My Wife is Student ? - 12 in Hindi Love Stories by zarna parmar books and stories PDF | My Wife is Student ? - 12

Featured Books
Categories
Share

My Wife is Student ? - 12

आदित्य जो सभी को नवरात्रि के फंक्शन में आने के लिए वेलकम कह रहा था! वो डीजे वाले को सॉन्ग  ऑन करने के लिए कह देता है .. डीजे वाला आदित्य की बात सुनकर बटन प्रेस कर देता हैं.. लेकिन तभी सभी स्पीकर मैसे आदित्य की बात सुनाई देती हैं

किसी को पता नई चलता चाहिए में इसके पीछे हु .. काम हो जाना चाहिए ... 

ये आवाज सुन कर सभी लोग आदित्य के तरफ देखने लगते है .. आदित्य जो अभी भूत बन कर ये सब सुन रहा था! वो कहता है ... ये क्या बकवास हैं?? वो डीजे वाले के पास जाकर उसे धमकाते हुए कहता हैं.... 


आदित्य की बात सुनकर वो डीजे वाल घबरा जाता हैं! ओर कहता हैं ये मुझे नई पता कैसे हो गया... लेकिन है इतना पता हैं ये इस पेनड्राइव की गलती हैं. वो पेनड्राइव निकाल कर आदित्य को दिखाते हुए कहता है ।। 


आदित्य : पेनड्राइव भी तुम्हारी ही होगी! 

डीजे वाला : नहीं सर ये पेनड्राइव मेरी नई हैं.... मेने अभी चेक किया .. बेशक इसका colour हमारी पेनड्राइव के जैसा है .  लेकिन ये हमारी पेनड्राइव नई हैं..... 


आदित्य उसकी बात सुनकर उसके हाथो से पेनड्राइव ले लेता है ! ।

दूर खड़ी स्वाति ये सब देख कर मजे ले रही होती है! लेकिन बिचारी को पता नहीं उसकी ये खुशी कुछ ही घंटे की मोहताज हैं.... 

स्वाति माया और मानुषी की ओर देख कर कहती हैं: ऐसा ही होता हैं! 

माया: क्या?? 

मानुषी: क्या मतलब?? 


स्वाति : अब देखो इतने बड़े कॉलेज के प्रोफ़ेसर है .. ओर मेने सुना हैं.. हमेशा बड़े लोग इसी नीच हरकत कर ही देते है ! 

स्वाति के मुंह से इसी बात सुनकर माया उसे होश में लाते हुए कहती है: तुम्हे पता हैं! तुम किस की बात कर रही हो?? 


स्वाति : haa आदित्य सर की .. वो मुंह बिगड़ते हुए कहती हैं..... 


दूसरी ओर आदित्य जो भीड़ में हो रही उसके बारे में बातचीत को रोकते हुए कहता हैं: अच्छा तो तुम सब को यही जान न हैं ये किस के बारे में बाते हो रही हैं?? 


तभी एक जूनियर लड़का आगे आते हुए कहता हैं: वैसे सर हमे आप पर पूरा भरोसा हैं! लेकिन हमें ये तो पता होना चाहिए आखिर हम जहां पर पढ़ते है ! वह पर की गलत काम नई हो रहा है! 


ये सुनकर आदित्य कहता हैं: हम रुको .... वो इतना कह कर किसी को कॉल मिला देता है ... उसके कॉल मिलते ही कुछ मिनिट के अंडर एक वकील आ जाते हैं जिनके हाथों में एक कागजात हैं... ये देख कर स्वाति अपने मन में कहते हैं: अब ये क्या करने वाले है! 



तभी आदित्य कहता हैं: में हर वक्त मेरे वकील जी से बाते कर रहा होता हु .. ओर ये देखिए वो इतना कह कर वकील के हाथो से कागजात ले लेता है! ओर सभी को अपने ने बने हुए अनाथ आश्रम के बारे me bata देता हैं! ओर वो उसके द्वारा दे रही सभी सेवा के बारे में बता देता है ! 


उसकी बात सुनकर सभी बच्चे प्राउड होकर आदित्य के सामने देखने लगते है! आदित्य उन सभी को सबूत भी दिखा देता हैं! ये सब कुछ देख रही स्वाति हैरान हो जाति है! ओर अपने मन ही मन में कहती हैं: आखिर ये मेने क्या कर दिया??? मेने तो विलेन बना ने की कोशिश की थी! लेकिन ये तो हीरो बन गए ... 


तभी उसके कानो पर आदित्य की आवाज सुनाई देती है! ओर वो कहता हैं: चलिए अभी इन सारी बात को भूल कर हम नवरात्री पर ध्यान दे .. उसके बाद सभी लोग गरबे खेलने लगते है! डांडिया रास करने लगते है .... 

स्वाति नहीं खेलना चाहती थी क्योंकि उसकी प्लानिंग जो खराब हो गई थी इसलिए वो चुप चाप बैठी थी लेकिन मानुषी और माया दोनो उसे लेकर जाति है! ओर वो तीनो गर्बे खेलने लगती है !


दूसरी ओर आदित्य सभी को देख रहा होता है! तभी वो अपने जेब से फोन निकालता है ! ओर अपने पर्सनल असिस्टेंट को इस पेनड्राइव के बारे में ओर वहां पर लगे हुए cctv कैमरे के बारे में बता देता हैं और कहता हैं: पता लगा दो .. इन सब के पीछे कौन हैं?? मुझे कल तक सारी रिपोर्ट चाहिए ..... 



To be continued 💫 🦋 💙 


तो क्या स्वाति पकड़ी जाएगी?? या फिर होगा कुछ अलग ही?? ये सब जान ने के लिए पढ़ते रहिए .. ओर बने रहिए ..