The Devils Journalist Wife - 6 in Hindi Love Stories by raj books and stories PDF | The Devils Journalist Wife - 6

The Author
Featured Books
Categories
Share

The Devils Journalist Wife - 6

जया रूम में आ जाति है ,उसे राजीव पर बहुत ज्यादा गुस्सा आ रहा था ।

राजीव भी रूम में आता है।

राजीव जया को कहता है । ——— अब बोलो जो बोलना है , बोलो जान, अब तुम मेरी बीवी हो तो मैं तुम्हारी सारी बात, सुनूंगा भी और मानूंगा भी। जो तुम बोलोगे वो ही करूंगा ।

जया राजीव को गुस्से में कहती है ।——— -तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, मुझसे एसे शादी करने की ?

राजीव उसे कहता है । -———  तुम मुझे पसंद हो।

जया उसको कहती है ।-———  पसंद वो भी तुम जेसे डेविल को कोई है ? झूठ मत बोलो मुझे।

राजीव जया को कहता है । -———  तुम से कभी झूठ नहीं बोलूंगा मैं , ना ही मैं कभी झूठ बोलता हु , अपने दादाजी की प्रॉपर्टी को अपने पास रखने के लिए मैंने ये शादी की है। उनकी वसीयत  में साफ साफ  लिखा है बिना बीवी के मुझे उनके पैसे नहीं मिलेंगे।

जया राजीव को कहती है ।- ——— मैं भाग जाऊंगी यहां से।

राजीव उसे कहता है ।-———  1 साल तक नहीं जा सकती तुम, एक साल बाद तुम्हे मेरे साथ कोर्ट में  चल कर साइन कर के आने है ,वसीयत के पेपर पर । नहीं तो तुम्हारे बिना मेरी सारी प्रॉपर्टी दान में चली जाएगी, अगर तुमने साइन नहीं किया तो।

जया  राजीव को गुस्से में कहती है। - ——— तुम पागल हो क्या, कैसी बाते कर रहे हो , प्रोपर्टी और दान ।

राजीव उसे शांति से कहता है । -———  तुमसे कुछ नहीं छुपाना चाहता मैं। अपने प्यार से कोई राज नहीं रखना चाहता कभी भी।

जया उसे गुस्से में कहती है ।——— - मैंने तुम्हें कितना रोका था , एक बात नहीं सुनी तुमने मेरी। ऊपर से मेरे मुँह पर टैप और लगा दी । पहले मेरी बात तो पूरी सुन लेते ,इतनी क्या जल्दी थी तुम्हे शादी की ।

राजीव उसे कटता  है ।-———  प्यार और जंग में सब चलता है जान ।

जया कुछ सोचती हैं  , फिर जया हसने लगती हैं ।

राजीव उसके एसे हसने से उसको पूछता है ।——— - क्या हुआ , एसे क्यू हस रही हो तुम ?

जया  राजीव को हस्ते हुए कहती है ।———  कुछ नहीं हुआ, शादी की है ना मुझसे , तुम्हे  तो सड़क पर लेकर आऊंगी मैं ।

राजीव  उसको कहता है ।-———  ओह रियली , मुझे सड़क पर लाओगी तुम। मेरे सामने लाइन लग रही है लड़कियो की फिर भी मैंने तुम्से शादी की है ।  तुम्हे क्या लगता  है ,मुझे तुम्हारे बारे में कुछ भी नही पता ,तुम्हारी सारी कमजोर कड़ियां मेरे हाथ में है, तुम्हे कुछ नही करूगा, पर तुम्हारे घर वालो को तो मार ही सकता हु न मैं ।

जया उसको देखती है , उसका हंसना बंद हो गया था ,वो मुस्कुरा कर उसको कहती है ।——— - तुम चिंता मत कर , मैं कुछ नहीं करूंगी. कंगाल तो तुम अपने आप हो जाओगे ।

राजीव अपने हाथ फोल्ड करके उसको पूछता  है। - ——— और कैसा होगा ये ?

