Prem Agan - Ek Contract Love - 3 in Hindi Love Stories by Mini books and stories PDF | प्रेम अगन - Ek Contract Love - 3

The Author
Featured Books
Categories
Share

प्रेम अगन - Ek Contract Love - 3

मुंबई से दूर रिसोर्ट में शाम तक अधीरा के सारे दोस्त पहुंच गए और यहां के इंतजाम देखकर बहुत खुश हुए , सबसे पहले स्विमिंग पूल के एरिया को लाइटिंग से डेकोरेशन किया गया था और बैलून से हैप्पी बर्थडे अधीरा लिखा हुआ देखा ..अधीरा यहां के डेकोरेशन देखकर बहुत खुश हुई और अभय को धन्यवाद बोली आज पहली बार अभय के साथ वो ठीक से बात किया और दोनों दोस्ती कि शुरुआत किया ..शाम यंगस्टर्स लोगों के फेवरेट ड्रिंक और सुट्टे बाजियां हुई कुछ गेम्स हुई फिर रात नौ बजे अधीरा ने केक कटिंग किया दोस्तों के बीच आलिया और विधान अधीरा कि बेस्ट फ्रेंड उसके पास खड़े थे केक कटिंग हुआ और सभी दोस्त अधीरा से गले लगकर बधाई दिया , इसी में शामिल अभय भी अधीरा को गले लगाकर बधाई दिया ..अभय अधीरा को गले लगाकर अधीरा के फिगर नाप लिया जिससे उसके बदन पर प्रेम अगन कि लावा भड़क गई पर नई नई दोस्ती कि शुरुआत होने के कारण वो शांत रहा ..रात गहराने लगी और सारे दोस्त मस्ती करने लगे यहां एक से एक मंहगी शराब खुली थी अधीरा भी यंगस्टर्स थी तो दोस्तों के मांग को नकार नहीं पाई ..जिया , आलिया ,विधान और सूरज ने अधीरा को अपने साथ बैठा लिया और शैम्पेन को हिलाकर खोला और फौवारे की तरह उड़ा दिया और सबको नहलाने लगा अधीरा भागने लगी तो किसी के खाने के प्लेट में टकरा गई और उसके कपड़े खराब हो गई अधीरा इस समय व्हाइट क्रॉप टॉप और मिनी नेवी ब्लू स्कर्ट पहनी थी पैरों पर व्हाइट जूते थे , आलिया ने अधीरा को एक कमरे के वाशरूम जाकर साफ करने बोली ..अधीरा जल्दी जल्दी कमरे में गई और वाशरूम में घुस गई,उसे पता नहीं था कि उस वाशरुम में कोई है या नहीं , अधीरा को अपने कपड़े पर ध्यान था और जल्दी से अपने क्रॉप टॉप निकाल दिया वो इस वक्त ब्रा और नीचे मिनी स्कर्ट पहनी थी , अधीरा धोने में मस्त थी तभी शावर वाली दरवाजा खुला और अधीरा दरवाजे कि आवाज से देखी तो अभय था केवल गिले अंडरवियर पहने बालों पर पानी शरीर पर गिरते , गोरा मस्क्युलर बॉडी कसा हुआ बदन अंगवस्त्र केवल उसके प्राइवेट पार्ट को ढंका हुआ था और अभय के आंखों में मादकता छाई जब अधीरा को देखा ब्लैक ब्रा अधीरा के गोरे रंग को चमका रहा था अधीरा का कर्व अभय को मजबूर किया देखने के लिए फिर अधीरा जल्दी से अपने ब्रेस्ट को छुपा लिया कपड़े से और नजरें नीचे करके बोली " आई एम सॉरी मुझे नहीं पता था तुम यहां हो ..अभय मुस्कुरा कर टावेल लिए और अपने शरीर के ऊपरी भाग पर ओढ़ते हुए अधीरा के तरफ बढ़ा और बोला " ओह कॉमन सॉरी बोलने कि जरूरत नहीं है गलती किसी से भी हो सकती है , लगता है तुम्हारी टॉप गिला हो गया है , तुम्हारे पास दूसरा होगा नहीं पहनने के लिए तो मेरे कबर्ड में शर्ट है तुम चाहो तो पहन सकती हो जब तक अपने कपड़े को ड्रायर से सुखा ना लो, ड्रायर बाहर कमरे में ड्रेसिंग टेबल पर रखा है तुम यूज कर लेना  फिर अभय वाशरूम से बाहर निकल आया ..!!अधीरा अभय को जाते देखी उसके शरीर में गुदगुदी हो गई थी अभय को देखकर पर वो शरमा कर पलकें झुकाई थी जब वो गया तो उसे तेज गर्मी का एहसास हुआ वो पसीने से लथपथ हो गई थी अभय को देखकर लेकिन उस समय कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया अभय के सामने , अधीरा ने पहली बार किसी लड़के को बिना कपड़े के देखी थी ..