Contract Marriage - 31 in Hindi Love Stories by Mini books and stories PDF | कॉंन्ट्रैक्ट मैरिज - 31

The Author
Featured Books
Categories
Share

कॉंन्ट्रैक्ट मैरिज - 31

आज अक्षा एक सुंदर सी साड़ी पहनी थी बाल वो हमेशा खोलकर रखती थी तो आज भी अपने स्टाइल में थी साधारण से गेटअप में लेकिन वहां के लोगों के दिलों पर आसानी से दस्तक दे रही थी उसकी खूबसूरती !! आज माणिक मल्होत्रा भी अक्षा के साड़ी से मैच खाती एंटायर में था बिजनेस सूट पहने हुए वो भी खूबसूरत लग रहा था...

इंविटेशन दिए सभी लोग आ गए थे लेकिन टी-सीरीज के सीईओ और प्रेसिडेंट को किसी खास का इंतजार था उसने अभी तक नाम शो नहीं किया था इसलिए लोग अनजान थे और इंतजार में था एल्बम के इनोग्रेशन करने वाले का ..


जिस तरह से अक्षा एक्साइटेड थी वैसे ही एल्बम के हीरो और हीरोइन भी पहला ब्रेक मिलने के कारण खुश थे क्योंकि एल्बम के हीट होते ही दोनों को फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा सोचकर ..!!


अक्षा बातचीत में बिजी थी तभी कुछ हलचल हुई और लोगों कि भीड़ ने एक जगह इकट्ठा हुआ , शायद टी सीरीज के ओनर और सीईओ को जिसका इंतजार था वो आ चुका था अक्षा तो बेखबर थी माणिक मल्होत्रा और टी सीरीज के प्रेसिडेंट नितिन कुमार और सीईओ राजेश खत्री ने स्पेशल गेस्ट के स्वागत में था ...

चमचमाती हुई काले रंग के विदेशी लिमिटेड एडिशन के गाड़ी के आगे पीछे और विदेशी काले रंग के गाड़ी में से पहले बॉडीगार्ड निकले फिर बीच के गाड़ी से काले रंग कि स्टाइलिश जूते पहने एक शख्स निकला नेवी ब्लू बिजनेस थ्री पीस सूट पहने आंखों में ब्लैक शेड्स चढ़ाए ..

माणिक मल्होत्रा के उस शख्स को देख कर आंखे फट गई और चेहरा मुरझा गया ..

स्पेशल गेस्ट रणविजय रावत था जो पहली बार किसी थ्री पेज पार्टी में शामिल हुआ था इसलिए मीडिया और लोगों कि भीड़ ज्यादा हो चली थी ...

माणिक मल्होत्रा ना चाहते हुए भी अपने पार्टनरों के साथ रणविजय का वेलकम किया और इनोग्रेशन स्टेज पर लेकर गए...


मीडिया के कैमरे से आती हजारों फ़्लैश लाइटें बहुत चमचमा रही थी जब स्टेज़ पर आए तो अक्षा को इशारा से उसके एल्बम कि हीरोइन सोनालिका और कुणाल ने कहा " ये तो मोस्ट पॉपुलर बैचलर बिजनेसमैन मिस्टर रणविजय रावत है , जहां तक मैंने सुना है ये कभी थ्री पेज पार्टी में शामिल नहीं होते और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कभी किसी के साथ नज़र नहीं आते आज तो अमेजिंग सरप्राइज दिया मिस्टर रावत ने ..


अक्षा कि तो पलकें झपक नहीं रहा था ,उसे यही लग रहा था आज सबके बीच रणविजय उसे कुछ ना बोले तो अच्छा है ,वो ही रणविजय के पास नहीं जाएगी ...तभी

बाउंसर बुलाने आया.."मिस सोनालिका एंड कुणाल और डेब्यू सिंगर्स मिस अक्षा देसाई सुरजीत कुमार स्टेज़ पर जाओ जल्दी ..

अक्षा साड़ी के पल्लू के किनारे पकड़ कर घुमाने लगी परेशान होते हुए और सोनारिका के साथ चल पड़ी ,जब स्टेज़ पर आई तो रणविजय को इग्नोर करते हुए रणविजय के सामने से निकल कर माणिक मल्होत्रा के पास आकर खड़ी हुई ..!!

