My Wife is Student ? - 10 in Hindi Love Stories by zarna parmar books and stories PDF | My Wife is Student ? - 10

Featured Books
Categories
Share

My Wife is Student ? - 10

स्वाति को हैरान होते हुए देख .. अदित्य पूरी तरह सुकून फील कर रहा था और उसे अंडर से अच्छा भी लग रहा था! वहा पर स्वाति को बहुत ही तेज गुस्सा आ रहा था! आदित्य के उपर अब वो अपना सिर नीचे करते हुए बैठ जाति है! ये देख कर आदित्य के फेस पर स्माइल आ जाती हैं! 


आदित्य ... अब पढ़ाने लगता है ! और करीबन एक घंटे के बाद ... लैक्चर खतम हो जाता है ! आदित्य के वहा से जाते ही सभी लोग नई आई हुई लड़की के पास चले जाते हैं! बजा की स्वाति ..... स्वाती को उस नई लड़की में कोई इंट्रेस्ट नही था! 


स्वाति अपने बेंच पर ही बैठी हुई थी; तभी वहा पर माया आ जाति है ! और वो कहती हैं: अब पता चला की आदित्य सर ने निया को अंडर आने के लिए क्यों कहा! 

ये सुनकर स्वाति कहती हैं: ये निया कौन हैं?? 

माया: अभी नई आई हुई लड़की .. उसका नाम निया हैं! निया सिंघानिया।।।। 

स्वाति : अच्छा लेकिन क्यो अंडर आने के लिए कहा??? 


माया: क्योंकि ये आदित्य सर के पापा के दोस्त की बेटी हैं! इसलिए आदित्य सर ने उसको कुछ नही कहा और अंडर आने के लिए कहा! 


स्वाति: ओह तो मतलब ये की यह पर सच में भेदभाव हो रहा है! अच्छी बात  हैं! मुझे नई पता था की ये कॉलेज जिसका इतना बड़ा नाम हैं! वहा पर भी ये सब कुछ होता है! 


माया: जाने दे ना  यार .. वैसे भी मुझे ये निया कुछ खास अच्छी नहीं लगी ... 


स्वाति कन्फ्यूज सा फेस बनाते हुए कहती हैं: लेकिन क्यो????? 


माया: क्योंकि ... ये बहुत ही घमंडी है!वो बड़े ही एटीट्यूड ने जवाब दे रही थी! क्योंकि आदित्य सर जो इतने बड़े खानदान से आते है! और निया के पापा और आदित्य सर के पापा दोनो ही दोस्त है! इसलिए ...... 


स्वाति फेक स्माइल करते हुए कहती हैं: ये तो होना ही था! पहले ही दिन उसे इस तरह से पंपरे किया था! तो अब क्या ही होगा! 


Lunch break.... १ baje ...... 


जब स्वाति और सभी लोग बाहर निकल रहे होते हैं! तभी निया उन सभी के बीच में आ जाती है! और अपनी भोली सी सकल बनाते हुए कहती हैं: क्या में तुम लोगो को ज्वाइन कर सकती हु...???? 


 सुनते ही वो 5 लोग आपस में एक दूसरे को देखने लगते है! लेकिन रोहित .. जो पहले से ही निया का दीवाना हो गया था! वो कहता हैं: ha ha क्यो नही .. हमे क्या ही परेशानी होगी! है ना .. स्वाति माया और .. वो आगे बोलता उसे पहले ही मानुषी कहती हैं: क्यो परेशानी नहीं होगी????? 

निया ये सुनते ही कहती हैं: क्यो क्या हुआ???;. कोई बात हैं?? मेने कुछ किया क्या??? 


माया: हा तुम्हे आसानी से अंडर आने के लिए कह दिया! और स्वाति को इतना परेशान किया था! .. हमे ये बात अच्छी नहीं लगी ... ये सुनते ही स्वाति उन दोनो को चुप कराते हुए कहती हैं: जाने दो .. इसकी भी कोई गलती नही है! लेकिन देखो यह पर भेदभाव हुआ हैं! और इसी वजह से मुझे नई लगता की तुम्हे हमारे साथ आना चाहिए ... .. वो इतना कह कर आगे चली जाति है! ये देख कर... सभी लोग उसके पीछे पीछे चले जाते है! तभी निया अंडर ही अंडर स्माइल करते हुए कहती हैं: तो ये  बात हैं.. मुझे मना किया?? अब देखो इसका परिणाम क्या होता है! 


