Devil Ceo's Sweetheart - 71 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 71

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 71

अब आगे,

जब रूही की इकलौती दोस्त खुशी ने कहा कि चेंजिंग रूम में उस की सब से अच्छी दोस्त है और उस बात को सुन कर ही वो लड़का अब खुश हो गया उस के चेहरे पर एक मुस्कान आ गई..!

और जो जाने का नाम नही ले रही थी वही जब रूही की इकलौती दोस्त खुशी ने उस लड़के के चेहरे पर मुस्कान देखी तो उस ने उस लड़के के कंधे पर हाथ रखा और उस से पूछा, "आप इतना क्यू मुस्करा रहे हैं जरा हमें भी बता दीजिए क्या पता हम आप की कुछ मदद कर पाए..!" 

रूही की इकलौती दोस्त खुशी की बात सुन कर, अब उस लड़के ने उस से कहा, "तू समझ तो अच्छे से रही है मगर भोली भाली बनने की कोशिश कर रही है जब की तुझे तो अपने बड़े भाई की मदद करनी चाहिए और क्या तुझे नही लगता कि अब तुझे अपने इस भाई के लिए कोई प्यारी सी लड़की ढूंढनी चाहिए..!" 

उस लड़के यानी रूही की इकलौती दोस्त खुशी के अपने बड़े भाई की बात सुन कर ही उस के चेहरे पर मुस्कान आ चुकी थी और वो तो पहले ही समझ चुकी थी कि उस के बड़े भाई अपना दिल पहली ही नजर में उस की सब से अच्छी दोस्त रूही पर हार चुका है..! 

और ये लड़का है रूही की इकलौती दोस्त खुशी के ताऊ जी का इकलौता बेटा और इस का पूरा नाम "रेहान श्रीवास्तव" था और जिस की उम्र लगभग 26 वर्ष थी और हाइट 6"1 इंच होगी और रंग गोरा और दिखने में स्मार्ट और हैंडसम था..! 

अपने बड़े भाई रेहान की बात सुन कर अब रूही की इकलौती दोस्त खुशी ने उन से कहा, "अच्छा..अच्छा ठीक है और वैसे भी आज मेरी फ्रेंड की बर्थडे पार्टी है और उस का बड़ा भाई आप का दोस्त है तो जाहिर सी बात है कि आप भी जरूर से इन्वाइट होंगे तो और बाकी आप खुद समझदार हो ही..!" 

रूही की इकलौती दोस्त खुशी की बात सुन कर, उस के बड़े भाई रेहान ने अपनी छोटी बहन खुशी से पूछा, "वैसे तेरी सब से अच्छी दोस्त का नाम क्या है..?" 

अपने बड़े भाई रेहान की बात सुन कर, रूही की इकलौती दोस्त खुशी ने थोड़ा इतराते हुए उन से कहा, "आप क्या करेंगे जान कर और वैसे भी आप को कहा मेरी दोस्तो मे कोई इंटरेस्ट है..!" 

रूही की इकलौती दोस्त खुशी की बात सुन कर, अब उस का बड़ा भाई रेहान उस को घूरने लगा तो रूही की इकलौती दोस्त खुशी ने अपने बड़े भाई रेहान से कहा, "अच्छा..अच्छा घूरना बंद कीजिए और मेरी सब से अच्छी दोस्त का पूरा नाम "रूही शर्मा" है..!" 

रूही की इकलौती दोस्त खुशी की बात सुन कर, उस के बड़े भाई रेहान ने उस से पूछा, "तो क्या तेरी ये सब से अच्छी दोस्त भी वहा आ रही हैं..?" 

अपने बड़े भाई रेहान की बात सुन कर अब रूही की इकलौती दोस्त खुशी ने उन से कहा, "आ तो नही रही थी मगर मैने उस को मना लिया है तो अब आ रही हैं..!" 

रूही की इकलौती दोस्त खुशी की बात सुन कर उस का बड़ा भाई रेहान खुश हो गया और उस ने अपनी छोटी बहन और रूही की इकलौती दोस्त खुशी से कहा, "अब अपनी सब से अच्छी दोस्त को बाहर तो बुला तभी तो मै चेंज करने जाऊंगा..!" 

अपने बड़े भाई रेहान की बात सुन कर, रूही की इकलौती दोस्त खुशी ने उन से कहा, "वो देखो आप का बॉयज चेंजिंग रूम खाली हो गया है तो वहा जाओ और चेंज कर लो और रही बात मेरी सब से अच्छी दोस्त रूही के बाहर आने की तो वो बहुत शर्मीली है तो आप के यहां रहते तो वो बाहर आने से रही तो अब जाओ यहां से...!" 

रूही की इकलौती दोस्त खुशी अपनी बात कह कर अब अपने बड़े भाई रेहान को धक्का देकर उस को उन के बॉयज चेंजिंग रूम की तरफ जाने के लिए कहने लगी..! 

To be Continued......❤️✍️

हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।