माणिक मल्होत्रा रणविजय और अक्षा पर नजर बनाया हुआ था ..!!


रणविजय उस समय मुस्कुरा रहा था और अक्षा को देखा जो अपने सामने से गुजरी इग्नोर करते हुए , फिर एक खूबसूरत मॉडल ट्रे पर कुछ एल्बम कि कैसेट और आडियो कैसेट के बंच लेकर आई तो टी-सीरीज के प्रेसिडेंट ने बंच उठाया और रणविजय ने रेड रिबन काट कर सीजर से फिर स्टेज़ पर खड़े सभी हाथ के हाथों पर वो कैसेट और आडियो कैसेट लेकर खड़े हुआ ..

मीडिया के लोगों का अच्छा भीड़ जमा था और कैमरे के दर्जनों फ़्लैश लाइटें चमकने लगी ..

कुछ देर बाद अक्षा और को स्टार में सिंगर सुरजीत कुमार के हाथ माइक दिया और गाना गाना शुरू हुआ ....

अक्षा के गाने कि लाइन ..
Song..."जानेमन जाने जा ...
कैसी बेकरारी आज कल है ..
जाने मिलने कि बेचैनी हर पल है ..
क्या तुमको भी होता है ....


सुरजीत कुमार के लाइन..

Song.. जानेमन जाने जा..

कह रहा हुं सच सच मैं..
आजकल बड़ी बेताबी है
ना दिन में ना रातों को नींद चैनों है..
दिल में बेकरारी हर पल है
आ भी जाओ बांहों में मेरे ..


रणविजय कुछ लोगों के साथ गाने के साथ अक्षा को देखकर खुद को अक्षा के साथ गाने के दुनिया में पाया फिर जब गाना खत्म हुई तो तालियों कि गड़गड़ाहट से रणविजय का ध्यान हटा...

टी-सीरीज के प्रेसिडेंट ने एल्बम के सभी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साथ ही कलाकारों और सिंगर्स से मिलवाया तो अक्षा और रणविजय आमने-सामने हुआ और दोनों हाथ मिलाए तो रणविजय कक्षा के हाथ पकड़कर बातें करते हुए कहा " आपकी आवाज बहुत अच्छी है आप एक दिन सुपरहिट गाने कि मालकिन होगी आपके आवाज में जादु है मैने फील किया ..

माणिक अक्षा और रणविजय के हाथ को छुड़वाते हुए कहा" जी सर हम भी यहां है हमसे भी मिलिए , माणिक मल्होत्रा ने रणविजय और अक्षा का हाथ छुड़ाकर खुद रणविजय से हाथ मिलाया और रणविजय के हाथ में जोरों से दबाने लगा पर वो रणविजय है जब उसने समझा कि माणिक उसका हाथ पकड़ कर दबा रहा है तो वो हाथ को अकड़ दिया जिससे माणिक को मुश्किल हुई और हाथ छोड़ दिया ..


अक्षा माणिक और रणविजय को देखने लगी और कॉन्ट्रैक्ट पेपर को याद किया!!

रणविजय से मिलने कि अब हस्तियों में होड़ सी हो गई और रणविजय मुस्कुराते हुए सबसे मिलते हुए बातचित करने लगा पर नजरें अक्षा पर टिकी थी ..!!


माणिक मल्होत्रा अक्षा के हाथ पकड़कर कर वहां से कुछ दूर लेकर गया और चेतावनी भरे लहजे में कहा " तुम इस आदमी से हर मुमकिन दूर रहोगी और दूर रहने कि कोशिश करोगी , मुझे इसकी नियत ठीक नहीं लगती ,अब जाओ पार्टी इंजॉय करो , माणिक बोलकर दोस्तों के बीच में मशगूल हो गया ...


पार्टी रात होते ही पूरे शबाब पर थी डांस फ्लोर पर लोग अपने पार्टनर के साथ डांस करने लगे थे अक्षा और सोनारिका के साथ कुणाल कि तिकड़ी बनी हुई थी इस पार्टी में तीनों एक साथ ही थे तो सोनारिका ने कुणाल से बोली चलो डांस फ्लोर पर डांस करते हैं ...

कुणाल ने कहा " हां चलो ...


