My Wife is Student ? - 8 in Hindi Love Stories by delightful books and stories PDF | My Wife is Student ? - 8

Featured Books
Categories
Share

My Wife is Student ? - 8

(में आप सभी से माफी मांगना चाहती हू ... दरहसल मेने एक कैरेक्टर का नाम गलत दिखाया है .. वो रोहन नही रोहित हैं.... आगे से इसी गलती नही होगी ...... )

Next morning... 

आज स्वाति जल्दी ही कॉलेज में आ जाती हैं.. और आकार अपने प्रेजेंटेशन की तयारी करने लगती हैं.... तभी वहा पर रोहित , मानुषी और माया भी आ जाते है ! स्वाति इधर उधर देखते हुए कहती है ! अरे ये क्या?? आज भी मोहित नही आया क्या??? 

रोहित: पता नही वो मेरा कॉल नही उठा रहा है! कुछ काम में होगा! 

स्वाती: हा वो हो सकता है .... 

वो तीनो लोग स्वाति के आस पास बैठ जाते है! तभी 9 बज जाते है! और आदित्य अंडर आ जाता हैं... आदित्य के अंडर आते ही सारे बच्चे उसे ग्रीट करने के लिए खड़े हो जाते हैं.... 
 
आदित्य सभी को बैठ ने के लिए कह देता है .. और बाद ने पढ़ना ने लगता हैं! 

ये देख कर पूरी क्लास स्वाति की ओर देखने लगती है! स्वाति खुद हैरान थी क्योंकि आदित्य ने कल कह था की आज प्रेजेंटेशन चाहिए ,।। और आज वो खुद ही वही टॉपिक पढ़ने लग रहा है! ये देख कर स्वाति खेड़े होते हुए कहती है: सर मेरा आज प्रेजेंटेशन हैं,।।। 

आदित्य ये सुनते ही रुक जाता है! और वो स्वाति की ओर देख कर कहता हैं: अब वो कैंसल हैं! 

स्वाति ये देख कर हैरान हो जाति है! और वो कहती है! लेकिन क्यो?? आप ने तो कहा था की आज मुझे देना है! और अब आप माना कर रहे हो... लेकिन क्यो?? 

आदित्य  ये सुनते ही गुस्से भरी आंखों से कहता हैं: तो अब तुम मुझे सीखोउगी?? मुझे की करना हैं ! और क्या नहीं???? 
।स्वाति: नही सर मेरा कहने का वो मतलब भी नही था! 

आदित्य: तो क्या मतलब था तुम्हारा??? 

स्वाति: दर आप के कहने पर कल रात पूरी मेने ये तयार किया था! और अब आप मुझे मना करोगे तो मेरी सारी मेहनत तो पानी में चली जायेगी..... 

आदित्य अपने कंधे उचकाते हुए कहता हैं: तो फिर में क्या करू??? 

वो इतना कह कर वापस से पढ़ाने लगता हैं

ये देख कर स्वाति को आदित्य के उपर बहुत ही ज्यादा गुस्सा आने लगता हैं,।। और वो अपने दोस्तो की तरफ देखती है,n और तीनो उसे  बैठने के लिए कह देते है ! 

करीबन एक घंटे के बाद ...... 
फाइनली अभी आदित्य का लैक्चर खतम हो जाता है,! उसके खतम होने के बाद .. वो बाहर निकल जाता है! और ये देखते ही .. वो अपने दोस्तों के सामने कहती हैं: यार ये कोई बात हुई??? आप लोगो को पता भी हैं! मुझे कितना लेट हुआ है,! 
और अब सर ने मना किया .....यार मुझे वो बिल्कुल नही पसंद पता नही किस जन्म का बदला ले रहे है ! मुझसे,।।।।। वो इतना कह कर अपनी बेंच पर सिर टिका कर सो जाति है! 


 1 बजे ......

जेसे ही १ बज जाते है ! सभी स्टूडेंट कैंटीन में चले जाते है! अभी वो तीनो स्वाति के पास आकर कहते हैं: चलो अब कुछ खाना खा लो .. 
स्वाति: नही मुझे इच्छा ही नहीं है! पता नही क्यों! 

माया: क्योंकि तुम कल रात जगी थीं इसलिए ..... 

मानुषी: लेकिन माया उसे खाना तो पड़ेगा वरना कुछ ज्यादा ही बीमार हो जाएगी! 

स्वाति: नही यार आप तीनो चले जाऊ.! मुझे नही खाना हैं! यार .. 
मानुषी: नही तुम्हे लिए बिना हम तो कही पर नही जाने वाले हैं! वो इतना कह स्वाति के आगे वाली बेंच पर बैठ जाति है! 

