Devils Passionate Love - 16 in English Love Stories by Moonlight Shadow books and stories PDF | Devils Passionate Love - 16

Featured Books
  • પ્રેમ થાય કે કરાય? ભાગ - 2

    કંકોત્રી માનવી ઘરનો દરવાજો ખોલે તો સામે તેના જાની દુશ્મન એવા...

  • લવ યુ યાર - ભાગ 66

    "કાં તો આ ઓર્ડર જવા દેવો પડે અથવા તો પૈસાની વ્યવસ્થા કરવી પડ...

  • નિતુ - પ્રકરણ 37

    નિતુ  : ૩૭ (લગ્ન) નિતુએ દરવાજા તરફ દોડ લગાવી અને દરવાજે ગાડી...

  • ખજાનો - 47

    ( આપણે જોયું કે રાજાએ નુમ્બાસાને માત આપવા કોઈ પ્લાન બનાવ્યો...

  • ભાગવત રહસ્ય - 80

    ભાગવત રહસ્ય-૮૦   વૈષ્ણવો -પ્રેમથી અદ્વૈત માન્યું છે. શંકરાચા...

Categories
Share

Devils Passionate Love - 16

आयान यह सब सोची रहा था कि दूसरी तरफ ताहिरी जिस रूम में थी उसे रूम में ताहिरी के बेजान शरीर में हरकत नजर आ रही थी।

ताहिरी को होश आ चुका था। 

जैसे ही ताहिरी को होश आया वह अपने जगह पर एक तक उठ कर बैठ गई। ताहिरी उठ के बैठकर अपने आप से बोली, " उस डेविल ने मुझे गन से शूट किया था। और उसके बाद में बेहोश हो गई थी।"

वो इतना बोली थी कि वह अपने जगह से उठ कर कहीं जाने लगी। वो कहीं जाने के लिए उठती की तभी उसे उसके पैरों में देश का दर्द महसूस हुआ। 

दर्द होने की वजह से वो वापस से बेड पर बैठ गई और अपने गोली लगे हुए जगह को देखने लगी। जहां पर अच्छी तरह से मेडिसिन लगाकर बैंडेज किया हुआ था। 

ताहिरी ने फिर से अपने आप से कहा, "इस डेविल की वजह से आज मेरी यह हालत है। कभी सोचा नहीं था की गोली लगने की वजह से इतना ज्यादा दर्द भी हो सकता है।"

इतना कहकर वह जिस रूम में थी वहां पर अच्छी तरह से कुछ देखने लगी। 

उस रूम को देखते हुए उसने फिर से अपने आप से कहा, " यह कौन सी जगह है मैं तो उस अंधेरे रूम में थी ना। यह रूम है तो वैसे काफी बड़ा और किसी आईसीयू वार्ड की तरह जरूर है लेकिन कोई इस शब्द नहीं है यह। क्योंकि इस जगह को देख कर लगे ही रहा कि यह कोई हॉस्पिटल है तो फिर यह कौन सी जगह है?"

इतना वो बोली थी कि तभी उसकी नजर उसके कपड़ों पर गई।

ताहिरी ने खुद से कहा, "मैंने तो यह कपड़े नहीं पहन रखे थे बेहोश होने से पहले मुझे यह कपड़े किसने पहना दिए?

किसने मेरे कपड़े उतारे? कहीं किसी ने मेरे साथ तो? "

वो कुछ सोच कर जोर से चीखने लगी।

वो चिल्ला ही रही थी कि तभी अयान जो की अपने कमरे में बैठकर कुछ काम कर रहा था वो थोड़ा हैरान हो गया।

उसके कमरे में एक नौकर ने आकर बोला, " सर वो मैडम जाग गई है। जिनको आपने कुछ घंटे पहले ही उस रुम में ट्रीटमेंट करके सेटल करके आए थे। वो मैडम उठने के बाद ही ऐसे चिल्ला रही है। उन्होंने तो कही उठ के जाने की भी कोशिश की थी लेकिन अपने पैर पर गोली लगने की वजह से दर्द के कारण कहीं जाने ही पाई और अपने बेड पड़ी बैठकर ऐसे चिल्लाने लगी। 

जब मैं उनको चुप होने के लिए बोला उन्होंने कहा कि मैं आपको जाकर बता दूं कि वो उठ गई है और आप जाकर उनसे मिले।"

आयान ने उस सर्वेंट को वहां से जाने का इशारा कर दिया। 

सर्वेंट के जाने के बाद ही उसने अपने आप से कहा, " मुझे पता था तुम उठकर कुछ ऐसा ही करोगी। लेकिन तुम्हें तो confront मुझे करना ही होगा। ऐसे ताहिरी तुम बचपन में भी बहुत रोती और चिल्लाती थी लगता है वो आदत तुम्हारी गई नहीं। जो भी हो तुम अभी वही छोटी सी बेबी गर्ल हो यानी माय बेबी गर्ल। 

चलो अब तुम्हारे पास जाकर तुमको संभालना होगा और मुझे पता है कि तुम चिल्ला क्यों रही हो उसे वजह को मेरे से अच्छा कोई भी नहीं समझ सकता क्योंकि तुम्हारी चिल्लाने की वजह भी में ही हु।"

इतना बोल कर आयान अपने रुम से bahar nikal kar tahiri jis room mein thi us room mein jaane Laga...

जैसे ही वो ताहिरी के रूम के बाहर पहुंचा उसे एक बहुत ही जोर की चीख सुनाई दिया।

वो ताहिर के चीखने की आवाज थी।

ताहिरी चिकते हुए बोल रही थी, " किसने मेरे कपड़े बदले? जल्दी से मेरे सामने आओ वरना मैं तुम्हें छोडूंगी नहीं? इतनी हिम्मत कैसे हुई मेरी इजाजत के बिना मुझे छूने की?"

क्या होगा अब आगे?
क्या करने वाली थी ताहिरी? 
Ayan usko jakar kya bolane wala tha? 
इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए डेविल्स पैशनेट लव। 

To be continued.... Devil's Passionate Love