Mafia ka Badla - 2 in Hindi Love Stories by Poonam books and stories PDF | माफिया का बदला - 2

The Author
Featured Books
Categories
Share

माफिया का बदला - 2


      रूद्राक्ष प्रताप सिंह के बारे में आप सब ने जान लिया , अब हम आपको हमारी प्यारी सी जो एक मिडिल क्लास परिवार से है , 

 एक छोटा सा घर जिस में एक लड़की नेहा चिला कर कहती है ," दी आप कहा हो, मुझे लेट हो रहा है , चलो ना , देखो नीचे सानिया दी आ गई है ," 

      एक आदमी पीछे सोफे पर पड़ा बैग उठा कर कहता है ," नेहा ,बेटा आओ आज आपको पापा छोड़ देंगे , दी को कॉलेज का काम करना है ," 

      नेहा कहती है ," नहीं पापा , मुझे दी के साथ जाना है , ओर सानिया दी भी तो है साथ में , हम तीनो चले जायेंगे , आपको अपना काम भी तो करना है , आप जाओ ," 

     तभी सीडियो से नीचे आ रही लड़की कहती है ," पापा ,आप जाओ ,नेहा मेरे साथ चली जायेगी , वैसे भी मुझे कॉलेज जाना है ,तो इसके साथ ही चली जाऊंगी , " 

    राघव जी कहते है ," आर्या,बेटा तुम मेरी समझदार बेटी हो , बस ये नेहा अपनी मर्जी करती रहती है , तुम ध्यान से जाना ,ओर हा अपना सारा काम करने के बाद याद से खाना भी खा लेना ," 

     आर्या कहती है ," जी पापा , आप टेंशन मत लीजिए , मेरा काम होने के बाद खाना भी खा लूंगी , " 

     ये कह कर सब घर से बाहर आ जाते है , बाहर खड़ी सानिया राघव जी को नमस्कार करते हुए कहती है ," नमस्ते अंकल , " 

     राघव जी कहते है ," नमस्ते बेटा , कैसी हो , जल्दी आ गई ," 

     सानिया कहती है ," अंकल आपको तो पता है जल्द ही कॉलेज में बड़ा प्रोग्राम होने वाला है , ओर आपकी लाडली ने सारी जिमेदारी ले रखी है , बस इसी लिए जल्दी आई हु ," 

     राघव जी सब को जाने का कह कर खुद चले गए , सानिया की कार बैठ थे हुए , नेहा कहती है ,"  सानिया दी , आप अपनी कार लेकर क्यू आते हो , "     

       सानिया कहती है ," ताकि तुम्हे , स्कूल तक छोड़ दू , वैसे भी हम तीनो एक साथ चलते है ,इसी लिए ," 

      थोड़ी देर बाद सानिया और आर्या अपनी कॉलेज आती है , जहा एक प्रोफेसर कहते है ," आर्या ये प्रोग्राम बहुत बड़ा है और जो गेस्ट है वो बड़े साहब है , मुझे ये नही पता है कोन है लेकिन अभी प्रिंसिपल सर बता रहे थे , अगर उन्हें सब अच्छा लगा तो ये कॉलेज काफी अच्छी हो सकती है ," 

     आर्या कहती है ," प्रोपेसर मेने अभी बाहर सुना की प्रोग्राम कल ही होगा , इतनी जल्दी क्यू अभी तो मेने सारी त्यारी भी नही की है ," 

     प्रोफेसर कहते है ," आर्या, ये सब आगे से ऑडर है , प्रिंसिपल सर तुम्हे सब बता देंगे , तुम अपने काम पर ध्यान रखो , बाकी सब हम देख लेंगे , " 

    ये कह कर प्रोफेसर चला गया , आर्या सानिया से कहती है ," सानिया एक दिन में इतना सब कैसे होगा , मुझे तो लगा ये सब करने के लिए काफी टाइम है , लेकिन अब क्या होगा ," 

     सानिया कहती है ," ये सब बाद में देखते है , पहले हम दोनो  चलकर प्रिंसिपल सर से बात करते है ,देखते है वो क्या बताते है ," 

    क्या कहेगी प्रिंसिपल , 

     कोन आने वाला है गेस्ट बनकर , 

    जानने के लिए बने रहे ,