Devils Passionate Love - 17 in Hindi Love Stories by Moonlight Shadow books and stories PDF | Devils Passionate Love - 17

Featured Books
Categories
Share

Devils Passionate Love - 17

आयान ताहिरी चिक को सुनने के बाद धीरे-धीरे उसके रूम की तरफ बरने लगा। वो रूम कि तरफ बड़ने के बाद, उस रूम के दरवाजे के पास जा कर खरा हो गया।

वो दरवाजे के पास खड़ा ही था कि तभी उसने दूसरी बार ताहिरी की चिक सुनी। इस बार वो अपने आप को रोक नहीं पाया ज्यादा देर तक और सीधा उसके कमरे में चला गया। 


ताहिरी ने जैसे ही आयान को दिखा वो जैसे चुप हो गई। इसको देखकर कोई यह नहीं बोल सकता था कि उसने अभी-अभी पूरे घर को चिल्ला के सर पर उठा रखा था। 


आयान का एक्सप्रेशन लिस्ट चेहरा देखकर ही वह डर गई थी।


लेकिन उसने उसके सामने ऐसा प्रिटेंड करते हुए दिखाया कि उसे उसको जरा भी डर नहीं लगा। उसने अपने दर को काबू करते हुए कहा, " तुम बेशर्म इंसान, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझसे बिना पूछे मुझे छूने की? How dare you?"


ऐसे ही ताहिरी तरह-तरह की बातें बोल रही थी आयान को और वो भी काफी देर से सुने जा रहा था।


वो काफी देर से ताहिरी को यह समझने की कोशिश कर रहा था कि वह जैसा सोच रही है वैसा कुछ नहीं है लेकिन अब जब तहरी मन नहीं रही थी उसका सावर का बांध टूट गया और वो गुस्से में चिल्लाते हुए बोला, " तुम लड़की अपनी यह बकवास बंद करो।"


ताहिरी ने बोला, " क्यों मैं क्यों चुप करूं मैं ऐसा क्या बकवास कर दिया है? आपने मेरे साथ पहले गलत काम किया और अब जब मैं उसका जवाब मांग रही हूं आप मुझे चुप करवा रहे हैं। आप जो बोल रहे हैं कि आपने मेरे साथ कोई भी गलत हरकत नहीं की सबूत क्या है उसका?"


आयान ने कहा, "सबूत चाहिए है ना तुम्हें? तो फिर क्या मैं तुम्हें इस कमरे में हुए गए कामों की सीसीटीवी फुटेज दिखाओ तब जाकर क्या तुम्हें यकीन होगा। मेरे पूरे घर में सीसीटीवी लगा हुआ है तुम चाहे जिस कमरे के चाहे देख सकती हो और यह तसल्ली कर सकती हो कि मैं तुम्हारे साथ कोई भी गलत काम नहीं किया समझी?"


Tahir ne jab Ayaan ke baton ko Suna use bhi Laga ki Shayad vah Sahi Kah Raha hai aur uske aankhon mein Jo confidence tha vah bhi yah bata raha tha ki usne uske sath Aisa kuchh bhi galat Kam nahin Kiya hai....


फिर ताहिरी ने उससे पूछा, "अगर आपने मेरे साथ कोई भी गलत काम नहीं किया तो फिर मेरे कपड़े किसने बदले?"


आयान ने अपने गुस्से भरे आवाज से में कहा, "मैं ने तुम्हारे कपड़े बदले थे। क्योंकि अगर तुम ज्यादा देर तक उन गंदे कपरो में रहती तो तुम्हें इन्फेक्शन भी हो सकता था। And for your kind information, आई एम ए डॉक्टर ओके? तो तुम्हें मैं बिल्कुल अपनी बाकी पेशेंट की तरह ही समझ कर यह काम किया है। मैं ने जब तुम्हारे कपड़े बदले मेरा कोई भी गलत इंटेंशन नहीं था।"


ताहिरी ने कहा, "तुम तो माफिया हो बिजनेसमैन हो तो फिर डॉक्टर कैसे हो?"


आयान ने उसकी बात का जवाब देते हुए कहा, "मैं डॉक्टर की पढ़ाई किया है इसलिए।"


इतना बोलकर आयान वहां से निकल गया।


जाते वक्त Ayaan ne Tahiri se kaha, "अभी तुम आराम करो मैं तुम्हारे साथ बाद में आकर मिलता हूं मुझे अभी कुछ काम है।"


आयान के जाने के बाद,

ताहिरी ने अपने मन में कहा, "यह इंसान इतना अजीब कैसे हो सकता है? पहले मुझे खुद से ही गोली मारी और फिर उसका इलाज भी किया अब मेरा ध्यान भी रख रहा है। अगर ध्यान रखना चाहता था तो फिर मुझे गोली क्यों मारी? कहता है एक बार यह बिजनेसमैन है एक बार कहता है यह माफिया किंग है और अब कह रहा है कि यह डॉक्टर है असल में यह है क्या यह है कौन?"


ऐसे कहीं सवाल उसके दिमाग में चल रहे थे। 


दूसरी तरफ आयान का फोन रिंग करने लगा था।


उसका फोन जैसे ही उसने उठाया फोन की दूसरी तरफ से उस इंसान ने कुछ ऐसा कहा की अयान के चेहरे पर मिक्सड एक्सप्रेशन आ गए।।।


फोन की दूसरी तरफ से उस इंसान ने अखेर कहा क्या था?


क्या करेगा आयान ताहिरी के साथ?


सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए इस कहानी को।


To be continued