Roohaniyat - 6 in Hindi Love Stories by Shweta pandey books and stories PDF | रूहानियत - भाग 6

Featured Books
  • आभासी दुनिया को अलविदा

                रजनी की शादी हुए अभी डेढ़-दो साल ही गुजरे थे। वह...

  • सुरासुर - 2

    "क्या मैं मर गया पर मुझे तो कोई दर्द महसूस नहीं हुआ मैं जिंद...

  • हमराज - 2

         ज़ेबा तो उस जल्दबाजी में भूल ही गयी थी के बादल भी उसका...

  • मुझे भी वायरल होना है

      **मुझे भी वायरल होना है**   मैं परेशान, थका-हारा देवाधिदेव...

  • सक्स

    एक छोटीसी कहानि है जो हमने कविता मे पिरोई है,कहानी उनपे है ज...

Categories
Share

रूहानियत - भाग 6

Chapter - 6

पनपता एहसास या राज ए दर्द

#After Some Time..... 

नील गिटार बजाते हुए चाहत के बारे में सोच रहा था अपनी आँखें बंद किये हुए,"She's so different"... 

"hey Stop, प्यार नहीं करना है तुम्हे..,बस कैसे भी करके वो प्लॉट मेरे नाम करवानी है ....,और उन सबको वहां से निकालना है ....." एक शख्स जो नील के रूम में मौजूद था वो उसे समझाते हुए कहता है ।

 नील अब भी गिटार प्ले कर रहा था उस व्यक्ति की तरफ देखे बिना, मानो वो उसकी बातों को पूरी तरह इग्नोर कर रहा हो...,वो तो बस चाहत के बारे में सोच रहा था...) 

शख्स एक बार फिर अपने भौहे सिकोड़कर नील से कहता है," नील...,सुन रहे हो?..."( वो देखता है नील अब भी कोई जवाब नही दे रहा है तो वो जाते हुए,"जितनी जल्दी हो सके ये काम खत्म करो वरना तुम डैड को जानते ही हो..."(नील अब भी उसकी बात का जवाब नहीं दे रहा था तो वो खीजते हुए,"ओह गॉड....,ये लड़का ....,मैं जा रहा हूं मुझे लगता है कि तुम मेरी बात समझ गए हो...."(रूम से जाते हुए ....) "और हा ....,फिरसे सुन लो ..,प्यार मत कर बैठना उससे...."।

फिर वो शख्श वहां से चला जाता है......

नील अपना फोन निकालता है...,उसने जब चाहत अपना फेस वॉश कर रही थी तब उसकी एक बहुत ही प्यारी तस्वीर निकाली थी...,वो उसे देखने लगता है...,फिर फोन बंद कर देता है और फिर आँखें बंद करके गिटार बजाने लगता है......) 

#other_side.... 

#inside_room... 

चाहत बिस्तर पर बैठी हुई थी और उसके हाथ में एक तस्वीर थी......, चाहत उस तस्वीर को देखकर उसपर हाथ फेरती हैं ....,और आंसू बह कर उस तस्वीर पर गिर जाते ..........,

अचानक रूम का दरवाज़ा खुलता है...., चाहत जल्दी से तस्वीर को तकिए के नीचे छुपा देती है और अपने आंसू साफ करके एकदम नॉर्मल हो जाती है..., 

चाहत मुस्कुराकर डोर की तरफ देखती है," मम्मा....,आइए ना..."। 

मॉम चाहत के पास जाती है और उसके पास बैठकर,"क्या कर रही हो बेटा? (चाहत की मॉम को पता चल जाता है चाहत को देखकर)

चाहत स्माइल करते हुए,"कुछ नहीं मम्मा...."(चाहत झट से अपनी माँ की गोद मे सर रखकर लेट जाती है)"नींद आ रही है मम्मा सुला दो ना"।

चाहत की मां स्माइल करती है ,"हम्म " (फिर धीरे-धीरे उसकी माँ उसके सर पर हाथ फेरने लगती है जिससे कुछ ही देर में चाहत सो जाती है...,फिर वो चाहत को ठीक से सुला देती है और तकिये के नीचे से वही तस्वीर निकालकर देखती है उसकी आँखे नम थी.., वो उसपर अपना हाथ फेरती हैं ....,और फिर उसी तकिये के नीचे रख देती हैं ....,और चाहत के माथे पर चूमती हैं और फिर चले जाती हैं....) 

चाहत अपनी आँखें खोलकर अपनी मॉम को जाते देखती है, और फिर वो तस्वीर निकालकर फिरसे उसे देखती है और उसे अपने सीने से लगा लेती है उसकी आँखों से आँसू बहने लगते है और फिर वो उस तस्वीर को ही हग किये सो जाती है ।


#Scene_2

#next morning

चाहत जल्दी से कॉलेज के लिए भागती है....,

मॉम चाहत को ऐसे भागते देख चिल्लाकर,"अरे नास्ता तो करके जा बेटा...,फिर दिन भर कुछ नहीं खायेगी तू..."।

चाहत भागते हुए चिल्लाकर,"मम्मा मैं कॉलेज में खा लुंगी...." और निकल जाती है....,

अंजली बाहर चाहत का वेट कर रही थी..., चाहत जल्दी जाकर स्कूटी में बैठती है,

अंजली ड्राइव करते हुए," तूने नास्ता क्यों नहीं किया?...."चाहत अंजली से,"देर हो जाती है मुझे...."।

अंजली हँसते हुए नॉटी way में," तो हम कौनसा कॉलेज जा रहे हैं ...."।

चाहत चौकते हुए,"What? क्या मतलब? हम कहां जा रहे हैं? ..,देख अंजली पहले कॉलेज फिर कही और...."।

To be continued....

किसकी तस्वीर है वो जिसे देखकर चाहत और उसकी मॉम इमोशनल हो गए?

क्या नील कोई साजिश कर रहा है, या सच मे पनप रहे है उसके अंदर जज्बात ?

जानने के लिए बने रहीये ।

~Shweta Pandey