My Wife is Student ? - 13 in Hindi Love Stories by zarna parmar books and stories PDF | My Wife is Student ? - 13

Featured Books
Categories
Share

My Wife is Student ? - 13

दूसरे दिन ..... 
9 बजे .......


आदित्य अंडर आता है ! उसके आते ही सभी लोग खड़े हो जाते हैं! ओर आदित्य सभी को विश करने के बाद पढ़ाने लगता हैं.. पूरी क्लास आज नींद में थी .. आज आदित्य ने छूटी भी नई दी हुई थी! इसलिए सभी लोग थकान महसूस कर रहे थे .. ये सभी का चेहरा ही बता दे रहा था.... 

स्वाति तो क्लास के बीच में ही सो गई थी! हालांकि उसने बहुत ही कम। खेला था लेकिन कल के हादसो की वजह से उसे पूरी रात नींद ही नई आई थी! . लेकिन उसे आज बहुत ही नींद आ गई थी! वो बेच में सर टीका कर सो जाति है .. 

आदित्य की नजर जैसे ही स्वाति पर जाति है! वो उसे गिरने लगता है! लेकिन मानुषी ये देख लेती है! ओर उसे वो नीचे से पैर मार देती है! जिसकी वजह से स्वाति हड़बड़ी में उठ जाति है! ओर उसकी नजर अपने ऊपर आ रही आदित्य की आंखों से मिल जाती हैं.. उसको देख कर स्वाति एक दम से न्यू फ्रेश बन ने का दिखावा करने लगती है! लेकिन आदित्य कुछ भी नहीं बोलता.... 

जैसे तैसे पूरा घंटा निकल जाता हैं..... 
आदित्य के क्लास खत्म होने के बाद वो चला जाता है! लेकिन जाते जाते एक बार वो स्वाति को इस तरह घूरता है! जैसे कि वो कच्चा चबा लेने वाला हो .... 

स्वाति ये देख कर घबरा जाति है! ओर अपने मन ही मन सोचती हुए कहती है: कही ऐसा तो नहीं सर को पता चल गया हो कल उन सभी के पीछे में हु .. 🤔🤔🙄😱 नहीं नहीं ऐसा नई होना चाहिए वो घबराहट के मारे बोलती हैं.... 

माया: क्या नहीं होना चाहिए??? 

स्वाति ख्यालों में इतनी उलझी हुई थी उसे पता ही नहीं चल की वो कब अपनी मन की बात . अपनी जुबान पर ला बैठी ..... 
स्वाति अपने आप को संभालते हुए कहती है: कुछ नहीं .. वो इतना कह कर वाशरूम।चली जाति है .. माया मानुषी को घूरते हुए पूछती हैं: ये इतना वाशरूम जाती क्यों हैं??? 

मानुषी: वाशरूम किस लिए जाया जाता है??? 

माया: अरे वैसे नहीं बुद्धू मेरे मतलब हैं कि इतना लाती कहा से हैं?? 

मानुषी: मुझे क्या पता... ओर ये क्या ऐसी बातों पर ध्यान दे रही हैं .. ये देख मुझे ये पता नहीं चल पा रहा है.. 
वो दोनो बाद में आपस में पढ़ने लगते हैं... 


दूसरी ओर 

स्वाति  क्लास के बाहर आते हुए कहती है: आज तो में बार बार बची हु : वरना उन दोनो को भी पता चल पाता ये सब मैने किया है.. 

वो बेफिक्र अभी वाशरूम जा ही रही thi! तभी प्यून आ जाता है! ओर वो स्वाति को कहता हैं: सर तुम्हे केबिन में बुला रहे है! 

ये सुनते ही स्वाति हैरान हो जाति है! ओर कहती है: क्या???? 

प्यून: सर आप को बुला रहे हैं.. वो चिल्लाते हुए कहता हैं.... 

स्वाति: अरे वैसे नहीं में.. छोड़िए ।। वो इतना कह कर आगे टेंशन में चलने लगती हैं... 

प्यून: अजीब है .. वो खंड उचका तर बोलता हैं।।। 

स्वाति जब आदित्य के केबिन के बाहर आती है! तो वो घबरा जाती है! लेकिन वो खुद को मोटिवेट करते हुए कहती है: तुम फिकर मत करो . कुछ नहीं होगा. शायद कुछ और ही बात होगी .... 

स्वाति  इतना कह कर may I come in sir? 
Aditya: yes, come in 
अंडर चली जाति हैं..... 

स्वाति के अंडर जाते ही आदित्य उसको प्यार से बैठने के लिए कहता हैं. ये देख कर स्वाति लगातार आदित्य की ओर देखने लगती हैं.. 

स्वाति को हैरानी से अपनी तरफ देखते हुए आदित्य कहता है! क्या हुआ?? 

स्वाति: सर आप ने मुझे बुलाया ??? 

स्वाति की बात सुनकर आदित्य हस्ते हुए कहता हैं: जी हा. मुझे तुम्हे कुछ दिखाना था! तुम्हे पता हैं एक नई फिल्म आई हैं.. चोरी पकड़ी गई गलती से ..

ये सुनते ही स्वाति हैरानी भरी आंखों से आदित्य की ओर देखत हुए कहती हैं: क्या?? 

आदित्य : रुको .. में तुम्हे दिखाता हु .. वो इतना कह कर अपने लैपटॉप में एक वाइड प्ले करता है! जिसमें स्वाति अपने हाथो से पेनड्राइव ex change करते हुए दिख रही थी ये कल शाम वाल वीडियो थी ... 

ये देखते ही स्वाति की आंखे बड़ी बड़ी हो जाति है! ओर वो अपने मन ही मन में कहती है: पागल ये क्या किया?? एक बार देख लेती cctv कैमरे हैं या नहीं .. 
उसका फेस पूरा पीला हो चुका था! 



To be continued 💫 🦋 💙 


Ab आगे जानते हैं.. क्या होगा??आदित्य स्वाति के साथ आग क्या करेगा?? क्या होगा ??