सोनारिका ने अक्षा को भी चलने बोली तो अक्षा ने कहा" मैं यही ठीक हुं तुम दोनों जाओ और इंजॉय करो ...


अक्षा हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक का ग्लास लिए सीप लगाते कुणाल और सोनारिका को डांस फ्लोर पर देखने लगी ध्यान से... तभी किसी ने पीछे से अक्षा का कंधा थपथपाया और अक्षा पलटकर देखी तो आंखें आश्चर्य और डर से हड़बड़ा गई..

रणविजय ने कहा " तुम डर क्यों रही हुं मुझसे 


अक्षा अपने आई ब्लिंक करते हुए कहा" न.. नहीं तो ...

रणविजय ने कहा मुस्कुराते हुए " ओके तो चलो डांस करते कुछ बातें करें...

अक्षा ने कहा माणिक को इधर उधर देखते हुए " नहीं मुझे डांस करने का मन नहीं है ..


रणविजय ने कहा " पर मेरा मन है डांस करने कि ,हम बहुत दिनों से मिले नहीं तो डांस करते कुछ पल बिताऊं चलो ना अच्छा लगेगा मुझे ..!!

अक्षा बोली " आप किसी और के साथ डांस कर लो यहां तो बड़े-बड़े स्टार भी है और आप कहेंगे तो वो लोग मना नहीं कर पाएंगे ..!!

रणविजय ने कहा" वेल मुझे कुछ लेडिस ने डांस का ऑफर दिया था पर मुझे मेरी बीवी के साथ करना है ..

अक्षा आंखें सिकोड़ कर बोली " क्या...

रणविजय फिर मुस्कुरा कर कहा" अरे डांस कि बात कर रहा हूं चलो ना , वैसे तुम आज बहुत खूबसूरत लग रही हो साड़ी में लिपटी हुई ,अब से हम जब भी मिलेंगे तब तुम साड़ी पहनकर आना ..

अक्षा बोली " आपको क्यों लगता है मैं आपसे मिलने आऊंगी ,आप मुझे भूल जाओ मैं अपनी कैरियर पर ध्यान देना चाहती हुं अभी ..!!

रणविजय अक्षा के और करीब खड़े हुआ और कहा" स्वीटहार्ट मेरे पास बहुत पैसा है तुम्हें कुछ करने कि जरूरत नहीं है तुम्हारी हॉबी है सोचकर मैं तुम्हें इस लाइन में आने दिया है और ऐसा भी नहीं कि तुम शादी में रहोगी तो अपने काम नहीं करोगी तुम्हें आजादी होगी कि तुम अपने सिंगिंग का काम जारी रखोगे चलो टाइम वेस्ट मत करो डांस फ्लोर पर डांस करते बातें करेंगे , रणविजय ने जल्दी से अक्षा का हाथ पकड़ कर डांस फ्लोर पर ले आया ...

वहां बड़े-बड़े हस्तियां मीडिया के लोग रणविजय पर नज़र बनाए हुए थे और कैमरे में कैद कर रहे थे इसलिए अक्षा भी ज्यादा ना नुकुर नहीं कर पाई और रणविजय के साथ डांस फ्लोर पर डांस करने लगी , रणविजय ने डांस करने के बहाने से अक्षा को अपने आप से सटा लिया था ..

मीडिया के लोगों में सुगबुगाहट शुरू हुई और फुसफुसाया " रणविजय रावत न्यू कमर सिंगर्स पर इंट्रेस्टेड है लगता है इसलिए देखो डांस फ्लोर पर दोनों कैसे चिपके हुए डांस कर रहे हैं ...

रणविजय फूल मुड में था तभी.. किसी ने रणविजय के कंधे पकड़कर बोली " रणविजय रावत क्या मेरे साथ डांस करोगे....


रणविजय को आवाज जानी पहचानी लगी और पलटकर देखा तो आंखें चौड़ी हो गई और मुंह से निकला " नीलम खन्ना तुम....


नीलम मुस्कुरा कर अक्षा से बोली " मिस प्लीज़ अब आप हम दोनों के बीच से हटो मैं रणविजय के साथ डांस करना चाहती हुं ...


रणविजय बुत कि तरह खड़े रहा नीलम को देखकर और अपने पुरानी बात याद करने लगा ...



शेष अगले भाग में...