My Wife is Student ? - 6 in Hindi Love Stories by zarna parmar books and stories PDF | My Wife is Student ? - 6

Featured Books
Categories
Share

My Wife is Student ? - 6

दुसरे दिन... 

स्वाति हड़बड़ी में उठ कर कॉलेज जाने के लिए निकल पड़ती है .. तभी उसके फोन पर एक कॉल आता है ... कॉल किसी और का नही माया का था! माया उसे पूछ ने के लिए कॉल करती हैं की तुम अभी तक कॉलेज क्यो नही आई?? 

क्योंकि आज स्वाती काफी लेट हो गई थी ... स्वाति माया को कहती हैं: रुको मुझे अभी भी देरी हो सकती हैं.. आगे बहुत ही ज्यादा ट्रैफिक जाम हैं 

क्या?? अभी भी लेट हो सकता हैं?? 

तभी स्वाति कहती हैं: ha यार.. अच्छा कॉल रख ।। 

दूसरी साइड ... 

माया : अरे यार क्लास को सुरु होने में सिर्फ 10 मिनट की देरी हैं.. और उपर से पहला क्लास किसी और का नही आदित्य सर का हैं.....

तभी मानुषी कहती हैं; अरे यार .. वही तो दर को लेट ana बिलकुल भी नही पसंद.. अब देखते हैं क्या होता हैं आगे.... 

करीबन 9 बजते ही ....

आदित्य क्लास में एंटर होता हैं..... और सभी उनको ग्रीट कर देते हैं.... 

दूसरी ओर.......।।।।।।।

स्वाति .... स्वाति अभी जैसे तैसे करते हुए कॉलेज तक आ गई थी! वो करीबन 10 मिनट लेट थी ... उसको दर भी था... अगर सर बोलेंगे तो??? और अगर अंडर नही आने दिया तो??? 

वो ये सब कुछ सोचते हुए कॉलेज के अंडर चली जाति हैं... और स्वाति.... जब क्लास के 🚪 के पास अति है! तो मानुषि और माया दोनो ही उसे देख लेती है .... और वो दोनो दूर से ही उसे बाहर जाने के इशारा करती हैं.. लेकिन। स्वाति को उल्टा हाथ समझ में आ रहा था.. और वो ... अंडर आने का इशारा समझ बैठी हैं....तभी स्वाति आदित्य को देख लेती हैं! और कहती हैं: may I come in sir.... 

आदित्य को जब पता चला की कोई स्टूडेंट लेट हैं.. तो उसके आंखो पूरी तरह से गुस्से से लाल हो जाति हैं.... ये देख कर ... स्वाति घबरा जाति हैं.. और वो मानुषी और माया दोनो के सामने देखती है! और वो दोनो अपने हाथो से अपना माथा पकड़ लेती हैं...... 

आदित्य .....अपने हाथो में पहनी घड़ी को देख कर कहता हैं: अभी कितने बजे हैं?? 

आदित्य की गहरी आवाज स्वाति को डरा ने के लिए काफी था! 

आदित्य की आवाज सुनकर स्वाति कहती हैं: 10.15 हो गई हैं.......

तभी स्वाति की बात सुनकर आदित्य कहता हैं: लेकिन तुम्हे और लेट आना था.... नही तुम्हे दोपहर का खाना भी खाके आना था! 

ये सुनते ही स्वाति अपना सिर नीचे झुका लेती है!

आदित्य अपनी गहरी आवाज में कहता हैं..... आज तुम्हे पूरे दिन क्लास नही भरने हैं... और हा घर भी नही जाना हैं! पूरे दिन कॉलेज में बहतकती आत्मा की तरह भटकना...... और हा इस टॉपिक का मुझे कल प्रेजेंटेशन चाहिए ....... वो इतना कह कर उसे कहते है ....get out my class...... उंगली दिखा कर कहने लगता हैं....... ।।



स्वाति को ये बात अच्छी नहीं लगी थी की उसे आज पूरे दिन क्लास भरने नई मिलेगी .. और साथ ही साथ का प्रेजेंटेशन भी रेडी करना हैं।। और वो वहा से बाहर चली जाति हैं..... पहले गार्डन में जाति है! बाद में ... थोड़ा बहुत कुछ अपने आप ही पढ़ने का सोचते है .... और पढ़ने बैठ जाति हैं! 

