Reborn to be Loved in Hindi Love Stories by Mini books and stories PDF | Reborn to be Loved

The Author
Featured Books
Categories
Share

Reborn to be Loved

1. एक अंधेरी रात

 Let's begin…

आरवी ने अपनी पूरी ज़िंदगी अपने सपनों को पूरा करने में गुज़ार दी थी। सात साल की करी मेहनत के बाद, वो आखिरकार एक सक्सेसफुल डॉक्टर बन गई थी। उसकी लाईफ एकदम सही चल रही थी।—करियर में ऊँचाइयाँ छू रही थी और love life में भी सब कुछ परफेक्ट था। सात साल के long relationship के बाद, उसने अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने का फैसला किया, ये सोचते हुए कि अब उसकी ज़िंदगी और भी खूबसूरत हो जाएगी।

लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। उसे ये नहीं पता था कि उसके बॉयफ्रेंड के दिल में प्यार की जगह धोखा पल रहा था, और ये कि उसकी अपनी बहन ही इस विश्वासघात की mastermind थी। आरवी की सारी मेहनत, उसका सटर्गल और उसकी जिंदगी की खुशियाँ पल भर में बिखर गईं जब उसने अपने बॉयफ्रेंड को उसकी जान लेते हुए देखा, और उसकी बहन को उसके सारे सपनों को चुराते हुए।

आरवी को लगा जैसे उसकी ज़िंदगी की सारी मेहनत बेकार चली गई, और उसकी सारी खुशियाँ एक झूठ साबित हो गईं। दर्द और निराशा से भरे उस क्षण में उसने सोचा कि अब उसकी ज़िंदगी में कभी भी खुशी नहीं लौटेगी। लेकिन फिर, अचानक उसकी मौत हो जाती है और वो एक नए पहचान के साथ वापस आती हैं।

एक अंधेरा कमरा

जिसमे मैं एक किंग साइज, राउंड शेप बिसतर था। जिस पर एक लड़की बेहोशी की हालत में लेती हुई थी। उस लड़की के चेहरे पर उसके बालो की लेट बिखरी हुई थी। वो दिखने मैं बेहद खूबसूरत जैसे कोई अप्सरा सी लग रही थी।

वो बहुत रोई थी जिस वजह से उसके चेहरे पर आंसू के निशान बने हुए है जैसे वो बोहोत ज्यादा रोई हो । पर फिर भी इस हालत मैं भी  वो लड़की बोहोत खूबसूरत लग रही थी । जिसे एक बार कोई देखे तो बस उसका दीवाना हो जाये।

तभी उस रुम का दरवाजा खुलता है और एक बेहद हैंडसम सा लड़का आता है। उसके रुम में आते ही रुम का माहौल एकदम कोल्ड हो गया। उसका खतरनाक ओरा उसे और dangerous बना रहा था।

अंदर आते ही उसकी नज़र बिस्तर पर लेटी उस लड़की पर परती है। वो धीरे धीरे बेड़ी के करीब आटा है। उस लड़की को देखता है और उसके चेहरे से उसके बालों को हटाते हुए एक सनक भरी आवाज में कहता है "तुमने ये सोच भी कैसे लिया कि तुम मुझसे अलग हो सकती हो, बोहोत शोंक है ना तुम्हे मुझसे दूर जाने का। अब मैं तुम्हे बतायुगा की ये शीधांश वालिया आख़िर चीज क्या है और मेरी बात ना मानने की क्या सजा मिलती है"।

(जी हां आपने सही पहचाना ये लड़का और कोई नहीं आरवी के ऑब्सेस्ड लवर शीधांश वालिया है और जो वो लड़की बिस्तर पर है लेटी है। वो हमारी हीरोइन आरवी है।)

शीधांश आरवी को एक नज़र देखता है एक सनकी तरह हँसने लगता है। वो सर से पाओ तक आरवी को निहारता है। और उसके होठों की तरफ धीरे धीरे झुकने लगता है और आरवी को पागलों की तरह किश करने लगता है।

तुम्हे अपना बनाने का जुनून सर पे है, कब से है मुझे आदत बना लो इक बुरी कहना ये तुमसे है शीधांश आरवी को बोहोत बेरहमी से किश कर रहा था और साथ ही बाईट भी कर रहा था। वही बेचारी आरवी को बेहोशी में भी तकलीफ होने लगती थी।

तुम्हे अपना बनाने का जुनून सर पे है, कब से है सर पे है, कब से है जिस्म के समंदर में इक लेहर जो ठहरी है उसमे थोड़ी हरक़त होने दो शीधांश लगभग बीस मिनट तक आरवी को किश करता ही रहता है तब तक जब तक खुद शीधांश को सांस लेने मैं तकलीफ नही होती । फर वो आरवी की गर्दन पर आ जाता है और neck पर भी किस करने लगता है।

