My Wife is Student ? - 2 in Hindi Love Stories by zarna parmar books and stories PDF | My Wife is Student ? - 2

Featured Books
Categories
Share

My Wife is Student ? - 2

स्वाति अपने हाथ में पत्थर लेकर उस कार वाले को दिखा देती हैं.. और वो कहती हैं.. बाहर आते हो या नही?? स्वाति के हाथो में पत्थर देख कर कार का दरवाजा खुलता है.. और अंडर से थ्री पीस पहने हुए एक आदमी बाहर आता हैं।  उसके हेयर बड़े ही सेट और उसने ब्लैक कलर का थी पीस पहना हुआ था ... और उसका फेस चार्मिंग और हैंडसम . उसके मस्कुलर बॉडी जो सभी को अट्रैक्टिव करने के लिए काफी है।   

उसको देख कर एक पल के लिए स्वाति भी उसको देखने लगती हैं. तभी उसे अपने कपड़े याद आते हैं और वो कहती हैं,।। ये क्या किया?? आप को पता भी हैं आज का दिन मेरे लिए खास है.. अब में क्या करुगी??? में  अब आगे क्या करुगी?? आप के पास कोई उपाय हैं इसलिए लिए??? 

तभी वो आदमी  अपनी गहरी आवाज में कहता हैं..  इसके लिए में सोरी कहता हू.. बाद में वो उसकी तरफ देखते हुए कहता हैं. आप का जो ये ड्रेस बिगड़ा हैं.. उसके लिए में माफी मांगता हूं और हा में आप को कुछ पैसे देता हु.. आप अपने लिए वो ड्रेस पहने लेना ... 

उसकी ये बात सुनकर स्वाति गुस्से भरी आवाज में कहती हैं.. ये क्या कह रहे हो आप ?? आप को पता भी है ?? मुझे आप के पैसे का रोप मत दिखाए .. आपने गलती की है . अपने माफी मांग ली  हैं.. उतना ही मेरे लिए अच्छी बात है .. आइंदा से आप ध्यान से चलाना ... वो इतना कह कर वहा से चली जाति है .. को गुस्से में जा रही थी . और उसको जाते हुए देख वो आदमी देखने लगता हैं.... और उसमे फेस पर एक स्माइल आ जाति हैं.... 

स्वाति एक शोप से अपने लिए एक नया ड्रेस खरीद लेती हैं और खरीद ने के बाद उसे चेंज कर देती हैं.. उसे चेंज करने के बाद वो अपने कॉलेज के लिए निकल पड़ती हैं... 

थोड़ी देर बाद वो कॉलेज में आ जाति हैं.. और कॉलेज में आकर अपने क्लास ढूंढ में लगती   जाति है.. us कॉलेज का नेम ..nhm arts कॉलेज था.. थोड़ी देर बाद उसे दूसरे मंजिल अपना फर्स्ट ईयर का क्लास भी मिल जाता हैं.. और वो वहा पर चली जाति हैं..  us क्लास में पहले से ही कई सारे बच्चे थे .. और वो सब से लास्ट वाली बैंच पर जाकर बैठ जाति हैं.. उसके बैठते ही उसके बाजू में एक लड़की आ करा बैठ जाति हैं।। और वो कहती हैं.. hi मेरा नाम माया है .. आप ???? 

तभी स्वाति स्माइल करते हुए कहती हैं.. मेरा नाम स्वाति हैं.. आप कैसी हैं??? वो दोनो बाद में आपस में बात करने लगते है.. तभी वहा पर एक और लड़की एक्साइटेड होते हुए आती हैं.. और वो कहती है .. आप दोनो को पता हैं. अभी मिस्टर आदित्य आ रहे है .. मेने सुना हैं।।वो कॉलेज के बेहद ही हैंडसम सर हैं.. और आप लोगो को पता हैं?? वही हमारे कॉलेज के प्रिंसिपल हैं.. wow यार में तो काफी एक्साइटेड hu.. अरे मेने आप दोनो अपना नेम तो कहा ही नहीं ।। मेरा नाम मानुषी हैं...

वो दोनो स्माइल करते hi कह देते हैं.. और वो दोनो एक दूसरे के सामने देखते हुए कहते है .. क्या तुम यह पर सर को देखने के लिए आई हो??? ये सुनते ही मानुशी कहती हैं: ऑफकोर्स और नही तो क्या??  अच्छा सुनो अब वो आते ही होगे उनका पहला ही लैक्चर हैं.. वो इतना कह कर स्वाति वाली आगे की बैंच में बैठ जाति हैं... 


तभी सारे लोग खड़े हो जाते हैं.. और साथ ही साथ स्वाति भी . लेकिन स्वाति जब सामने देखती हैं तो पूरी तरह से हैरान हो जाति हैं.


To be continued 💫 💙