तभी उसे हिलाते हुए रोहित कहता हैं: क्या हुआ?? आप कहा पर को गई! आप चाहें तो हम दोनो अलग से बैठ सकते है! 

ये सुनते ही निया रोहित के gal पर हाथ रखते हुए कहती हैं: तुम कितने अच्छे हो! 

रोहित ये देख कर आधा अधूरा हुआ पागल पूरी तरह से अब पागल हो जाता हैं! 


वो दोनो भी कैंटीन में आ जाते हैं! उन दोनो को साथ में देख कर मोहित कहता हैं: एक लड़की के लिए 4 दिन की दोस्ती भूल गया . माया कहती हैं,: हा नही तो! तभी स्वाति कहती हैं: लेकिन एक तरफ से सोचा जाए तो निया की भी कोई गलती नही हैं! क्योंकि गलती तो सर की हैं! 

वो सभी स्वाति के बातो पर एग्री करते हुए कहते है! और सभी लोग अपने टेबल से खड़े होकर उन दोनो के पास चले जाते है!रोहित ये देख कर बहुत ही खुश हो जाता है! और अब वो सभी लोग आपस में नाश्ता एंजॉय करने लगते हैं! 


करीबन .. ब्रेक खतम होने के बाद .... 

स्वाति  वाशरूम से बाहर आ जाति हैं! और अपने फ्लोर में जाने के लिए निकल पड़ती हैं! तभी उसे स्पोर्ट्स के चेंजिंग रूम में से आदित्य की आवाज उसके कानो में पड़ती है!  और वो सुनती हैं... ठीक हैं. काम हो गया .. और हा किसी को नही पता चलना चाहिए ,।।। ये सुनते ही स्वाति बिना कुछ सोचे समझे अपने फोन मैं रिकॉर्डिंग सुरू कर देती हैं... 

आदित्य: ठीक हैं! काम होने के बाद .. उन सब को वहा पर ही रखना.. किसी को भी बाहर मत आने देना! और इन सब में मेरा हाथ हैं ,ये किसी को पता नही चलना चाहिए।।।।। 

ये सुनते ही स्वाति खुश होते हुए कहती हैं: अब तो मेने ये रिकॉर्डिंग कर दिया .. वो वहा से चली जाति हैं! उसके जाने के बाद .... आदित्य जो अभी कॉल पर बात कर रहा था! उसे ऐसा लगा की किसी ने उसकी बात सुनी .. वो जब बहार देखने के लिए आता है! तो उसे कोई नई मिलता ...... ।।


स्वाति आज खुश थी उसे मौका मिल गया था आदित्य को सब के सामने एक्सप्लोर करने का... 


वो क्लास में आ जाती है! और इसके बारे में किसी को नही कहती है ..... तभी वहा पर नोटिस के तौर पर .. प्यून आ जाता है ! और वो एक कागज मैम को दे देता है! 

मैम कागज पढ़ते हुए कहती हैं: आप सब जानते हैं! नवरात्रि का पर्व आ गया है ! और हमारी कोलेज हर साल नवरात्रि बड़े ही धूम धाम से मनाती हैं! तो इस साल भी  पूरी कॉलेज को कल शाम  6 बजे से ..नवरात्रि महोत्सव के लिए  इन्वाइट किया है! तो आप सभी को कल रात 8 बजे आ जाना है! 


ये सुनते ही सभी बच्चे खुशी के मारे पागल हो जाते है! आज ये सुनकर किसी का भी मन पढ़ाई में नई था! वो सभी लोग मैम को मना लेते है! और मैम भी आज छूटी दे देती हैं! 


स्वाति वहा बैठे बैठे कुछ सोचते हुए कहती हैं: क्यो न.. इसकी हार्ड कॉपी बना कर में .... पेनड्राइव रख दू और कल रात सभी के सामने आदित्य सर का चेहरा सब के सामने ला दू..... ये सोचते ही वो बहुत ही खुश हो जाति है.... और अंडर ही अंडर आदित्य से बदला लेने की भावना उसे सुकून दे रही थी ।।।।।।।


(((अरे bapare 😳 ये क्या?? स्वाति ऐसी बेवकॉफी करने जा रही हैं! अब देखते हैं! उसकी ये बेवकूफी उसकी ये खुशी कितनी देर उसके फेस पर रहती हैं! ))))


To be continued 💫 🦋 💙