The Devils Journalist Wife - 3 in Hindi Love Stories by raj books and stories PDF | The Devils Journalist Wife - 3

The Author
Featured Books
Categories
Share

The Devils Journalist Wife - 3

एक महीने बाद

राजीव अपने मॉम  डैड के घर ( सिंह विला)   जाता है ।

राजीव आज 4 महीनो के बाद  आया था अपने घर । उसकी मॉम मिसेज पायल सिंह आज अपने बेटे को 4 महीने बाद देख कर बहुत ज्यादा खुश हो जाति है ।

वो उसके पास आती है उसको हग करने के लिए ,पर वो उनको पहले ही हाथ दिखा कर रोक लेता है, अपने पास आने से , तो पायल जी के कदम वही रुक जाते है । वो अपने बेटे की इस हरकत से बहुत ज्यादा दुखी हो जाति है ।

राजीव के डैड  मिस्टर महावीर सिंह उसको गुस्से में कहते हैं । ——— जब तुझे अपनी मॉम से मिलना ही नही है तो आया क्यू है ?

पायल जी महावीर जी का हाथ पकड़ कर मना कर देती है कुछ भी बोलने से ।

राजीव की मोम मिसेज पायल सिंह की उम्र 45 साल है ।और उनके पति मिस्टर महावीर  सिंह  की उम्र 50 साल है । उनका अलग बिजनेस है । उनकी कम्पनी भी इंडिया की टॉप कम्पनी में आती है ।

राजीव अपने फोन में जया की फोटो निकाल कर  अपने मॉम डैड को जया की फोटो दिखाते हुए कहता है । ——— इस लिए , इसका नाम जया है ।

महावीर जी उसे कहते है । ——— कोन है ये ?

राजीव  उनको कहता है ।———  गर्लफ्रेंड है मेरी ।

पायल जी खुश हो जाति है , उसकी बात सुनकर , पर खुशी से ज्यादा उनको हैरानी ज्यादा होती है , वो राजीव को पूछती है । ——— सच  में , तेरी गर्ल फ्रेंड है ये ।

राजीव हा में सर हिलाता है ।

पायल जी राजीव के हाथ से फोन के लेती है ,और जया की फोटो देखने लगती है । उनको जया बहुत सुंदर लाती है ।

पायल जी उसको कहती है । ——— बहुत सुंदर है ।

राजीव उनको खुश होके कहता है ।——— तभी तो आप की बड़ी बहु बन रही है ये ।

पायल जी उसको कहती है । ———  तो फोटो क्यू लाया है , जया को साथ ही ले आता , हम भी सामने से अपनी बड़ी बहु से मिल लेते ।

महावीर जी को बिलकुल यकीन नही हो रहा था ,उनके बेटे की कोई लड़की गर्लफ्रेंड हो सकती है , क्युकी उन दोनो को पता था  ,उनको बेटा  क्या काम करता था  , केसे सभी लोग उससे डरते है ।

महावीर जी राजीव को घूर के देखते हुए कहते है । ——— पहले तो कभी नहीं देखा इस लड़की को तेरे साथ।

राजीव उनको कहता है।———  - अब देख लेना, शादी के बाद ले आऊंगा , आप से मिलाने के लिए ।

महावीर जी राजीव को कहते है । ——— -2 महीने में  शादी करनी है तो क्या किसी से भी शादी कर लेगा  क्या तू ?

राजीव उनको कहता है । ——— -प्यार करता हूं मैं इस से । इसी से शादी करूंगा .वेसे भी दादाजी की प्रॉपर्टी मेरे  हाथ से निकल जाएगी अगर मेने अपने 28वें जन्मदिवस तक शादी नहीं की तो ।

महावीर जी उसे कहते है ।———   तुझे पता है ना शादी के 1 साल बाद तुम्हारी पत्नी के भी साइन लगेंगे कोर्ट में  तभी तुम्हारी प्रॉपर्टी तुम्हारे पास रहेगी नहीं तो सारी प्रॉपर्टी दान में चली जाएगी

राजीव उनको एक नजर देखता है ,और उनको कहता है ।——— - पता है मुझे ।

पायल जी राजीव को कहती है । ——— - तो क्या तू जया से पेसो के लिए शादी कर रहा है ?

राजीव उनको कहता है । ——— - सिर्फ पेसो के लिए नहीं कर रहा हूँ मॉम , जया से प्यार करता हु मै  ।

पायल जी उसको कहती है ।——— - मुझे उससे मिलना है  आज ही ।

राजीव  उनको कहता है । -———  कहाँ ना शादी के बाद मिला दूँगा।

पायल जी उसको कहती है ।———  तो क्या तू हमारे बिना शादी करेगा । अपने घर वालो के सामने शादी नही करेगा ? हम कोई भी नही है तेरे ।

राजीव उनको कहता है ।———  मॉम प्लीज आप ये इमोशनल होना बंद कर दो मेरे सामने , मुझे नहीं पसंद ये सब । कल मेरी शादी है  जया से , उसके बाद मैं आप की बड़ी बहु को आप का आशीर्वाद दिलाने के लिए ले आऊंगा ।

पायल जी उसको पूछती है ।-———  सच सच बता कौन है वो ? उसकी मर्जी शादी के लिए है या नहीं।

राजीव पायल जी को कहता है । -———  आपको पता है मैं कभी झूठ नहीं बोलता हु , आप ने मुझे झूठ बोलना नही सिखाया ।

महावीर जी उसको गुस्से में कहते है । ——— तो क्या तेरी मॉम ने तुझे एसे लोगो को मरना सिखाया है । किसी से जबरदस्ती शादी करना सिखाया है ।

राजीव उनको कहता है । ——— आप  सब चाहते थे ना मैं शादी कर लू, अब कर रहा हूं। आप क्या चाहते हो शादी ना करु मैं कभी। मैं इसी लड़की से शादी करूंगा, और किसी से नहीं।

राजीव अपनी मॉम के हाथ से फोन लेते हुए कहता है ।———  ठीक है चलता हूँ. अगली बार आप की बड़ी  बहू के साथ ही आउंगा । बाय !

राजीव चला जाता है ।

महावीर जी पायल जी से कहते है ।———  पता नही क्या कमी रह गई थी हमारे संस्कार में ,जो ये ऐसा बन गया । पता नही किस से शादी कर रहा है , क्या करेगा उसके साथ ?

पायल जी महावीर ही को कहती है। ——— आप को भी पता है वो कभी झूट नही बोलता है ।  उसने कहा है ना वो उससे प्यार करता है , तो वो उससे सच में प्यार करता है । उसके साथ कभी गलत नही  करेगा वो ।

आज के लिए इतना ही

❓क्या राजीव सच में जया से शादी कर लेगा ?

❓क्या चल रहा है राजीव के दिमाग में ?