स्वाति ये देख कर कहती हैं: अच्छा ठीक हैं! तुम तीनो कैंटीन में पहुंचो, में वाशरूम होकर आती हु! 

स्वाति अब वाशरूम जाने के लिए निकल पड़ती है! और वो तीनो कैंटीन में जाने के लिए ...... 

स्वाति अपने में ही मस्त होकर जाति है! और उसका ध्यान अपने फोन मैं था! वो कुछ मेसेज पढ़ रही थी! तभी वो किसी से टकरा जाति है! 

जब वो सर उठा कर देखती है! तो उसकी आंखे बड़ी बड़ी हो जाति है! वो देखती है! वो कोई और नहीं बल्कि आदित्य था! आदित्य को अपने सामने देख कर स्वाति के गले से एक भी आवाज नही निकल रही थी,.. वो कहती हैं सर.... आप ..... 

आदित्य: i think this is my college .. so .. में तुम्हे यही पर ही मिलुगा........ 

स्वाति: नही मेरा मतलब वो नही हैं! सर .....
आदित्य: i don't care .. तुम्हारा क्या मतलब हैं! और नही ...... 
वो इतने रुड से उसे बात कर रहा था की स्वाति को भी अब आदित्य के उपर ज्यादा गुस्सा आने लगता है! लेकिन को कुछ बोल नहीं सकती थी! इसलिए वो कुछ नही बोलती तभी आदित्य कहता हैं: मिस स्वाति .. आप को केसा लगा पूरी रात जग कर . मेहनत करके कुछ काम n आना!


स्वाति ये सुनते ही गुस्से भरी आंखों से आदित्य के सामने देखती है! लेकिन वो अपने आप को शांत करते हुए कहती हैं: नही सर मुझे कुछ खास फर्क नही पड़ा लेकिन आप की वजह से मेरा ये टॉपिक बहुत ही अच्छी तरह से हो गया...... 


ये सुनते ही आदित्य के फेस का एक्सप्रेशन 
चेंज नहीं होते .. वो स्टिल अभी भी बिना फेस एक्सप्रेशन ही खड़ा था! 
तभी आदित्य उसके करीब स्माइल करते हुए कहता हैं: keep it up.... और हा आगे भी तयार रहना.. esi situation को फेस करने के लिए ,।। वो इतना कह कर वहा से चले जाता है! उसे वाइस बड़ा ही एटीट्यूड दिखाए दे रहा था! उसके जाते ही स्वाति उसकी नकल करते हुए कहती हैं: आगे भी ध्यान रखना .. इसी situation के लिए ..  
हट..... पता नही किस जन्म का बदला ले रहे हैं! शायद उस दिन का नही .... (स्वाति यह पर पहले दिन को याद करने लगती है! जब वो पहली बार आदित्य से मिली थी! )   अगर ऐसा हुआ तो ये खदुश मुझे नहीं छोड़ेगा 



वो इतना कह कर वाशरूम चली जाति है  तभी उसे सुनाई देता है! एक लड़की दूसरी लड़की के साथ बात करते हुए कहती हैं: तुम्हे पता है ! आदित्य सर सिर्फ यह पर नही कोई और भी काम करते हैं! लेकिन कहा पर ये नही पता...  


ये सुनते ही स्वाति के कान खड़े हो जाते है! और वो अपने वाशरूम के दूर में से .. बाहर दो लड़की के बाते सुन ने लगती है,n 

दूसरी लड़की कहती हैं: क्या मतलब?? तुम्हे आज ऐसा क्यों लगा???? 

तभी वहा पर खड़ी एक और लड़की कहती हैं: अरे मेने सुना था..... सर ये कह रहे थे ये बात किसी को पता नही चलनी चाहिए ,।।  वागेरे ...... 


ये सुनते ही स्वाति को भी याद आता है! जब वो पहले दिन आदित्य के केबिन में जाने के लिए अंडर जा रही थी! तभी उसने भी यही सुना था! ये याद आते  ही स्वाति कहती हैं: वाह, मिल गया सबूत अब देखती हु! मुझे केसे हैरान करते है.. वो इतना कह कर आदित्य के उपर नजर रखने का सोचती है! 


स्वाति बाहर आ कर हाथ साफ करके .... वहा से चली जाति है! उसके जाते ही.  बात कर रही दोनो लड़किया.. आपस में एक दूसरे को देख कर हसने लगती है! और कहती हैं; मछली फस गई जाल में ,।।। 



To be continued ।।💫🦋💙