Roohaniyat - 9 in Hindi Love Stories by Shweta pandey books and stories PDF | रूहानियत - भाग 9

Featured Books
Categories
Share

रूहानियत - भाग 9

Chapter - 9

क्या हो जाता है मुझे इसके सामने


अब तक

नील का ध्यान सामने ग्लास पर पड़ता...,वो खुद को स्माइल करता देखता...,और अचानक उसके एक्सप्रेशन चेंज हो जाते..."।

चाहत नील को देखकर,"अजीब है अभी स्माइल कर रहा था और suddenly ......,ये कुछ उस भूत जैसा लग रहा है मुझे....(उसके हाथ की तरफ देखकर) "और ये निशान, ये भी तो..." suddenly......

सैमी बाहर आकर,"नील कहा रह गया यार तू चल, चाहत चलो...."।

चाहत हाँ सर हिलाती है और उसके साथ अंदर जाती है ।

अब आगे

#Scene_1

#Restaurant....

चाहत अपनी जगह से उठकर,"अम्म फ़्रेंड्स....,मुझे late हो रही है....,मैं चलती हूं"।

अंजलीं चाहत से,"ओह हा तुझे हॉस्पिटल के लिए late हो जाएगी..,चल...." (अंजली भी जाने के लिए उठने लगती है तभी)

चाहत अंजली से,"अरे नहीं तू रुक...,मैं चले जाउंगी....,(जाते हुए)"ओके बाय...."।

अंजली और सैमी,"बाये...."।

नील भी चेयर से उठते हुए,"सैमी....,मैं भी निकलता हूं मुझे काम है...."।

सैमी नील से,"यार तू तो रुक...."।

नील,"इम्पॉर्टेन्ट है...."।

सैमी मन मारते हुए,"ओके then....(नील जाता तभी)"hey one second" ( चाहत को आवाज लगाते हुए ) "चाहत ....."( चाहत टर्न करती है ....) "रुको ....."।

चाहत सैमी की तरफ देखकर,"क्या हुआ?...."

सैमी नील से,"नील तू चाहत को ड्रॉप करते हुए चले जा ना..."।

नील सैमी से,"बट..."

चाहत सैमी से,"अरे नहीं मैं चल जाऊंगी...."।

सैमी दोनो से,"यार प्लीज फॉरमैलिटीस बन्द करो दोनो...,नील तू चाहत को ड्रॉप कर दे जाते हुए...."।

अंजली भी सैमी के बात से हामी भरते हुए," हां चाहत चले जाओ ना...."।

नील जाने लगता है...,चाहत उसके पीछे-पीछे जाती है...,

सैमी दोनो को देखकर हँसते हुए,"दोनो कितने क्यूट लग रहे हैं ना?..."

अंजली सैमी की बात सुन,"What you mean?"

सैमी स्माइल करते हुए अंजली से,"I think...,Neal likes chahat...,क्योंकि मैंने उसे किसी लड़की से बात करते हुए नहीं देखा...,और चाहत से पहली बार उसने बात करने की कोशिश की..."।

अंजली सैमी से,"लेकिन चाहत बहुत अलग है और उसे ये सब पसन्द नही......"।

सैमी एक तिरछी स्माइल करते हुए,"वो टाइम बताएगा..."।

#outside

नील कार अनलॉक करता है..., चाहत पीछे वाले शीट के पास जाने लगती है तभी ,

नील बिना चाहत की तरफ देखे बिना कार का ड़ोर ओपन करते हुए,"i'm not your driver".

चाहत नील को देखती है....,और फिर डोर क्लोस करके फ्रंट का डोर ओपन करके बैठ जाती है..,नील भी  बैठता है और कार स्टार्ट करता उससे पहले,"शिट बेल्ट...."

चाहत जल्दी से शिट बेल्ट लगाती है,नील कार स्टार्ट करता है और ड्राइव करता है....,

नील ड्राइव करते हुए चाहत की तरफ देखता है...,चाहत बाहर देख रही थी....,slowly चाहत के बाल हवा से उड़ रहे थे...,और कुछ नील के शॉल्डर पर जाते हैं ......,

नील बहोत ध्यान से चाहत को देख रहा था ,चाहत की आंखें ....,बार बार उसके सॉफ्ट सॉफ्ट हैंड उसके हेयर कानों पर पिन कर रहे थे .....,सॉफ्ट पिंक लिप्स.....,नील को लगता है जैसे वो इस वक्त किसी स्वर्ग में हो ....., अचानक चाहत इरिटेट हो जाती और बालो का बांधने लगती है तभी, नील अचानक से," रहने दो❤️ ....."।

चाहत ये सुनकर तुरंत नील को देखती है...,लेकिन नील झट से सामने देखकर और झूठमुठ का ब्लूटूथ से बात करने की एक्टिंग करते हुए )"again बोल रहा हूँ,रहने दो ....,मैं आकर देखता हूं...."।

चाहत मुँह बनाकर वापस अपने बालो का बन बनाकर बैठ जाती, और जरा सा मुँह टेढ़ा करती है नील को देखकर...,

नील ड्राइव करते हुए मन में,"shitt....,नील control your self, हो क्या जाता है तुझे इसके सामने..."।

कुछ मिनट बाद .....

चाहत का हॉस्पिटल आ जाता....,चाहत सद्देनली,"स्टॉप ....."(नील कार रोकता है ....,चाहत उतकर बाहर जाती है नील उसे देख रहा था ...., अचानक चाहत रुकती नील कार में देखने लगता ....,चाहत वापस आती और window पर टैप करती है ...,नील विंडो नीचे करता है.....)"thankyou....."।

नील चाहत को देखता है...,तो चाहत चली जाती है और नील भी कार स्टार्ट कर लेता है और जाने लगता है...)

हॉस्पिटल से अंदर जाते हुए चाहत का ध्यान डोर के ग्लास की तरफ जाता है ....,चाहत खुदको देखती है और अपने हेयर .....,फिर वो अपने हेयर बन ओपन कर देती है और एक स्माइल करती है फिर अंदर चली जाती है......,

वही नील गया नहीं था वो चाहत को देख रहा था....,और स्माइल करने लगता है...,फिर कार स्टार्ट करके वहां से चला जाता...।

To be continued....

आगे की स्टोरी जानने के लिए बने रहे हमारे साथ, और अपने रिव्यु द्वारा जरूर बताइयेगा की चैप्टर कैसा लगा ।

~Shweta Pandey