We Met - 2 in Hindi Love Stories by GA... books and stories PDF | We Met - 2

The Author
Featured Books
  • ઈશ્વરીય શક્તિ - ભાગ 3

    ઈશ્વરીય શક્તિ ભાગ 3   જય માતાજી મહાનુભાવો. વડીલો મિત્રો સ્ને...

  • શિવ શક્તિ

    શિવ શક્તિ શિવ શક્તિ. શિવ વગર શક્તિ અધૂરી છે અને શક્તિ વગર શિ...

  • ભાગવત રહસ્ય - 75

    ભાગવત રહસ્ય-૭૫   માયા એવી છે કે-સુખ-સંપત્તિમાં ભક્તિ કરવા દે...

  • એક ષડયંત્ર.... - ભાગ 94

    (કનિકા જજને ફોન કરી ત્યાં બોલાવે છે. જજ પણ ત્યાં આવી અને રેક...

  • હમસફર - 28

    અમન : રાહુલ અંહીયા થી ચાલ્યો જા હું ગુસ્સામાં આવીને કંઈ ખરાબ...

Categories
Share

We Met - 2

Call पे एक लड़का किसी से बात कर रहता 

Call की दूसरी तरफ से आवाज़ आई " मैं कुछ नहीं जानता सौर्य अब तुमको सादी करनी ही होगी, क्या बुराई है काव्य में अच्छी लकड़ी है अपने परिवार की एक लौटी बेटी है और उसके पापा के business के बारे में तो तुम जानते ही हो तो बताओ, तुम क्यू काव्य से सादी नहीं कर रहे हो ??

ये है सौर्य सिंघानिया , उसकी age 28 है हाइट 6'3 सौर्य बहुत handsome है वो अपनी पापा को कम्पनी सम्हालता है 

सौर्य irritate होकर जबाव देता है " दादू मुझे अभी सादी नहीं करनी है और उस काव्य से तो बिलकुल भी नहीं" 

कॉल पे सौर्य के दादा थे जिनका नाम राजवीर सिंघानिया है वो 71 साल के है पर अपनी उमर से काम दिखते हैं 

ये सुन सौर्य के दादा जो कॉल पर थे वो कहते है " क्यू नही करनी सादी? तुम किसी और को पसंद करते हो क्या? अगर ऐसी बात है तो बताओ मुझे! "

सौर्य बोला " हा मैं किसी और को पसंद करता हु" 

ये सुनते ही राजवीर चुप हो गया और थोड़ी देर बार एक गहरी सांस लेके बोला " ठीक है , मतलब तुम्हारी girlfriend है?

सौर्य ने एक शब्द में बोला "हां" 

राजवीर तब तपाक से बोला " तो इस साल family gathering में तुम उसको लेके आना मैं तुम्हारी girlfriend se मिलना चाहता हु" 

इससे पहले सौर्य कुछ बोलता, राजवीर ने पहले ही कॉल रख दिया था 

सौर्य अब tension में बैठा हुआ था तभी उसका PA आता है 

जिसका नाम कबीर कौर है ये 30 साल का है हाइट 6'4 है 

कबीर पूछता है "क्या हुआ boss? ऐसी लंगूर जैसे सकल बना के क्यू बैठे हो?

सौर्य ये सुन चिड़ते हुए बोलता है "हो गया तुम्हारा अब मेरी help करो" 

कबीर बोला "किसी help क्या हुआ?

सौर्य सारी बात बताता है और बोलता है "अब तुम ही बताओ मैं क्या करू ?" 

सारी बात सुन कबीर हसने लगता है और मजाक के लहजे से बोलता है "girlfriend वो भी आप की अरे कोई जाके सिंघानिया सर को बताए की आप आज के date में भी नहीं गए हो in fact date तो दूर की बात है आप तो लड़कियों की तरफ देखते भी नही हो" 

सौर्य आंखे दिखाते हुए बोलता है "लगता है तुमको अपने काम से प्यार नहीं है" 

सौर्य की बात सुनके कबीर बोलता है " अरे बस आप तो गुस्सा हो गाय" 

सौर्य, कबीर को घूरने लगता है

कुछ सोचने के बाद कविर बोलता है "boss आप की problem का solution मिल गया, अभी बहुत से ऐसी app हैं जिसमे लोग अपने time spent करते है दूसरों के साथ और बदले में पैसे लेते है क्यू ना हम उसमे आप के लिए कोई fake girlfriend ढूंढे?"

कबीर की बात सुन के सौर्य बोलता है " good idea एक दिन के लिए कोई तो मिल ही जायेगी, ठिक है तो अभी के अभी किसी को contect करो" 

कबीर बोला "ok boss"

ऐसा बोल के कबीर we met app पे लड़कियों की id को check करने लगता है और उससे तभी नूर की id दिखती है और फिर वो तपाक से बोलता है "मिल गई girlfriend" 

ये सुनते ही सौर्य बोलता है "मैं किसी ऐसी वैसी लड़की को अपनी girlfriend नही बनाउगा" 

कबीर ताना मरते हुए बोला "तो आप के लिए को परी या अपसरा मग्वादु?"

सौर्य बोला "नहीं पर लड़की ऐसी होनी चाहिए जिसे देख के लगे जैसे कोई अपसरा को देख रहे हो"

कबीर नूर की फोटो को देखते हुए बोला "हा boss अपसरा लग रही गई" 

सौर्य बोला " बाल एकदम काले होने चाहिए, आंखे थोड़ी grey colour की होनी चाहिए, Lips गुलाब के पूल जैसा हो, और रंग दूध जैसा सफेद" 

ये सुन के कबीर नूर की फोटो देखते हुए तुरंत बोला "बाल काले है,आंखे grey है, lips गुलाब के फूल जैसा है और रंग की तो मैं क्या ही तारीफ करू"

कबीर की बात सुन के सौर्य बोलता है "मैं अभी मजाक के मूड में नहीं हु " 

कबीर बोला " में मजाक नहीं कर रहा हु boss आप खुद दिखाइए" 

कबीर , सौर्य को नूर की फोटो दिखाता है, नूर की फोटो को देख सौर्य नूर की फोटो को देखते हुए बोला " अब मुझे यही चाहिए मैं इसको ही अपनी girlfriend बनाउग" 

कबीर नूर की सारी information देखते हुए बोला "पर boss 1 घंटे का 1 लाख है , ये कुछ ज्यादा ही नही है? "

सौर्य कबीर को देखते हुए बोला "जो भी हो पैसे की चिंता मत करो तुम बास उससे बात करो, वैसे क्या नाम है उस लड़की का? "

कबीर एक शब्द में जवाब देता है "नूर" 

सौर्य कहता है " नूर, ठीक है बात कर के मुझे बताओ" 

कबीर ठीक है boss बोल के वहा से चले जाता है

क्या नूर बनेगी सौर्य की fake girlfriend? अब आगे क्या होगा जानने के लिए आगे की स्टोरी पढ़िए!

To be continue..... 

Thankyou 🌸