Roohaniyat - 2 in Hindi Love Stories by Shweta pandey books and stories PDF | रूहानियत - भाग 2

Featured Books
Categories
Share

रूहानियत - भाग 2

Roohaniyat Chapter -2


#Scene_1 

बहुत सारे boys & गर्ल्स कॉलेज के बाहर इकठ्ठे थे ..... ,क्योंकि कॉलेज का फेमस बाइक रेस था ये .... , हर बार होता है और इसका विनर हमेसा एक ही होता है .....

boy 1 :-"यार बस आज वो ना आये...."

boy2 :-"बाइक रेस और वो ना आये हो ही नही सकता..." 

boy3 :-" लो जिसको याद कर रहे थे वो आ गया...."।

सारे हुडिंग करने लगते हैं एक साथ," नील....,नील..."।

नील का फ़्रेंड :-" ओए होए क्या बात है? 😁....,लड़किया पागल है तेरे लिए ......, और तू है कि एक नज़र देखता भी नहीं......"। 

नील अपना ग्लव्स ठीक करते हुए,"मैं फालतू कामो में ध्यान नहीं देता..."। 

नील अपना पोजीशन लेता है..., 

नील खुराना - ये है हमारा मेन लीड, tall , हैंडसम, 6.2 hight, फेयर कॉम्प्लेक्सन, डार्क ब्लैक eyes, सीरियस & mystirious मैन, कम बोलने वाला ।

boy 1 :-"hey सैमी आज कितने की बैट लगा रहे हो ?😈...,क्यूकी मत लगाना...,see (अपनी new बाइक की तरफ इशारा करते हुए)"आज तुम्हारा दोस्त मुझसे नहीं जीत सकता...." । 

समीर (नील का बेस्ट फ्रेंड) हँसते हुए,"🤣 क्या joke मारा है ......,अच्छा है तुम जितनी चाहो उतनी बाइक चेंज करो लेकिन जीतेगा तो मेरा दोस्त ही 😎...."।

boy2 :- "देखते है...."।

#Other_Side.... 

चाहत और अंजली के एग्जाम खत्म हो गए थे और वो बाहर आते...,

चाहत और अंजली कुछ दूर ही जाते है चाहत को सामने भीड़ दिखाई देती है,"यहाँ इतनी भीड़ क्यों लगी है..."। 

अंजली उचक्कर देखती है,"अरे ये वही बाइक रेस हैं..."। 

चाहत मुँह बनाते हुए,"उफ़ पता नहीं इन लोगो को क्या मिलता है ये सब करके...,किसिको चोट लग गई तो..."।

अंजली चाहत को tease करते हुए,"तो क्या हमारी प्यारी सी डॉ. के पास आ जायेंगे....(चाहत के गाल खींचकर) "क्यू डॉ. चाहत..."।

चाहत अंजली से,"तू भी ना....,क्या डॉ. ओनली इंटर्न हू उस हॉस्पिटल की 😑....,अभी टाइम है डॉ. बनने में..."। 

अंजलि चाहत से," यार तू कैसे मैनेज करती है, इतना सब घर फिर कोचिंग, फिर कॉलेज और फिर हॉस्पिटल फिर कोचिंग ......,उफ्फ्फ मैं तो बोल के ही थक गई..." 

और फिर दोनो हँस देते है, दोनो यू ही बात करते हुए जा रहे थे...,

रेस शुरू होने वाला होता है... #1,2,3...... 

सारे रेसर्स बाइक लेकर निकलते , नील बाइक स्टार्ट करता तभी ......,अचानक वो थम सा गया ....... ,

अंजलि और चाहत सामने से ही जा रहे थे .....,

रेस स्टार्ट होने की वजह से सारे बाइकर्स के जाने के कारण उन्हें वही रुकना पड़ता .......,और नील की नज़र चाहत पर पढ़ती है ❤️...,

नील की तो मानो जैसी धड़कन ही रुक जाती है ......,उसे अपने आस पास जो हो रहा था कुछ पता ही नहीं चलता .....,सारे रेसर्स निकल चुके थे लेकिन नील अब तक वही खड़ा था...., तभी सब चिल्लाने लगते हैं   

"नील go...,नील..."

चाहत उसी तरफ देखती है कि कब वो बाइकर यहां से जाए और वो आगे बढ़े.......,नील चाहत का चेहरा देखता है...,लेकिन चाहत को नील का चेहरा हेलमेट की वजह से नजर नहीं आता...., 

अचानक नील को सबकी आवाज आती है ......और वो सेंस में आता है ......और अपने आस पास देखता है सब जा चुके थे .......वो जल्दी से बाइक स्टार्ट करता है और आगे जाता ......जाते - जाते भी वो चाहत को देख रहा था ❤️......, 

नील ड्राइव करते हुए ही .....मन में,"कॉन्सन्ट्रेट नील 😡......,हुआ क्या तुझे? .....ऐसा मेरे साथ कभी नहीं हुआ ..... "।

पूरे रेस में बार - बार नील के सामने वही सीन आ रहा था...., नील रेस हार गया था वो भी पहली बार......,

boy 1 :- "हाहाहा😈 देखा बोला था आज तो मैं ही जीतूंगा 😈..."।

boy 2 :- "हार गये 😈...."(और सारे लड़के एक दूसरे को हाईफाई देते हैं......)

समीर गुस्से में,"जस्ट शट अप और दफा हो जाओ......"। 

नील अपना हेलमेट निकालता और अपने बाल ठीक करते हुए,गुस्से में फिस्ट से बाइक को हिट करता है😡

समीर नील के पास जाकर,"what? bro...What happened?...क्या हो गया आज तुझे?...,और और तू रुक क्यों गया था?..."।

नील बाइक से उतरता है, उसे खुद समझ नही आ रहा था अभी हुआ क्या था उसे खुद पर गुस्सा भी आ रहा था,"नथिंग, बाइक स्टार्ट नहीं हुई......"(और वहां से जाने लगता है ....)

समीर उसके साथ चलते हुए,"What ? स्टार्ट नहीं हुई...,are you serious?...तेरी बाइक और स्टार्ट नहीं हुई?..." 

नील झुंझलाते हुए, "सैमी प्लीज"... 

समीर :-"चल ठीक है कुछ नहीं बोलता... ,मुझे तो उनपे गुस्सा आ रहा था, एक दिन की जीत पर इतना उछल रहे थे..."।

नील :-" उछलने दे एक दिन की ख़ुशी मनानी चाहिए......" 

समीर :-" हम्म छोड़ चलो कैफ़े...." 

नील जाते हुए,"मुझे कुछ काम हैं तू जा ..,बाद में मिलते है  .."। 

समीर :-"अरे बट..."  नील नही सुनता और चला जाता है.......।

To be continued....

क्या होगा स्टोरी में आगे जानने के लिये बने रहे हमारे साथ और अपने रिव्यु देना ना भूले।

धन्यवाद 

~Shweta pandey