Our Destiny Dance - 2 in Hindi Love Stories by zarna parmar books and stories PDF | Our Destiny Dance - 2

Featured Books
Categories
Share

Our Destiny Dance - 2

सिद्धार्थ us लड़के के सामने देखते हुए कहता हैं: क्या बताओ राजीव ..वो इतना कह कर जोर जोर से हस ने भी लगता है! और बाद में उसकी आंखो में गुस्सा भी दिखाए देता है! वो फ्लैश बैक में चले जाता हैं! 

शाम का समय था .... एक दिन में अपने बाइक से जा रहा था मुझे जरूरी काम। था इसलिए जाना था ! और में समय पर पहुंच पता उसे पहले ही महक ने मेरी बाइक पर अपनी एक्टिवा से जोरदार टक्कर कर दी ..... उसने मेरी बाइक को मारा मेने उसे फिर भी कुछ नही कहा ... और बाद मे वो उलटा मुझ पर ही चढ़ने लगी .. में ये देख कर जन हो गया को आखिर ये बंदी कैसी है ???? को खुद गलती करती हैं! और मुझ पर चढ़ बैठी हैं...


तभी सिद्धार्थ उसे शांत करते हुए कहता हैं: देखो मुझे जरूरी काम है .... और मुझे जाना हैं! इसलिए में जाता हु! तुम ये तमाशा बंध करो .. लेकिन वो मानी ही नही ... और हमारी बहस बढ़ती गईं...आखिर पता नही उसे हुआ क्या उसने मुझे एक थप्पड़ मार दिया...  में ये देख कर काफी हैरान हो गया था की ये लड़की सच में। पागल बगल हैं क्या?? फिर उसे कोई कॉल आया और वो वहा से अचानक से चली गई .... ये देख कर में पूरी तरह से हैरान और मुझे जिस काम के लिए जाना था वो काम भी नही हो पाया.. मेने देखा की मेरी ऑफिस के लिए मुझे उस वक्त noc लेने जाना था! लेकिन देखो .... वो चली है !और मेरा काम।खराब करके गई! मुझे उस पर कुछ ज्यादा ही गुस्सा आ रहा था..... 

और एक दिन वो मेरे वहा आती हैं! एडमिशन लेने के लिए वो मुझे देख कर हैरान और में उसे देख कर हैरान .. बस दो दिन हुई हैं! और में उसे उस वक्त का बरोबर का हिसाब किताब ले रहा हु a... अब मुझे अंडर से अच्छा लग रहा हैं! वो इतना कह अपने फाल्श बैक में से वापस से बाहर आ जाता हैं! 

ये सुनते ही राजीव जोर जोर से हसने लगता है! और वो कहता हैं: अच्छा तो ये बात है ! 
🤣 🤣 🤣 🤣 🤣

इधर ये दोनो बात कर रहे थे और दूसरी ओर महक अपनी दोस्त को कहती हैं! पता नही क्या दुश्मनी हैं! उसे मुझे हर रोज मुझे परेशान करते हैं! दो दिन भले हुए लेकिन मेरी इतनी हालत खराब कर दी देखो में कितनी पतली हो गई! वो इतना कह कर अपना क्यूट सा फेस बना देती है! उसे इस तरह से रिएक्ट करते हुए देख उसकी दोस्त सान्या जाने लगती हैं....... 

महक उमर में 23 साल की हैं! उसकी कॉलेज भी खतम हो गई! उसे पहले से ही डांस में बहुत ही रस हैं! इसलिए उसने डांस क्लास में और डांस में आगे बढ़ने का सोचा था... महक एक नाजुक सी और प्यारी सी लड़की हैं.... जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं! उसके गोरे गोरे गाल . नाजुक पतली सी कमर  और उसके brown 🤎 बाल जो उसके लुक को कयामत लगा रहे थे .......

महक मेरी मम्मी ने क्यो बुलाया हैं घर पर ??
उसकी दोस्त हैरानी से केतती हैं: तुम्हे नही पता ???

महक ; जी नहीं ... 

उसकी दोस्त : तेरा राहुल आया है ! 
ये सुनते ही उसके आंखो में एक अलग से चमक आ जाती हैं! और वो कहती हैं: क्या सच में राहुल आया हैं??? 
वोहू.. वो खुश हो जाति हैं! और जल्दी से अपने घर चली जाति हैं! 


राहुल जिसके साथ महक की सगाई fix हुई थी! और महक जो राहुल को बेहद ही पसंद करती थी ... उन दोनो को देख कर हर किसी को यही लगता की वो दोनो ने लव किया हो! रिलेशनशिप में हो .. लेकिन ये राहुल को उनके मम्मी पापा ने ही दूंधा था ! राहुल काम से दिल्ली रहता हैं! लेकिन आज उसकी आने की कबर से को बेहद ही खुश हो जाति है! 

वो  घर में जाते हुए कहती : मम्मी क्या राहुल आया है! वो अभी अंडर जाति और खुश हो पति उसे पहले ही वो देखती हैं! उसकी मम्मी पापा के आंखो में आसू थे! और राहुल अपने सर को जुलाई बेटा था! .... आखिर क्या बात थी?? क्यों राहुल सर को जुलाई बेटा था?? ये जान ने के लिए आगे पढ़ते रहिए

our destiny dance.

To be continued 💫 🦋 💙