My Wife is Student ? - 18 in Hindi Love Stories by zarna parmar books and stories PDF | My Wife is Student ? - 18

Featured Books
  • మనసిచ్చి చూడు - 5

                                    మనసిచ్చి చూడు - 05గౌతమ్ సడన్...

  • నిరుపమ - 5

    నిరుపమ (కొన్నిరహస్యాలు ఎప్పటికీ రహస్యాలుగానే ఉండిపోతే మంచిది...

  • ధర్మ- వీర - 6

    వీర :- "నీకు ఏప్పట్నుంచి తెల్సు?"ధర్మ :- "నాకు మొదటినుంచి తె...

  • అరె ఏమైందీ? - 18

    అరె ఏమైందీ? హాట్ హాట్ రొమాంటిక్ థ్రిల్లర్ కొట్ర శివ రామ కృష్...

  • మనసిచ్చి చూడు - 4

    మనసిచ్చి చూడు - 04హలో ఎవరు.... ️ అవతల మాట్లాడకపోయే సరికి ఎవర...

Categories
Share

My Wife is Student ? - 18

अभी आदित्य ये सब कुछ सोच ही रहा था! तभी उसे स्वाति कई दिखा नहीं दे रही थी! ये देख कर आदित्य कहता है: ये आखिर गई कहा??? अभी वो स्वाति के बारे में सोच रहा था! ओर तभी उसे स्वाति वापस भागते हुए दिखाई देती है! उसको इस तरह भागते हुए देख आदित्य सोचता हैं: आख़िर ये लड़की भाग क्यों रही है?? 

स्वाति को जब एडिट दिखाए देता है! तो मुस्कुराकर हसन लगती हैं और अपने हाथो में पकड़ी हुई फाइल के वजन के कारण वो ठीक से दौड़ नहीं पा रही थी! जब आदित्य स्वाति के पीछे दो आदमी को देखता है! जिसका मुंह साफ साफ दिख पा रहा था! ये देख कर आदित्य कहता है: क्या हुआ है ?? 

स्वाति भागते हुए जल्दी से आदित्य के सीने से लग जाती है! ओर उसके हाथो में पकड़ी फाइल नीचे गिर जाति है! ... उसके नीचे गिरते ही . ओर आदित्य को गले लगते ही वो दोनो आदमी वह से जल्दी चले जाते है! आदित्य जब स्वाति को अपने सीने में महसूस करता है! तो उसकी आंखे बड़ी बड़ी हो जाति है! ओर वो कहता है: क्या हुआ?? तुम्हे ?? तुम भाग क्यों रही थी?? ये सुनते ही स्वाति आदित्य को जोर से हाग कर देती है! ओर .... डरते हुए कहती है: वो मुझे मार डालेंगे .. मुझे मार डालेंगे 


आदित्य: क्या हुआ?? तुम ऐसा क्यों कह रही हो?? एक मिनिट वो इतना कह कर उसको अपने सीने से दूर करता है! ओर कहता है: अब कहो .. क्या हुआ?? तुम्हे ऐसा क्यों लगता हैं! की वो तुम्हे मार डालेंगे ?? 


स्वाति का चेहरा देखते ही आदित्य को पता चलता हैं कि स्वाति सच में डरी हुई है! उसकी रेड आंखे .. ओर आसू से भरी हुई थी! उसकी हालत सच में अच्छी नहीं थी ये देख कर आदित्य अपना हाथ स्वाति के कंधे पर रख उसे अपने सीने से लगा लेता हैं ! जैसे स्वाति आदि के सीने से लगती है! वैसे ही उसकी आंखे बंध हो जाती है! उसे आदित के बाहों में एक अपना पन और सुकून ka अनुभव हो रहा था! 

स्वाति जब शांत हो जाती है! तभी आदित्य उसे पूछता हैं: क्या हुआ? अब कहोगी?? 

स्वाति: दरहसल हुआ ये कि .. 

जब में आपसे गुस्सा होकर आगे बढ़ रही थी! तो मुझे एक कार आते हुए दिखाई दी .. में ये देख कर हेल्प मांगली.. जब हेल्प मांगी ओर अंडर बैठे ने के जा ही रही थी! तभी मुझे अंडर से कुछ अच्छा नहीं लगा .  ओर मेने देखा कि मैने उन लोगो को कही पर देखा है! मेने सोचा ये मेरा वहम है! लेकिन जब उसी कार मेंस एक आदमी बाहर जाकर अपने बॉस को कॉल करते हुए कहता है! की मुझे वो लड़की मिल गई! है! ये देख कर मेरी सांस फूल ने लगती है! ओर मुझे पता चल गया कि इन लोगों को मैने कहा पर देखा था! सोच समझे में सभी फाइल लेकर बाहर आती हु .. ओर जल्दी से अपनी जान बचा ने के लिए भाग कर आप के पास आ जाती हु...  

आदित्य: तो वो लोग थे कौन?? तुम नहीं जानती क्या?? 

स्वाति ये सुनते ही कुछ देर आदित्य की ओर देखती है! ओर कहती है: नहीं जानती में .. 

आदित्य: जूठ.. 

स्वाति ये सुनते ही हैरान हो जाति है! ओर वो कहती है: आह? 

Aditya: जूठ.. क्योंकि तुम ये जूठ बोल रही हो! की तुम नहीं जानती .. लेकिन तुम्हे पता है! तुम आखिर में क्या बात कर रही हो! वो लोग कौन थे... अगर तुम मुझे कुछ नहीं कहोगी तो में तुम्हारी मम्मी से बात करूंगा! ओर में उनसे पूछ कर कोई एक्शन लूंगा! 

स्वाति: नहीं नहीं ऐसा मत करिए मा को मत बताना! वरना वो मेरे लिए परेशान हो जाएगी! 

आदित्य: तो फिर कहो! क्या बात है?? 

आदित्य के आवाज में गहराई थी! ओर उसके आवाज में एक ऑर्डर भी! ये सुनते ही स्वाति आदित्य के सामने देखने लगती है! ओर आगे कहती है! 

स्वाति: दरहसल बात ये हैं कि ..कुछ महीने पहले मेरी चाइल्ड हुड फ्रेंड के साथ पार्टी में गई थी! ये पार्टी उसने ही राखी हुई थी! ओर जब में वह पर पहुंची तो मुझे पता चला कि .. मेरी फ्रेंड अश्वनी कही पर गायब है! ये देख में हैरान हो गई! क्योंकि ये पार्टी में किसी को नहीं जानती थी! ओर मेने जब सभी जगह अश्विनी को ढूंढा तो वो मुझे कही पर नहीं मिली .. ये देख कर में हैरान हो गई! लेकिन तभी मुझे एक कमरा याद आता है! जहां पर में गई ही नहीं थी!  में तुरंत ही वह पर जाकर खोल ने की कोशिश करती हु! जब दरवाजा खुल जाता है! तो मुझे पता चला कि वह पर मेरी फ्रेंड एक लड़के साथ .. वो सब कुछ कर रही थी! ये देख कर .. में उसे सोरी बोलते हुए कहती है! तभी मेरी फ्रेंड मुझे कहती है: ये बात किसी को मत बताना! मेने उसको कहा में ये किसी को नहीं कहूंगी! इतना कह कर मुझे जो अच्छा लगा वो मैने किया! में बाहर चली गई! 


आदित्य: एक मिनिट . एक मिनिट .. इन सब से अभी जो हुआ उसका क्या लेना देना!!!?? ये क्यों हुआ? वो तो तुमने बताया नहीं! 

स्वाति: हा कहती हु .. आगे सुनिए ..... 


To be continued 💫 🦋 💙