We Met - 1 in Hindi Love Stories by GA... books and stories PDF | We Met - 1

The Author
Featured Books
Categories
Share

We Met - 1

एक advertisement company के एक डिपार्टमेंट में 6 एम्प्लॉय के बीच बतें हो रही थी 

एक एंप्लॉय जिसका नाम राज है वह कहता है "देखो तो अब कैसे-कैसे ऐप आने लगे हैं" 

राज की बात सुन कर आरव कहता है "क्या हुआ क्या देख लिया तुमने जो ऐसा बोल रहे हो?" 

तब राज सब को बताता है की "ये एक ऐप है we met कर के इस ऐप में लोग दूसरों के साथ टाइम स्पेंड करते है और बदले में पैसे लेते जैसे की अगर कोई अकेले खाना खा रहा है तो वो किसी को इस ऐप के जरिए बुला सकता है और बदले में सामने वाला उससे पैसे लेगा, वैसे ये अच्छा ही है ना"

राज की बात सुन के नूर हसने लगती है और मजाक बनाते हुए बोलती है " ये सही फ्रॉड चल रहा है, ये सब फालतू है तुम ही बताओ कोई अपना टाइम क्यू वेस्ट करेगा किसी अनजान इंसान के लिए" 

नूर का पूरा नाम नूर रॉय है वो 24 साल की है नूर की हाइट 5'4 है 

नूर एक बहुत सुंदर लड़की है और साथ ही समझदार और होस्यार भी, वो सुलझी हुई लड़की है, प्रोब्लमस को बड़ी आसानी से हैंडल कर लेती है, नूर की सुंदरता से ही लोग उसपे फिदा हो जाते थे 

नूर की बात सुन के वहा बैठी एक लड़की बोलती है की "नूर माना की तुम जीनियस हो पर यह पे तुम गलत भी तो हो सकती हो न, हो सके ये ऐप वर्क करते हो" 

उस लड़की का नाम रीनू है ये नूर की रूममेट है और उसकी सब से अच्छी दोस्त भी रीनू 24 साल की है  

रीनू और नूर दोनो ही अपने घर से दूर मुंबई में जॉब करती है और एक साथ एक घर में रहते है 

रीनू की बात पे नूर फिर से हस्ती है 

नूर को हस्ते देख एक और लड़की जिसका नाम मोना है वो बोलती है " नूर तुमको बहुत हसीं आ रही है, क्यू ना इस ऐप पे तुम्हारी एक आईडी बना देते है और देखते है ये ऐप कितना वर्क करता है" 

तभी आरव कहता है " हा हा मोना सही बोल रही है नूर इतनी सुंदर है की कोई भी सिलेक्ट कर लेगा नूर को" 

नूर एटीड्यूट में बोलती हा की "हा बनाओ आईडी मैं भी तो देखूं कैसे काम करता है ये ऐप" 

राज आईडी बनाने लगता है सारे लोग राज के टेबल के पास खड़े थे नूर की सारी जानकारी डालता है और एक बहुत सुंदर फ़ोटो भी और फिर वो पूछता है की "अमाउंट कितना डालना है ?" 


तब नूर एक सेतानी मुस्कान के साथ बोलती है " 1 लाख 1 घंटे का" 

ये सुन के सब चौक जाते है रीनू थोड़ा चीड़ के बोलती है"तो इसलिए तू एक बार में मान गई थी ना "

नूर उसकी तरफ देखती है और अपने जगह में जाकर बैठते हुए बोलती है " 1 लाख लिखना है तो आईडी बनाओ वरना रहने दो" 


ये सुन के राज 1 लाख लिख देता है और आईडी बना देता है....

क्या ये ऐप की वजह से नूर की जिंदगी बदल जायेगी?? 

जानने के लिए आगे पढ़िए......

To be continue...

Thank you 🌸