INTERNRT WALA LOVE - 86 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | इंटरनेट वाला लव - 86

Featured Books
Categories
Share

इंटरनेट वाला लव - 86

वेखिए बात मानने की या ना मानने की बिलकुल भी नहीं है. लेकिन आपके प्रति जो मेरी फीलिंग्स है. उसका में क्या करू आप ही बताओ.

ये सारी चीज़े मेरे लिए बनी ही नही है. में किसी को प्यार नही कर सकती. असल में आपको बताऊं तो में कोई ई...

मुन्नी. . . तुम यहा पर क्या कर रही हो. और मिस्टर संतोष तुम भी यहा पर क्या कर रहे रहे हो. कुछ हुआ है क्या.

देखो ना सर ये मिस्टर संतोष शर्मा क्या कह रहे है. यह कह रहे है. की ये मुझ से प्यार करते है. और मेरे साथ शादी करना चाहते है. अब आप ही समझाओ में क्या करू इनका.

मिस्टर संतोष आपका दिमाग तो सही जगझ पर है ना. नई नई मतलब ये कैसी बेहूदा बाते कर रहे हो. थोड़ी अपने अंदर किसी के लिए इज्जत रखो. निकल पड़े हो कुछ भी करने के लिए. पहले सामने वाले का पाइन ऑफ व्यू तो देखो फिर आगे बढ़ो. और फिर में तुमको बता दू संतोष शर्मा ये लड़की आपके लायक बिलकुल भी नहीं है.

लेकिन सर में मुन्नी जी में ऐसा क्या नही है. जिससे वो शादी नही कर सकती है. अब तो हमे भी जानना है.

मेरे भाई हम इसकी सचाई नही बता सकते प्लीज समझ ने की कोशिश कर. ये हमारे लिए बहुत ज्यादा इंपोर्टेंट है. इस लिए हम इसकी सचाई नही बता सकते आप जो भी कुछ कर लो लेकिन नही आप इसे शादी कर सकती है. और नही उसकी सच्चाई जान सकते हो. एंड इट्स एन ऑर्डर मिस्टर संतोष. सो गेट टू वर्क. ओवर एंड आउट.

ओके सर जाते है.

हितेश जी पर ऐसे थोड़ी होता है एक बार उस बेचारे की बात मान लेते फिर कोई फैसला लेते. मेने आपको पहले भी बताया था की. आप ये मैटर शांति से करोगे. लेकिन आपने तो ये सारी चीज बहुत ज्यादा ही क्रिटिकल कर दी है. सो अब इस मैटर को अभी के अभी रफा दफा करो. एंड इट्स एन ऑर्डर.

ओह आप हमे ऑर्डर देर हॉप. सो फनी हेहेहे. ठीक हैं तो सुनो में आपको मुन्नी की सच्चाई बताता हु. अभी हम तीनो ही है और वैसे समीर भाई को तो पता ही है लेकिन आपको बता रहे है. और अभी आप, समीर, और में ही यही पर है ठीक है. ये बात हम तीनो के अलावा किसी और को पता नही लगनी चाहिए ठीक है.

ठीक है इस बात की भनक तक नहीं जाएगी किसी और के कानो तक. आप अब आराम से बताओ बताओ.

हा तो सुनो भूमि जी ये जो इतनी खूबसूरत सी दिखने वाली लड़की आपके सामने खड़ी है ना. वो कोई लड़की नहीं है. दरअसल में ये एक रोबोट है. एक दम इंसान की तरह दिखने वाला.

क्या. . . सच में ये ये एक रोबोट है. नही मुझे तो यकीन नही हो रहा है. ऐसा लग रहा है. की ये ये एक दम लड़की ही है.

नही भूमि भाभी आप को ये लड़की लग रही होगी पर एक्चुअल में ये है नही. ये रोबोट है. आपको यकीन नही आ रहा है. तो अभी बता ते है.

एक मिनट आपने मुझे भाभी कहा.

हा तो भाभी अब तो आप हमारी भी ही हुई ना. क्यू हितेश भाई सही कहा ना.

हा भूमि जी अब तो आप हमारे साथ शादी करने जा रहे है. तो वे शक आप समीर भाई की भाभी हुई ना.

हा वो तो है लेकिन समीर भाई आप कुछ बता रहे थे.

हा भाभी जी में आपको ये बता रहा था. की ये लड़की रोबोट है. ये सिर्फ ऑर्डर फॉलो करती है. अभी देखो हम इसको ऑर्डर देते है. हेय मिस मुन्नी कैन यू लिसन मि. क्या आप मुझे सुन पा रहे हो मुन्नी जी.

                                                  पढ़ना जारी रखे. . .