शायरी सुनाती इन, दो नशीली आँखों को मुझको पास आके पढ़ने दो इश्क़ की ख्वाहिशों में भीग लो बारीशों में आओ ना तुम्हे पाकर ना खोने का जुनून सर पे है, कब से है आरवी बेचारी तो होश मैं भी नही थी की वो खुद को बचा सके। उसे तो ये भी नही पता था कि उसके साथ क्या हो रहा है।

मुझे नज़रों में रख लो तुम कहीं कहना ये तुमसे है तुम्हे अपना बनाने का जुनून सर पे है, कब से है सर पे है, कब से है. किश करते करते शीधांश आरवी का दुपटे भी उसके उपर से हटा देता है। वो इससे आगे बढ़ पाता उससे पेले ही उसका फ़ोन बजने लगता है। वो फ़ोन को एक नज़र देखता है और उसे इग्नोर कर देता है । पर बार बार फ़ोन बजने लगता है।

शीधांश गुस्से मैं फ़ोन की तरफ देखता है तो पता है कि फ़ोन उसके सेक्रेटरी आयुष्मान का है। शीधांश कॉल उठता है " हा बोलो क्यों कॉल कर रहे हो, किस चीज की इतनी बेसब्री है तुममे "। आयुष्मान अपने बॉस की इतनी खतरनाक आवाज़ सुन के बहुत डर जाता है और डर के मारे उसका फ़ोन ही उसके हाथ से छूटने वाला होता है।

तो शीधांश फिर से आयुष्मान से कहता है "अब बोलोगे भी  क्या बोलना है।" आयुष्मान घबरते हुऐ शीधांश को कंपनी मैं क्रिएट हुए प्रॉब्लम के बारे मे बताता है। जो उसके बिज़नेस राइवल अमर खुराना की वजह से क्रिएट हुई थी।

सब कुछ सुन के बाद शीधांश की पकड़ उसके फ़ोन पे कसती जाती है वो बेहद डेंजरस आवाज़ मैं कहता है कि "मैं बस आ रहा हु तुम सब कुछ ready रखो।" फिर वो फ़ोन काट देता है और वापिस आरवी के पास आता है और आरवी के होठों को छूता है जो अब एक दम लाल हो चुके थे और कहता है कि "अभी नही जान, but में जल्दी आऊंगा तुम्हारे पास ओर इस बार तुम्हे खुद से दूर बिल्कुल भी जाने नही दूंगा। चाहे उसके लिये मुजे सब से लड़ना ही क्यों ना पड़े प्यार नही हो तुम मेरा ! मैं कभी प्यार करूँगा तुमसे!  ज़िद हो तुम मेरी। ये सब कह कर वो एक सनकी की तरह ज़ोर ज़ोर से हँसने लगता है। और फिर दरवाजा को बंद कर के अपने बॉडी गार्ड्स को वहां छोड़ के अपनी कार मैं बैठ कर चला जाता है।

शिधांश की कार बोहोत फ़ास्ट चल रही थी। ड्राइवर भी डर के मारे बोत फ़ास्ट कार चला रहा था। अपने boss को गुस्से मैं देख कर उसके भी पसीने छूट रहे थे। छुटे भी क्यों ना आखिर उसका boss था ही इतना खडूस ओर सनकी। क्या पता कब क्या कैसे ओर किसे करदे कोई नही जानता ।

ड्राइवर कार चलाते हुए एक नज़र शिधांश को देखता है और घबरा जाता है क्योंकि शिधांश उसे ही घूर कर देख रहा था। वो मन मैं सोचता है कि है "भगवान आज इस शैतान से बचालो पता नहीं आज किसकी मोत आयी है जो आज ये इतने गुस्से मैं है।"

कुछ ही देर मैं कार एक बहुत आलीशान इमारत के आगे आके रुक जाती है। और उस कार मैं से एक बेहद हैंडसम प्लस एरोगेंट इंसान निकलता है obviously ये हमारे शीधांश जी के इलावा और कोन हो सकता है।

वालिया इंडस्ट्री

ये है हमारे शीधांश जी की आन बान ओर शान इंडिया के top 5 company मैं से एक। शिधांश अपने प्राइवेट लिफ्ट मैं एंटर करता है और अपने केबिन मैं आता है जहाँ पहले से ही आयुष्मान उसका इंतेज़ार कर रहा होता है। इस वक़्त शिधांश बहुत खतदनक लग रहा होता है और आयुष्मान वो तो अपने इस शैतान बॉस को देख कर थर थर कापने लगता है।

@ आज के लिए इतना ही instagram I'd : shining_starlight_.03