Devil Ceo Ki Mohabbat - 58 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 58

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 58

अब आगे,

अराध्या की बात सुन कर, अब अर्जुन ने उस की आंखो में देखते हुए उस से कहा, "क्या तुम सच में इतनी भोली हो या फिर मेरी बातो का मतलब समझना नही चाहती हो..!" 

अर्जुन की पूरी बात ही आराध्या के सिर के ऊपर से निकल गई थी और इसी वजह से वो अर्जुन को कन्फ्यूज होकर देख रही थी..!

वही जब अर्जुन ने आराध्या को देखा तो अब उस ने अपना सिर हल्का सा ना मे हिला दिया और फिर आराध्या से पूछा, "ये सब छोड़ो और बताओ कि तुम्हे क्या खाना है..?"

अर्जुन की बात सुन कर, अब अराध्या झट से अपना सिर ऊपर कर लिया और उस ने अपने बाएं हाथ से व्हाइट सॉस पास्ता पर इशारा करने लगी तो अब अर्जुन ने आराध्या से कहा, "ये तुम्हे तब खाने को मिलेगा जब तुम मेरी एक छोटी सी शर्त को पूरा करोगी..!" 

अर्जुन की बात सुन कर, अराध्या अर्जुन को हैरानी से देखने लगी साथ में उस ने अपने मन में कहा, "कहा तो ये "डेविल" मुझे अपने साथ खाना खिलाने के लिए पागल हो रहा था और अब जब मै खुद से कह रही हु तो ये अब अपनी किसी छोटी सी शर्त को पूरा करने के लिए कह रहे हैं और ये मुझे किस तो पहले ही कर चुके है तो अब क्या करवाना चाहते होंगे..!" 

अर्जुन अपनी बात कहने के बाद, जब उस ने आराध्या को अपने ही ख्यालों में खोया हुआ देखा तो उस ने अपना सीधा हाथ आराध्या की पीठ पर से हटा कर अब उस के चेहरे के सामने चुटकी बजा दी..!

जिस से अराध्या अपने होश में वापस आ गई और वो अर्जुन को देखने लगी तो अर्जुन ने उस से पूछा, "क्या हुआ कहा खो गई थी..?" 

अर्जुन की बात सुन कर, अराध्या ने अपनी बातो को याद करते हुए और अपने सिर को नीचे करते हुए और थोड़ा हकलाते हुए उस ने अर्जुन से कहा, "का..कही भी तो नही...!" 

अराध्या को हकलाते हुए देख कर अर्जुन ने आराध्या से कहा, "अच्छा, सच में..!" 

अर्जुन की बात सुन कर ही आराध्या ने अपना सिर हां मे दो से तीन बार हिला दिया और अब अर्जुन ने आराध्या से पूछा, "तो तुम मुझ से ये नही पूछूंगी कि मेरी वो छोटी सी शर्त क्या है..?" 

अर्जुन का सवाल सुन कर, अराध्या ने अपना सिर नीचे कर लिया और उस से झट से पूछने लगी मगर धीरे से, "हां पूछना है कि बताओ मुझे क्या करना पड़ेगा..!"

अराध्या की बात सुन कर, अर्जुन के चेहरे पर तिरछी मुस्कान आ गाई और अब अर्जुन ने अपने सीधे हाथ से आराध्या की चेहरे को ऊपर करा और उस को देखते हुए उस से कहा, "अगर चाहु तो बहुत कुछ करवा भी सकता हु और तुम्हारे साथ कर भी सकता हु मगर तुम्हारी हालत देख कर लगता नही है कि तुम मुझे झेल पाऊंगी क्योंकि डेमो तो तुम देख हो चुकी हो..!" 

अर्जुन अपनी बात कह कर अब आराध्या को देख मुस्करा रहा था वही अर्जुन की बात सुन कर ही आराध्या ने अपना सलाइवा गटक लिया क्योंकि उस की हालत खराब होने लगी थी वो इतना तो समझ ही गई थी कि अर्जुन किस डेमो की बात कर रहा था..! 

अब आराध्या थोड़ा पीछे हट ने लगी क्योंकि उस को डर था कही अर्जुन उस को दुबारा किस ना कर दे और साथ में वो पीछे इसलिए भी हो गई थी क्युकी अर्जुन की पकड़ उस पर से थोड़ी ढीली हो गई थी..!

मगर आराध्या के ऐसे पीछे होने की वजह से उस का बैलेंस बिगड़ गया और वो गिरने लगी, वही जब अर्जुन ने देखा कि आराध्या गिरने वाली हो रही थी तो उस ने झट से अराध्या को पकड़ लिया साथ में उस ने आराध्या की कमर पर अपनी पकड़ फिर से मजबूत कर दी...! 

To be Continued......❤️✍️

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।