Roohaniyat - 1 in Hindi Love Stories by Shweta pandey books and stories PDF | रूहानियत - भाग 1

Featured Books
Categories
Share

रूहानियत - भाग 1

रूहानियत भाग -1


कहानी शुरू होती है......

#दिल्ली

#सुबह के 4:00 बजे...

अलार्म बजता है..., but a sec. एक हाथ बढ़ता है और अलार्म बन्द कर देता है,

एक लड़की आंखें बंद किये हुए ही अपने साइड से एक pic उठाती है....,लड़की की आंखे घनी पलको से सजी थी,जो बन्द होने के बावजूद पता चल रहा था कि बेहद खूबसूरत बड़ी बड़ी होगी, और रूम की लाइट बहोत धीमी थी फिर भी एक अलग ही चमक थी उसके फेस पर, वो अपनी गुलाबी फूलों की पंखुड़ियों सी होठो पर एक मुस्कान के साथ,उस पिक को देखकर,"😊गुड मॉर्निंग मम्मा 😘...,आपके बिना तो मेरी शुरुआत ही नहीं होती"।

और फिर जल्दी से उठती है और वार्डरोब से अपने कपडे निकालती है...,

गर्ल कपड़े निकालते हुए बोले भी जा रही थी मानो वो उस फ़ोटो से नही सच मे किसी व्यक्ति से बात कर रही हो," वैसे भी रिस्क नहीं ले सकती, आज मेरा बहुत ही इम्पॉर्टेंड एग्जाम है ना....,इसलिये ....."।

बोलते हुए बाथरूम में जाती तभी....,

lady डोर पर खड़े होकर,"सारी बात तुम मेरी तस्वीर से ही करो...."

गर्ल टर्न करती है,"मम्मा 🤦...."।

lady अंदर आते हुए," मुझे ये समझ नहीं आता, मैं यहां हूं तब भी तू मेरी तस्वीर से क्यों बात करती है?..."

गर्ल साइड से गले लगाते हुए फिर गाल खींचती है,"एले मेरे क्यूट मम्मा...,मैं हमेंसा सोचती हूं मैं आपको इतनी सुबह जगाकर आपकी नींद खराब ना करु लेकिन...,आप रोज जग कैसे जाती हैं 🙄..."।

lady गर्ल से,"माँ हूँ तेरी .....,हर बात जान जाती हूँ तेरी मैं ....., और मुझे पता है मैं ना उठू तो तू बिना कुछ खाए ही चली जाएगी .....,जा फ्रेश हो जा मैं नास्ता बना देती हु तेरे लिए..."।

गर्ल स्माइल के साथ,"ओके 😊..."।


#कुछ_सेकेंड के बाद.....


लड़की नास्ता करक चली जाती है....,और एक शॉप के पास जाती है और सबसे पहले नीचे जमीन को टच करके ब्लेसिंग लेती है,और फिर दरवाजा ओपन करती है..., और वहाँ की साफ- सफ़ाई करती है और सब सेट करती है....,तब तक 5 बज जाता है...."

एक लड़का अंदर आते हुए,"गुड मॉर्निंग दी...."।

पीछे से कुछ और लड़के और लड़कियाँ आते है,"गुड मॉर्निंग दी...."।

गर्ल सबको,"गुड मॉर्निंग बच्चा पार्टी...,चलो सब अपने-अपने डेस्क पर बैठो...."

(actually ये एक कोचिंग क्लास चलाती थी....)


#After_An_Hours


गर्ल टाइम देखती है .....,सब बच्चे जा चुके होते है....., फिर गर्ल जल्दी से सब क्लोस करके कॉलेज के लिए निकलती है..."


#कॉलेज


गर्ल ऑटो से उतरती है ....,इधर उधर देखती है ......अचानक आवाज आती है... 

"चाहत" गर्ल टर्न करती है...,

जी हाँ ये है हमारी मेंन लीड " चाहत भारद्वाज" बड़ी बड़ी आंखे, दूध सी सफेद सुंदरता, hight 5 फिट 4 इंच, लम्बे घने बाल, गुलाबी सॉफ्ट लिप्स, और आत्मविश्वास से भरपूर स्वाभिमानी लड़की ।

चाहत सामने देखकर,"थैंक गॉड, तू मिल गई....,ये ले तेरे टूल्स...." (चाहत एक लड़की को मेडिकल किट पकड़ाते हुए) 

अंजली (चाहत की फ़्रेंड)," थैंक्यू यार, चलो मैंने हमारा एग्जाम हॉल देख लिया है..."। 

#Other side... 

#Music hall.... 

एक लडका अकेले बैठे गिटार हाथ में लिए song गा रहा होता है....,अकेले में...,बट बाहर आवाज नहीं जा रही थी...., क्योंकि रूम साउंड प्रूफ था....,

अचानक कोई अंदर आता है और वो गाना बंद कर देता है...,

another boy उस लड़के से :-" hey come ना.....,सब राइड पर जा रहे है...."।

लड़का धीरे ​​से eyes ओपन करता है और लड़के को देखता है उसकी आँखों मे बेहद गुस्सा झलक रहा था😡... 

another boy डर जाता है,"🤐 सॉरी......"

लड़का अपना गिटार साइड में रखते हुए....,उस लड़के के पास आता है...,और उसके कंधे पर हाथ रख कर," तुझे कितनी बार बोल चूका हूं, .....,(सोचते हुए) शायद 100 हो गया होगा....(और गुस्से में देखता है)

another boy :-" सॉरी ....,मुझे पता है तूने काहा है सांग प्रैक्टिस के टाइम तुझे डिस्टर्ब ना करने,बट मैं भूल जाता हूं ....,लेकिन छोड़ ना जल्दी चल ....,बाइक राइडिंग और तेरे बिना,इम्पॉसिबल चल भी अब...."( और उसको जल्दी से अपने साथ लेकर बाहर जाता तभी ....जाते - जाते दोनों की किसीसे टक्कर हो जाती है....) 

गर्ल,"आउच 😣...(लड़की गिर जाती है...)

अंजली जल्दी से नीचे चाहत की तरफ झुककर," चाहत....तू ठीक है ना?....(चाहत को उठाती है....) 

लड़का बिना पीछे देखे या परवाह किये कि कौन है या कौन नहीं ....या कौन गिरा ....,वो बस आगे निकल जाता है ....) 

Another boy पीछे मुड़कर चाहत को देखता है,"So Beautiful😍....,(लड़के से)hey वो गिर गई हमें रुकना चाहिए यार..."। 

अंजली दोनो को देखती है बिना रुके चले जा रहे थे,"Haww, कितने मैनरलेस है, एक सॉरी भी नहीं बोले 😕..."। 

चाहत उठकर कपड़े ठीक करते हुए,"छोड़ ना चल ...."।

लड़का दूसरे लड़के से,"इधर ध्यान दे और चुप चाप चल...."।

Another boy," अरे लेकिन...( लड़का उसका सर पकड़कर सामने करते हुए लेकर जाता है (तो ये चिल्लाकर उन्हें सॉरी बोलता है) "सॉरी..."!

चाहत पीछे मुड़ती है लेकिन उसे कोई नहीं दिखता इतने लोगो के बीच ......

फिर अंजली और चाहत भी वहां से चले जाते......।

To be continue....

~Shweta Pandey


आगे क्या होगा जानने के लिए बने रहे हमारे साथ, और जरूर बताएं नॉवेल कैसी लग रही है 😊।