अभय खुश था अधीरा को देखकर वो तैयार हुआ और कमरे से बाहर आया और आलिया को थम दिखाया ..!!आलिया भी मुस्कुरा दिया ..!!अधीरा कुछ देर के बाद वापस दोस्तों को ज्वाइन किया और अब उसकी नजरें अभय पर चली जाती फिर जब अभय देखता तो वो अनजान बनने कि नाटक करती ..रात बढ़ने लगी थी और कुछ दोस्तों को नींद आई और फिर कमरे शेयर करते हुए अपने अपने कमरे में चले गए अधीरा और आलिया एक रूम शेयर किया , अधीरा थकी थी तो नींद जल्दी आ गई पर आलिया को नींद नहीं आ रही थी वो फोन पर चैटिंग करने लगी  ..आधी रात को अधीरा का नींद खुली और अपने पास आलिया को ना देख कर फोन पर समय देखी रात के दो बजे थे ,वो सोच में पड़ गई और मन में बुदबुदायी " आलिया कहा चली गई वो बिस्तर से उठ कर कमरे से बाहर आई और इधर-उधर देखने लगी रात का समय था तो सन्नाटा पसरा था कोई लोग नहीं थे वो जोश में कुछ दूर आई और लॉबी में देखी जब कोई नहीं दिखाई दिया तो वापस आने लगी कमरों से गुजरते हुए तभी दो तीन  कमरों से हल्की सिसकियां लेने कि आवाज आ रही थी फिर अधीरा आलिया के आवाज पहचाने कि कोशिश किया और वो एक दरवाजे पर आई आवाज आलिया से मिल रही थी इसलिए वो शक को यकीन में बदलने दरवाजे पर कान लगा दिया ये अभय का कमरा था उसने पूरा ध्यान कानों में आवाज सुनने में किया...ओह अभय अब मुझे खा जाओ बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हो रहा ...रुको एक पैग तो लेने दो फिर आगे बढ़ेंगे बहुत मज़ा आएगा , क्या विधान ने तुम्हें खुश नहीं कर पाता जो मेरे पास बहुत उम्मीद करती हो..नहीं , तुम ज्यादा मजेदार हो बेस्ट प्लेयर जो कभी कुछ कमी नहीं छोड़ता और प्रेम अगन बढ़ा देता है जितनी बार भी तुम खेलते हो आनंद चरम सुख देते हो ,अब आ जाओ क्यों तड़पा रहे हो ...तुम भी कम नहीं हो जो आनंद तुम देती हो वो और कोई नहीं देता इसलिए तो विधान को मुंह मांगी कीमत देता हूं तुम्हें मेरे पास आने के लिए..हां सिरियस्ली मैं तुम्हारे और ऋषभ के पास आती हुं और विधान को मोटा नोट कि गड्डी जो मिलता है और वो मुझपर खर्च करता है..!!ओह अच्छा तो तुम मुझसे और ऋषभ से भी पैसे लेती हो और विधान को खर्च करवाती हो ..आह ..आह और जोर लगाओ अभय ..मैं भी तुम्हें खा जाऊंगा अभी लो संभालो ..अधीरा आंखें फाड़े सुनकर वहां से जाने लगी और दरवाजा हल्का लगा कर बिस्तर पर आ कर लेट गई उसके शरीर पर करेंट दौड़ने लगी आलिया कि बात सुनकर उसके बॉडी पार्ट्स भी फड़फड़ाने लगी थी पेट में तितलियां उड़ने लगी और सोचने लगी उस मूवमेंट को याद करते हुए बुदबुदायी " ओह गॉड आलिया तीन लोगों के संपर्क में हैं मुझे आज पता चला विधान भी कैसा लड़का है पैसों के खातिर वो सब कर रहा है ,ये प्यार नही है हवस है जो ये सब लोग कर रहे हैं ,वो भी सोचते हुए आंखें बंद किए कुछ देर तक सोचने लगी थी कि दरवाजा खुला और आलिया आई चुपके से फिर दरवाजा बंद किया और बिस्तर पर लेट गई ..अधीरा ने धीरे से पूछा " कहा गई थी इतनी रात को..??आलिया सकपका गई और बोली" अधु तुम सोई नहीं क्या ..??अधीरा ने सवाल दोहराते हुए बोली " मेरा सवाल का जवाब ये नहीं है बताओ कहां थी इतनी रात..

शेष अगले भाग में..