My Wife is Student ? - 4 in Hindi Love Stories by zarna parmar books and stories PDF | My Wife is Student ? - 4

Featured Books
Categories
Share

My Wife is Student ? - 4

जब प्रिंसिपल के केबिन के आगे आती है! तो स्वाति नेम प्लेट देखी है! जिसमे लिखा हुआ था! प्रिंसिपल आदित्य..... उसका नाम देख कर उसे याद आता है! वो आज जिसे मिली थी और उसने जिससे गुस्सा किया हुआ था! आज उसके केबिन के बाहर खड़ी हुई थी! 


वो अपनी सांसे कंट्रोल करती हुई कहती है: कंट्रोल स्वाति .. हो सकता है!  तू जैसा सोच रही हो! वैसा कुछ न हो.. और सर तुम्हे कुछ कहने के लिए बुला रहे है! तभी उसके कानो पर आदित्य की आवाज सुनाई देती है! जो किसी से  कॉल में बात कर रहा था! वो कहता है: .. हा काम हो गया है! बस किसी को पता नही चलाना चाहिए इन सब के पीछे में हु.. जो हो सके वो करो.. लेकिन मेरा नाम कही पर भी नही आना चाहिए .. ये सुनते ही स्वाति अपने मन में कहती है: सर ये कैसी बात कर रहे हैं?? क्या वो कोई गलत काम कर रहे है???? 


आदित्य आगे बोलते हुए कहता है: ठीक.. है! मुझे तुम सब पर भरोसा है! तुम सब लोग जल्दी से उसे पकड़ लो.. और ऐसी सजा देना की .. कोई आगे से ये करने की जरुरत भी न करे .। वो इतना कह कर कॉल को डिस्कनेक्ट कर देता है! 


ये पता चलते ही ... स्वाति दरवाजा नोक करती है! और कहती है: may I come in sir... 

तभी अंदर से आवाज सुनाई देती है: yes come in... 

जब स्वाति अंडर जाति है! है! तो देखती हैं की आदित्य अपने कामों में लगा हुआ था! वो स्वाति को देख कर कहता है: आप ने अपने पापा का डेथ सर्टिफिकेट नही अटैच किया है!  आप के पापा का डेथ सर्टिफिकेट मुझे चाहिए फाइनल फॉर्म अप्रूवल के लिए ..


ये सुनते ही स्वाति के सांसे ने सांस आती है! और वो कहती है: ठीक  हैं! सर में कल आप को देती हु!.. आदित्य.. ठीक है...तो आ तुम जा सकती हो  वो इतना कह देता है! लेकिन स्वाति वहा से हट टी नही! तभी आदित्य कहता है: क्या हुआ?? 

स्वाति अपने फेस को इनोसेंट बनाते  हुए कहती है: i am really sorry sir आज जो भी हुआ उसके लिए ... 

आदित्य: क्या हुआ था?? मुझे कुछ याद नहीं! और हो सके तो तुम भी भूल जाऊ . ठीक है! 

ये सुनते ही स्वाति खुश होती है! और वो थैंक यू सर कह कर चली जाती है! 


उसे जाते हुए देख आदित्य देखने लगता है! और उसके जाने के बाद वो काम करने लगता है! 


थोड़ी देर बाद वापस से लैक्चर का समय सुरु हो जाता है! और सभी लोग लैक्चर में ध्यान देने लगते है! तभी उन सभी को पता चलता है की हर सैटरडे यह पर एक एग्जाम होती है! जिसे फाइनल मार्क्स देने में पता चले .. ये सुनते ही सभी बच्चे एक दूसरे के सामने देखने लगते है! और वो कहते है! ।।।। क्या अभी से ?? आज तो पहला दिन है! तभी वहा पर मजाउड मैडम .. कहती है: नही  स्टूडेंट ये मेरा ऑर्डर नही है! ये आओ के प्रिंसिपल सर का ऑर्डर है! वो इतना कह कर सभी के सामने देखने लगती है! 



कुछ घंटे के बाद .. 


फाइनली आज का कॉलेज ऑफ हो जाता है.. और सभी स्टूडेंट खुश होते हुए घर जाते है! आज स्वाति इसलिए खुश थी क्योंकि उसको सारे फ्रेंड अच्छे मिले.... ।।


उसका घर कॉलेज से करीबन .. 1 घंटे के देरी में था.. इसलिए उसे बस पकड़नी होती है! 


तभी वो देखती है! Us बस स्टॉप पर इसके अलावा कोई नहीं खड़ा .. वो ये देख कर परेशान हो जाति है! और वो अकेले अकेले गुनगुना ने लगती है! तभी पीछे से एक आवाज सुनाई देती है! को एक लड़के की थी गाना  गा रही हो?? हमे भी सुना दो,.. आखिर क्या गाना गा रही हो?? वो इतना कह कर उसके सामने देखने लगता  है! जब स्वाति देखती है! तो वो हैरान हो जाति है! वो लड़का पूरी तरह से एक गुंडे की तरह लग रहा था! और स्वाति थोड़ी घबरा जाति है! लेकिन स्वाति  बिना डरे ही उसको कहती है: क्या ?? गाना सुन न है?? क्या सुन न पसंद करोगे?? कौनसा सॉन्ग??? कहो मुझे में तुम्हे सुनती हूं.. वो इतना कह कर उसके सामने देखने लगती हैं 


ये सुन कर वो लड़का हैरान हो जाता है! और उसकी ओर लगातार देखने लगता है! 

To be continued 💫 💫 🦋 💙 🪄