जया उसे कहती है ।-———  शादी मुबारक हो. कोई ढंग की ड्रेस नहीं दिलवा सकते थे अपनी पत्नी को , ये कैसी  ड्रेस में मुझे तुमसे शादी करनी पड़ी है , कुर्ते और जींस ने शादी करनी पड़ी है मुझे ,   गलत बात है , तुम सच में डेविल  हो।

राजीव  उसकी बातो को सुनकर उसको कहता है ।——— - पागल हो गई हो क्या तुम मुझसे शादी करके।

जया उसको कहती है । ——— -  हा पागल हो गई हु मैं। तुम्हे पता है ,  मेरे मम्मी पापा तो चाहते मैं किसी अमीर लड़के से शादी  कर लू । मैं ही नहीं कर रही थी । उनकी आखिरी सपना भी पूरा हो गयी आज। चलो तुम भी तो प्यार करते हो मुझसे , बहुत बुरा हुआ तुम्हारे साथ।

जया राजीव को हग कर लेती है , वो उसको कहती है । ——— लाइफ बहुत बोरिंग चल रही थी, अब मजा आएगा। शादी तो करनी  ही  थी , अच्छा हुआ तुम्हारे साथ हो गई । थैंक यू मुझसे शादी करने के लिए , अमीरी की जिंदगी जिउंगी अब मैं । कितना  हैंडसम पति मिला है मुझे। नजर न लगे तुम्हे किसी की ।

राजीव अपने आप से कहता है । -———  किस पागल लड़की से प्यार कर बैठा मैं।

राजीव जया को खुद से दूर करते हुए कहता है ।——— मुझे छूने की जरूरत नहीं है ।

जया राजीव को कहती है । -———  सुहागरात है ना  आज हमारी , चलो प्यार भरा बातें करते हैं।

राजीव उसको कहता है ।  - ——— तुम सच में पागल हो गये हो

राजीव रूम से बाहर चला जाता है।

जया हस्ते हुए जाके बिस्तर पर सो जाती है।

जया हसना बंद कर देती है , वो  अपने मन  में सोचती है । ——— - 6 महीने से तुम्हारे बारे मे पता लगा रही थी मैं , इतना तो मुझे पता है कि तुम्हे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है , जब कोई भी तुम्हें छूता है। अब रुको और देखो। जबरदस्त शादी की है ना मेरे साथ , ……

इतना तंग कर दूंगी मैं तुम्हे , की तुम्हे  खुद पर गुस्सा  आएगा मुझसे शादी करने के लिए।  तुम्हें क्या लगता है, मुझसे शादी  करके तुम अपनी संपत्ति बचा लोगे ,तुम्हारे उन पेपर्स पर तो कभी साइन नहीं कर करूंगी मैं ।

जया राजीव के रूम को देखने लगती है । राजीव का रूम काफी क्लीन और बड़ा था ,रूम के बीच में बड़ा सा बेड था जिसके ऊपर जया सो रही थी । रूम की दीवार का कलर ग्रे एंड व्हाइट कलर से रंगी हुई थी । रूम काफी ज्यादा सुंदर और आंखो को ठंडक देने वाला था ।

जया रूम को देख कर  खुद से कहती है । ——— अच्छा घर है  इसका,   इस डेविल की गुफा में राज करूंगी अब मैं, .आराम से कटेगी जिंदगी यहां । फालतू में ही डर रही थी मैं इस से शादी करके , डरेगा तो अब ये मुझसे ,इस्को भी पता चलेगा जया शुक्ला कोन है । बड़ा आया मुझसे शादी करने वाला ।

जया आराम से राजीव के बड़े से बेड पर  सो जाती है ,उसे सुकून की नींद आ रही थी  ।

❓अब क्या होगा आगे ?

❓ क्या जया सच में राजीव को तंग करने में कामियाब हो पाएगी ?

❓ या फिर उसकी चाल उसी पर भरी पड़ जायेगी ?

( फ्रेंड्स ये कहानी उन आम कहानी जैसी नहीं होने वाली है, जिनमें हीरो हीरोइन पर अत्याचार करता है ,हमारी कहानी का हीरो बहुत अच्छा ओर प्यारा है, क्यूट है । 🥰😘अब तो जया राजीव को तंग करने वाली है । 🤭