My Wife is Student ? - 9 in Hindi Love Stories by delightful books and stories PDF | My Wife is Student ? - 9

Featured Books
  • ખજાનો - 50

    "તારી વાત તો સાચી છે લિઝા..! પરંતુ આને હું હમણાં નહીં મારી શ...

  • ભાગવત રહસ્ય - 83

    ભાગવત રહસ્ય-૮૩   સ્કંધ-3 (સર્ગ લીલા) સંસાર બે તત્વોનું મિશ્ર...

  • નિતુ - પ્રકરણ 38

    નિતુ : ૩૮ (ભાવ) નિતુની ઈચ્છા કરતા પણ વધારે સારી રીતે લગ્નનો...

  • અઘૂરો પ્રેમ - 1

    "અઘૂરો પ્રેમ"પ્રિય વાંચક મિત્રો... ઘણા સમય પછી આજે હ...

  • ભીતરમન - 44

    મેં એની ચિંતા દૂર કરતા કહ્યું, "તારો પ્રેમ મને ક્યારેય કંઈ જ...

Categories
Share

My Wife is Student ? - 9

वो दोनो स्वाति के जाते ही आपस में जोड़ जोर से हसने लगती हैं! और कहती है! Aa गई मछली जाल में .... उन दोनो में से एक लड़की कॉल करते हुए कहती हैं: देखो हमने दर खतम कर दिया .. आदित्य सर की बुराई टॉयलेट में आकर किसी भी लड़की के सामने करनी थी! वो हम दोनो ने कर दिया.. अब हमारी dare खतम. अब तो तुम्हे हमे पार्टी देनी पड़ेगी! 


तभी दूसरी ओर से एक लड़की आवाज सुनाई देती हैं: लेकिन वो लड़की कौन हैं?? पता हैं???? 


उन दोनो में से एक लड़की मना करते हुए कहती हैं : नही हमे नई पता .. लगता है! नई लड़की है! 


दूसरी तरफ से आवाज आती हैं: जाने दो.. चलो आज पार्टी करेंगे ...... 


वो दोनो लड़की खुश होए हुए वहा से चली जाति हैं! 


दूसरी और ......

स्वाति जब कैंटीन में आती है! तभी वो तीनो स्वाति को देख कर सवाल पूछने लगते है! और कहते हैं: क्या हुआ?? इतनी देरी क्यों हुए???? 


स्वाति ये सुनकर कहती हैं: अरे मुझे एक बात पता चली है! वो इतना कह कर सभी बाते बता देती हैं! 

माया: नही यार आदित्य सर कोई गलत काम नई कर रहे होगे .... उनको गलत मत समझो!! 


मानुषी: हा यार मेरे आदित्य सर को गलत मत समझो तुम.. कुछ अच्छा ही कर रहे होगे! 


वो तीनो लोग मानुषी को देख कर कहते हैं: मेरे आदित्य सर?? 

Wah भाई.... ये कब हुआ???? 


ये सुनते ही मानुषी कहती हैं: अरे गलती से कह दिया.. आप लोग भी न.. वो इतना कह कर आगे चलने लगती हैं. उसके साथ साथ को सभी लोग भी चलने लगते हैं! 


स्वाति के घर ... 

मम्मी.. आप कैसी हो??? वो इतना कह कर बाहर से अंडर नचाते कूदते हुए आती है .. लेकिन उसे अपनी मम्मी कही पर भी नही दिखाई देती .. ये देख कर वो परेशान हो जाति हैं! और वो कहती है : मम्मी कहा पर है .?..?


वैसे भी हम कितने भी बड़े क्यों न हों जाए..... घर में आते ही पहला शब्द मां ही निकलता है! और उनको ढूंढ ने लगते है ! 


जब  उसको अपनी मम्मी नई दिखाए देती है ! तो वो परेशान हो जाति हैं! तभी उसे वाशरूम में से आवाज सुनाई देती है! वाशरूम में से आवाज सुनकर स्वाति को एक राहत की सांस लेती है ! और वो कहती हैं मम्मी ... 

तभी स्वाति की मम्मी कहती हैं: अरे कब से क्यों चिल्ला रही है ?? में वाशरूम में हु ... तुम ना ..... ।


स्वाति ये सुनकर मैं दूर बंध कर देती हैं! 


आदित्य के केबिन में ,।।।।

हेलो आदित्य सर .. आप से मिलने के लिए कोई आया हुआ हैं! 

आदित्य फोन पर किसी से बात कर रहा था! तभी को बात करते हुए कहता हैं: कौन आया हैं?? आदित्य की बात सुनकर बाहर रही सिक्योरिटी गार्ड कहता  हैं:  पता नही अपने आप को आप का दोस्त बता रहा है ! 

आदित्य: कोई बात नही उसे अंडर भेज दो .... 


