My Wife is Student ? - 16 in Hindi Love Stories by zarna parmar books and stories PDF | My Wife is Student ? - 16

Featured Books
Categories
Share

My Wife is Student ? - 16

आदित्य जब उसे केबिन में बुलाता है! तो स्वाति हेरान भरी आंखों से आदित्य के बारे में सोचने लगती है! आदित्य सर ने आखिर में मुझे क्यों बुलाया होगा?? क्या वजह रही होगी?? ये सब सोचते हुए वो आदित्य के केबिन के लिए चल पड़ती है!


आदित्य के केबिन के पास जाते हुए स्वाति सोचती है: क्या वो मुझे सच में कोई काम देने वाले है! आखिर कौनसा ??

आदित्य के केबिन में जाने के लिए वो दरवाजे पर नॉक कर देती है: may I come in sir??? 

आदित्य की अंडर से आवाज आती है:yes, come in ... 

स्वाति ये सुनते हुए अंडर चली जाति है! स्वाति देखती है...आदित्य अपने टेबल पर ढेर सारी फाइल लेकर बैठा हुआ था! ओर उस फाइल में मिट्टी भी जमी हुई थी! 

स्वाति ये देख कर आदित्य की ओर देखती है! आदित्य स्वाति को देखते हुए कहता है: स्वाति आ गई ... चलो .. एक काम करो ..


स्वाति: क्या?? 


आदित्य: रुको .. कल हमारे वहा इंस्पेक्शन आने वाले है! इन सब में कितने बच्चे ने कौनसे ईयर में ऐडमिशन लिया और छोड़ा है! इन सब की जानकारी इक्कठी करो.. ओर साथ ही साथ स्टूडेंट के नंबर भी .. 


स्वाति हैरानी भरी आंखों से कहती है: क्या??? सर ये करीबन १० फाइल है.... 


आदित्य उसके सामने नॉर्मल होते हुए कहता है: तो?? क्या हुआ?? 

स्वाति: लेकिन सर एक दिन में ये पॉसिबल नहीं है! 

आदित्य: करना तो पड़ेगा! वरना तुम्हे वो वीडियो तो याद ही होगा.... 

ये सुनते ही स्वाति उसको घूरने लगती है! 

स्वाति चुप चाप होकर सिर झुका कर कहती है: में कॉलेज के बाद ये लेकर जाऊंगी! 

आदित्य: लेकिन याद से.. 

स्वाति अपने दांत पीसते हुए और कड़क आवाज में कहती है: जी जरूर ..... 

स्वाति इतना कह कर क्लास के लिए निकल।पड़ती हैं... उसके जाते ही आदित्य मुस्कुराते हुए कहता है: अब पता चलेगा! आखिर मिस स्वाति ने किस्से पंगा लिया है! 


दूसरी ओर स्वाति क्लास भर ने चली जाति है! 


कॉलेज खतम होने के बाद ..

माया :  चल स्वाति आना नहीं हैं?? माया की बात सुनकर स्वाति कहती है: नहीं तुम दोनो जौ! मुझे एक काम है! 

माया: इस वक्त कौनसा काम है! पूरी कॉलेज अभी छूती हो गई है! ओर अभी तुम्हे किसका काम हैं??? ।

स्वाति ये सुनकर कुछ बोल नहीं पाती और वो हड़बड़ी में कहती है: अरे वो.. वो .. वो क्या है.. मुझे ..

स्वाति ये कहते हुए कुछ ज्यादा ही परेशान हुए जा रही थी! तभी माया उसे एक बैंच पर लेकर जाति है! मानुषी उसकी तरफ देख कर कहती है: आखिर बात क्या है?? क्या हुआ हैं??? 

स्वाति: कुछ तो नहीं! वो इतना कह कर फेक स्माइल करने लगती है!

स्वाति को हस्ते हुए देख माया उसे अपने हाथो से स्वाति के मुंह की ओर हाथ फ़िरते हुए कहती है: तुम्हे क्या लगा हमे तुम्हारे बारे में कुछ पता नही चलेगा??? 


माया की बात सुन स्वाति कहती है: क्या ??? 


स्वाति हैरानी भरी आंखों से उन दोनो की ओर देख रही थी! तभी माया कहती है: तुम्हारे पापा नहीं है! तुम अपने पापा को मिस कर रही हो न??? 

स्वाति: ये सुनकर जल्दी से कहती है: हा हा यही कारण है .. मुझे यही हुआ हैं... 

ये सुनकर माया उसे गले लगाकर कहती है: मुझे पता हैं स्वाति ये बात नहीं हैं.. आदित्य सर की बात है! लेकिन में मानुषी के सामने ये बात नहीं खोलना चाहती .. क्योंकि उसे आदित्य सर बहुत पसंद है! इसलिए मेने बात बदल दी .. 


स्वाति ये सुनते ही माया के कस कर गले लग जाति है!! ओर उसे थैंक यू कह देती है..... 


स्वाती उन दोनो की ओर देख कर कहती है: अच्छा चलो तुम दोनो जाओ में बाद में कॉल करती हु .. 


उन दोनो के जाने के बाद स्वाति आदित्य के केबिन में चली जाति है! जहां पर आदित्य मौजूद नहीं था! वो फाइल कर बाहर आ जाती है! ओर घर जाने के लिए चली जाति है! 


फाइल इतनी भारी थी कि उसे उचकि नहीं जा रही थी! ओर उसके हाथो से सारी फाइल नीचे कॉलेज के कैंपस में गिर जाती है! .. वो उठा रही होती है! तभी उसकी मदद करने के लिए आदित्य आ जाता है! ओर उसे फाइल पकड़ ने में मदद करता है! ओर उसे खाता है: एक काम करो आज में तुम्हे घर छोड़ देता हु! 


स्वाति उसकी तरफ देखे बिना कहती है: उसकी कोई जरूरत नहीं है .... 

आदित्य अपनी सपाट लफ्जों में कहता है: में तुम्हारे लिए नहीं मेरे काम के लिए कह रहा हु! अगर तुम लेट पहुंची तो मेरा काम भी नहीं होगा... 

अभी कोई बस नई मिलेगी देखो 6 बज गए है! जिद मत करो में तुम्हे छोड़ देता हु! वो इतना कह कर उसके हाथो में से फाइल ले लेता है! ...


To be continued 💫 🦋 💙