर आदित्य गुस्सा करने लगता है! ओर वो कहता है! ये सब तुम्हारी वजह से हुआ है! तुम न! ..
उसका मुंह पूरी तरह से लाल लाल हो जाता है! तभी स्वाति को कुछ आवाज सुनाई देती है! ओर वो आदित्य को बुलाते हुए कहती है: सर .. क्या आप को भूख लगी है??
ये सुनते ही आदित्य स्वाति की ओर देखने लगता है! ... ।
स्वाति अपने बैग से एक बिस्कुट का पैकेट निकाल कर देती है! ओर वो कहती है; आप ये खाइए!
आदित्य; में बिना कंपनी का कुछ नहीं खाता!
स्वाति: ये कम्पनी वाले ही है!
आदित्य: लेकिन मुझे नहीं खाना..
स्वाति: जैसे आप की इच्छा!
आदित्य: उसे देख रहा था! आदित्य की बात सुनकर स्वाति खाने ही लगती है! उसे पहले ही वो कहता है! अच्छा एक देदो!
स्वाति मुस्कुराकर कहती है: ठीक है! वो एक बिस्किट दे देती है!
आदित्य: हसो मत; ये तो तुम कह रही थी! इसलिए मेने खाया!
स्वाति: ठीक हैं सर ..
आदित्य को भूख बिल्कुल भी बर्दास्त नहीं होती है! उसे टाइम टू टाइम खाना चाहिए! इस वजह से आदित्य को अभी गुस्सा आ रहा था! लेकिन जैसे ही वो बिस्किट खाता है! वैसे ही उसको राहत मिलती है! ओर स्वाति अपने दो बिस्किट रख कर सभी आदित्य को दे देती है!
आदित्य अब काफी हद तक शांत था! ओर तभी उसे कुछ याद आया और वो अपने नौकर को कॉल करते हुए कहता है: संदीप तुमको में लॉकेट भेजता है! मैकेनिक के साथ आकर मेरी कार ठीक करवा दो! पर मेरी नई कार लेकर आना!
स्वाति ये सुनते ही अपना सिर पकड़ लेती है!: सर आप ये पहले नहीं कर सकते थे??
आदित्य: नहीं!
स्वाति: क्यों??
आदित्य: क्योंकि मुझे कुछ वक्त गुजारना था!
स्वाति : हैं?? क्या??
आदित्य: कुछ नहीं मुझे ये कार बहुत ही पसंद है! इसलिए में इसे नहीं छोड़ना चाहता था! लेकिन अब तुम्हारी मां का कॉल आ गया तो! फिर !
स्वाति: hmm!
कुछ देर बाद संदीप कार लेकर ओर मेकैनिक लेकर आ जाता है! आदित्य उसके पास से कार लेकर स्वाति को बैठ न इशारा कर देता है! ओर आदित्य संदीप को कार लेकर घर जाने के लिए कहता है! ओर आदित्य स्वाति को कार में बैठने का इशारा कर देता है!
उन दोनो के जाने के बाद संदीप मन ही मन सोचता है! आज तक सर ने किसी को नहीं दिया अपनी कार ओर आज हमे चलाने के लिए दे दिया.. वो इतना सोचते हुए अपने मन ही मन में कहता है! आखिर वो मैम कौन थी! होगी जाने दो !
आदित्य और स्वाति दोनो ही अब दूसरी कार से स्वाति के घर के लिए निकल जाते है !
कुछ मिनिट में वो दोनो स्वाति के घर के बाहर आ जाते है! स्वाति: प्लीज सर आप हमारे यह पहली बार आए है! आप अंडर आए!
आदित्य; नहीं! ।। फिर कभी!
स्वाति: लेकिन सर .. स्वाति बोलती उसे पहले ही स्वाति की मम्मी पीछे से आते हुए कहती है; आ गई। स्वाति! अरे ये .. ?
स्वाति: ये सर है! मेने बोला था! वही!
आदित्य: नमस्ते ..
स्वाति: नमस्ते ...
आदित्य : अच्छा हम सब चलते है!
स्वाति की मम्मी: आप अंडर चलिए ..
आदित्य; नहीं मुझे जाना पड़ेगा! .. काफी लेट हो गया है!
स्वाति:ha मम्मी जाने दो! वैसे भी लेट हुआ है!
आदित्य बाय कहते हुए चले कार की ओर चले जाता है! ओर स्वाति की मम्मी: तू आ में खाना गरम कर देती हु!
जी हा स्वाति कहती है!
आदित्य कार के पास जाते हुए एक बार पीछे मुड़ जाता है! ओर स्वाति उसकी ओर देख कर स्माइल कर देती है!
क्या हो गई है! शरुआत प्यार की??
To be continued 💫 🦋 💙