थोड़ी देर बाद आदित्य के केबिन का दरवाजा नोक होता है ! 

आदित्य: कम इन ..... 

तभी कैबिन का दरवाजा खुलता हैं! और बाहर से ,।। एक हैंडसम , सा... गुड लुकिंग और चार्मिंग फेस वाला लड़का अंडर आता है! जिसने अभी थ्री पीस सूट पहना हुआ था! 


आदित्य उसे देख कर खड़े हो जाता है! और कहता हैं: अच्छा तो वो नालायक तू है ,! 

वो इतना कह कर सामने वाले लड़के को गले लगा देता है ! 

आदित्य: आयुष्मान .... केसा हैं?? सामने खड़े हुए लड़के का नेम ।। आयुष्मान था! वो पैसे से साइक्रिक्ट हैं..... 

आयुष्मान: तुम्हे पता है! मुझे कितना काम रहता है .. यार मेने सिर्फ और सिर्फ तुम्हे मिल ने के लिए आया हु.. तुम।तो मुझे मिलने से रहे ... वो दोनो आपस में बात करने लगते हैं! 


आयुष्मान .... आदित्य का बचपन का दोस्त  है ... और वो अभी ही अमेरिका से इंडिया में आया हैं! 


आयुष्मान: अब ये बता तू शादी कब करने वाला है ! 

अचानक से बीच में शादी की बात सुनकर आदित्य समझ जाता हैं.... आयुष्मान को उसकी मम्मी ने ही बुलाया है ! वो कहता हैं: क्या तुम्हे मेरी मम्मी ने बुलाया हैं??? 

आयुष्मान ये बात सुनकर हा और ना दोनो में सिर हिला देता है! जिसे आदित्य समझ जाता है! और वो कहता हैं! मेने मोम को कितनी  बार कहा है .. में लड़कियों में इंस्ट्रेस्टेड नही हु.. मुझे लगता हैं! ये शादी और ये प्यार दोनो फिजूल हैं.. उसका कोई मोल नहीं हैं...  मुझे इन सब में नई पडना तुम्हे भी पता हैं.. ये सारी बाते मुझे नई पसंद .. 


आयुष्मान: आगे कुछ बोल ने वाला था! लेकिन आदित्य उसे रोक लेता हैं! और वो कहता हैं: बस भाई तुम मुझे मिलने आए हो तो तुम मुझे मिलो और बात करो लेकिन ये शादी वादी नही ... 


आदित्य की आवाज बहुत ही गहरी और सख्त थी! इसलिए आयुष्मान भी चुप हो जाता है !


दूसरे दिन ,।।।।। 


 कॉलेज के 9 बजे .... आदित्य अंडर आ जाता हैं.. और सभी स्टूडेंट उनको ग्रीट कर देते हैं! स्वाति , मानुषी,माया , रोहित,और आज मोहित भी आया था! 

 आदित्य सभी को बैठ ने के लिए कह देता है ! और लैक्चर सुरु हो जाता हैं! तभी वहा पर एक लड़की आती हैं! और वो कहती हैं: may I come in sir... 

Ye सुनकर स्वाति और पूरे क्लास की नजर क्लास के दूर पर चली जाति हैं.... एक पतली सी .. ब्लैक कर्ली हेर.... पतली कमर .. और मेक अप की दुकान..... 

आदित्य जब उसको देखता हैं! तो वो उसे देख कर अपने मन में ही कहता हैं: कितना मेक अप कर हुआ हैं! इसने ..... Bapa re .... भला हो उसके होने वाले पति का .... 


स्वाति , और उसकी गैंग एक दूसरे के सामने देख कर परेशान होते हुए कहते हैं... अब देखना .. इस बियाचारी के साथ भी वो खदूश पता नही क्या करेगा.... वो इतना कह कर उस लड़की के सामने देखने लगती हैं.... लेकिन चोकानी वाली बात हैं... की आदित्य ने उस लड़की को कुछ कहा नहीं और अंडर आने के लिए ha कह दिया.. ये देखते ही स्वाति की आंख पूरी तरह से हैरानी से बड़ी हो जाति हैं! और वो कहती हैं: ये तो पूरी तरह से अन्याय है ! ।।स्वाति माया के सामने देखे हुए कहती हैं: मुझे इतना कुछ किया और इसे अंडर आने के लिए कह दिया! आखिर क्यों??? 


माया: पता नही!  भी यही सोच रही हु .... 


आदित्य ने जब उसे अंडर आने के लिए कहा था! तब उसकी नजर हैरान हो रही स्वाति पर जाति है! उसे हैरान होते हुए देख आदित्य को अंडर से सुकून मिल रहा था! और उसके फेस पर एक डेविल स्माइल आ जाती हैं! 


To be continued 💫 🦋 💙