एक घंटे के बाद ..... 

जब आदित्य बाहर निकलता हैं... तो उसकी नजर नीचे बैठी हुई स्वाति पर जाति हैं... स्वाति को देख कर उसके फेस पर devil स्माइल aa जाति हैं.. और कहता है ; अब कभी भी लेट नही आओगी ...... ।


वो इतना कह कर वहा से अपने केबिन के लिए चल पड़ता है .........

करीबन १ बजे ........ 

कैंटीन में वो पांचों बैठ कर बाते कर रहे थे... तभी रोहन कहता हैं: यार तुम्हे सीधे दूसरे क्लास में ana था! 

माया: हा स्वाति हम दोनो तो यही कह रहे थे.. यह से jou .... 

Swati: क्या?? तुम दोनो मुझे वहा से जाने के लिए कह रही थी ????

माया: हा 

मानूषी: हा.. तुम्हे क्या लगा??? 

स्वाति अपना सिर पकड़ते हुए कहती है: और में बुद्धू समझी की मुझे अंडर आने के लिए कह रही हो.. इसलिए अंडर आने के लिए आगे बढ़ी।।।।।


माया: स्वाति एक बात बता.. तुम्हे नंबर हैं न.????? मतलब तुम्हे चश्मे है न??? 

स्वाति: हा हैं.. लेकिन तुम्हे केसे पता?? 

माया: तभी तुम हमारी लिपसिंग नही समझ पाई ... लेकिन तुम पहनती क्यो नही?? 

स्वाति : यार मुझे अच्छा नहीं लगता पहना न .. 

माया: अपने लिए पहना कर . बाद में वो पांचों apas में बात करते हुए खाना खाने लगते हैं.... 

ब्रेक के बाद स्वाति लाइब्रेरी में चली जाति हैं.... 


लाइब्रेरी में जाते ही ..... वो देखती हैं.. वो लाइब्रेरी बहुत ही बड़ी  है .. इतनी बड़ी की वहा पर पूरे कोलेज के बच्चे aa जाए.. ये देख कर तो स्वाति बहुत ही खुश हो जाति हैं! और वो अंडर चली जाति हैं.. तभी लाइब्रेरी वाली mam उसे अपना id कार्ड मांगती हैं.. 

स्वाति अपना id Card दिखा देती हैं...... 

स्वाति अपने लिए अच्छी बुक्स दूध ने लगती हैं.... वो लास्ट वाली रो में थी .. जहा पर कोई भी नही था.. लेकिन उसकी हाइट बहुत ही कम थी तो स्वाति सोचती हैं! वो वहा पर रखी लेदर से चढ़ जाएं..... 


वो ऊपर चढ़ कर ढूंढ ने लगती हैं.... 


दूसरी ओर 

आदित्य भी लाइब्रेरी में आता हैं.. और वो mam को पुछता हैं!  वाली बुक कहा पर है ! 

तभी मैम कहती हैं: लास्ट टू सेकंड रो में हैं! 

आदित्य  लास्ट टू सेकंड रो में आ जाता है! और अपने लिए बुक ढूंढ ने लगता है! जब वो बुक निकलता है! तो उसे पीछे ढूंढ रही स्वाति दिखाए देती है.. स्वाति को देख कर वो बुक लेकर वहा पर जाता है!


तुम यह पर क्या कर रही हो??? आदित्य अपनी गहरी आवाज से स्वाति को बुलाता हैं! 

स्वाति आदित्य की आवाज सुनकर घबरा जाति हैं! और वो दर के कारण आदित्य के सामने देखने लगती है! और हड़बड़ी में नीचे उतर ने की kosis करने लगती हैं... लेकिन वो एक सीधी भूल जाती है! जिसे वो गिर ने लगती है! लेकिन उसे पहले ही आदित्य आगे आते स्वाती को बचा लेता हैं... स्वाति ने दर के कारण अपनी आंखे ही बंध कर दी थी .. लेकिन स्वाति की बंध और डरी हुई आंखो को देख कर आदित्य के दिल की धड़कन बहुत ही तेज हो जाति हैं......... और वो स्वाति को ही देखने लगता हैं........ 


To be continued 💫 🦋 💙