Devil Ceo Ki Mohabbat - 70 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 70

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 70

अब आगे,

और अब अर्जुन अपनी ब्लैक बुलेट प्रूफ लग्जरी कार में बैठ गया और उसके बाद उसके दिनेश ने ब्लैक बुलेट प्रूफ लग्जरी कार का दरवाजा बंद कर दिया और उसके बाद खुद भी उस ब्लैक बुलेट प्रूफ लग्जरी कार की ड्राइविंग सीट पर आकर बैठ गया..!

और फिर वो ब्लैक बुलेट प्रूफ लग्जरी कार अब अर्जुन के शेखावत विला से बाहर निकल गई और साथ में अर्जुन की ब्लैक बुलेट प्रूफ लग्जरी कार के पीछे पीछे करीब पांच कार और जाने लगी और जिसमे अर्जुन के ही बॉडीगार्ड थे और तन्मय और समीर तो पहले ही अर्जुन की कंपनी पहुंच गए थे और अभिनाश तो सबसे पहले ही पहुंच गया था..!

क्योंकि आज अर्जुन की एक इंपोर्टेंट मीटिंग थी जिसके लिए अभिनाश को ही सारी फॉर्मेलिटी पूरी करनी थी और सारी तैयारी को अच्छे से देखना भी था कि कोई कमी तो नहीं रही ना और नही तो अर्जुन, अभिनाश को जिंदा नही छोड़ने वाला था..! 

करीब आधा घंटे बाद, शेखावत कॉरपोरेशन कंपनी में,

अर्जुन की ब्लैक बुलेट प्रूफ लग्जरी कार अपनी ही शेखावत कंपनी पहुंच गई थी और दिनेश ने अर्जुन की ब्लैक बुलेट प्रूफ लग्जरी कार को उसकी पर्सनल पार्किंग में पार्क कर दी थी और उसके बाद दिनेश ने अर्जुन के लिए उस ब्लैक बुलेट प्रूफ लग्जरी कार का दरवाजा खोल दिया और फिर अर्जुन ने अपने चमचमाते ब्लैक शू बाहर निकलकर अपनी उस ब्लैक बुलेट प्रूफ लग्जरी कार से बाहर निकल आया..!

और फिर अपने फॉर्मल थ्री पीस सूट के कोट के बटन लगाते हुए अपनी कंपनी में अंदर जाने लगा और अब वो अपनी कंपनी में अंदर जा ही रहा था कि कुछ ही दूरी पर वहा पर तन्मय और अभिनाश खड़े हुए थे और फिर तन्मय और अभिनाश ने पहले अर्जुन को ग्रीट किया और फिर वो दोनो अर्जुन के पीछे पीछे जा रहे थे और साथ मे जल्दी जल्दी सांसे लेते हुए थोड़ा हाफ भी रहे थे जैसे वो दोनो अभी कुछ देर पहले ही कही से भागकर आए हो ..!

क्योंकि दिनेश ने तन्मय और अभिनाश को मैसेज कर दिया था कि अर्जुन कंपनी में आ चुके हैं और अब अर्जुन अपनी कंपनी में अंदर जा ही रहा था कि वहा मौजूद सभी एम्प्लॉय उसको ग्रीट करने लगे और साथ में सभी फीमेल एम्प्लॉय की नजर सिर्फ और सिर्फ अर्जुन पर भी टिक चुकी थी..! 

और अब एक फीमेल एम्प्लॉय ने अपने साइड में ही खड़ी दूसरी फीमेल एम्प्लॉय से कहा, "यार, मै सिर्फ और सिर्फ इनके इतना सज संवरकर आती हूं और ये है कि मुझको एक नजर तक नही देखते हैं जबकि मै इस शेखावत कंपनी की सारी फीमेल एम्प्लॉय में से सबसे सुंदर हु..!" 

पर अब उस फीमेल एम्प्लॉय को कौन समझाए कि अर्जुन ने तो पहले ही हमारी मासूम अराध्या को अपना दिल दे दिया है और अब वही अर्जुन की जिंदगी में आने वाली पहली और आखिरी लड़की बन चुकी है जिसके लिए अर्जुन किसी भी हद तक गुजर सकता है..! 

अपनी दोस्त और उस पहली फीमेल एम्प्लॉय की बात सुनकर अब उसकी दोस्त और दूसरी फीमेल एम्प्लॉय ने मजाक बताने हुए पहली वाली फीमेल एम्प्लॉय से कहा, "मैने तो सुना है कि हमारे बॉस ने आज तक किसी भी लड़की को एक नजर भर तक भी नही देखा है तो फिर तू किस खेत की मूली है..!" 

अपनी बात कहकर अब वो दूसरी फीमेल एम्प्लॉय, उस पहली फीमेल एम्प्लॉय को देखकर एक हास्य व्यंग हसी हसने लगी क्योंकि वो अपनी दोस्त की सुंदरता से बहुत ज्यादा जलन महसूस करती थीं..! 

To be Continued......❤️✍️

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।