Devil Ceo's Sweetheart - 73 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 73

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 73

अब आगे,

अब तक राजवीर का दोस्त अभय, राजवीर के विला के हॉल में पहुंच चुका था और वहा रखे किंग साइज सोफे पर जाकर किसी राजा की तरह बैठ गया..!

और राजवीर उस को गुस्से से घूर रहा था तो अब उस के दोस्त अभय ने उस से कहा, "अबे कितना घुरेगा, अब क्या मुझे खाने का इरादा है तेरा..!" 

अपने दोस्त अभय की बात सुन कर अब राजवीर ने अपना बाया हाथ लेफ्ट साइड की जेब में डाल लिया और अपने दोस्त अभय को घूरते हुए उस से पूछा, "मैने अभी तुझ से कुछ पूछा है उस का जवाब दे और जब तुझे पता है कि मुझे मेरी परमिशन के बिना अपने विला पर किसी का भी आना पसंद नही है तो फिर तू क्यू आया..!" 

राजवीर की बात सुन कर, अब उस के दोस्त अभय के उस से कहा, "यार कैसा दोस्त है तू, मतलब अब अपने दोस्त से मिलने के लिए भी मै तेरे इस डरपोक पी ए दीप से अपॉइंटमेंट लू और रही बात तेरी कि तुझे किसी का भी आना नही पसंद तो वो बात मुझे अच्छे से पता है और मैने अपने पी ए आकाश से तेरे इस पर्सनल बॉडीगार्ड देव को कहलवाया था, मगर तेरा पिछले आधा घंटे से कोई रिस्पॉन्स ही नही आया और इतना इंतजार तो मैने आज तक किसी के लिए नही करा होगा जितना मुझे अपने ही दोस्त से मिलने के लिए करना पड़ रहा था और जब मुझ से रहा नही गया कि तू आखिर कर किया रहा है तो फिर मैं खुद ही अंदर आ गया..!" 

अभय की पूरी बात सुन कर, अब राजवीर का गुस्सा अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव पर ट्रांसफर हो गया और अब वो, अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव को गुस्से से देखने लगा..!

तो अब राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव ने थोड़ा डरते हुए अपने बॉस राजवीर से कहा, "बॉस, वो रूही मैम के पिता अमर यहां पर आए हुए थे और फिर वो सब हो गया इसी वजह से मैं आप से अभय सर के लिए पूछ ही नही पाया..!" 

अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव की बात सुन कर, अब राजवीर ने उस से कुछ नही कहा और अपने किंग साइज कुर्सी पर जाकर वापस से बैठ गया..! 

जब अभय के सुना कि रूही के पिता अमर राजवीर के विला में आए हुए थे तो उस को याद आया कि रूही ही तो वही लड़की है जिस को खुद उस के दोस्त "राजवीर सिंघानिया" ने सब के सामने हाइवे वाली रोड पर एक नही बल्कि दो दो बार किस किया था और ये बात खुद उस के पी ए आकाश को राजवीर के पी ए दीप ने ही बताई थी..! 

अब अभय ने राजवीर से कहा, "मै तेरे से कुछ पूछना चाहता हु..!" 

अभय की बात सुन कर, अब राजवीर ने अपने टैबलेट में देखते हुए ही उस से कहा, "हां पूछ, क्या पूछना है तुझे..!" 

राजवीर की बात सुन कर, अब अभय ने उस से कहा, "ये रूही कौन है और क्या तेरे और रूही के बीच में कुछ चल रहा है क्योंकि आज तक तूने किसी लड़की को किस करना तो दूर उस को एक नजर भर तक नही देखा था जबकि वो लड़किया किसी हूर की परी से कम नही थी तो ऐसी भी क्या खास बात है रूही मे जो तूने खुद उस को सरे आम सब के सामने एक नही बल्कि दो दो बार किस कर दिया..!" 

अपने दोस्त अभय की बात सुन कर, अब राजवीर ने अपना टैबलेट बंद कर दिया और अभय की तरफ देखते हुए उस से कहा, "पता नही पर कुछ तो बात है उस लड़की मे (रूही मे) जिस ने मेरे दिमाग में अपनी एक जगह सी बना ली है..!" 

To be Continued......❤️✍️

हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।