You Are My Choice - 20 in Hindi Short Stories by Butterfly books and stories PDF | You Are My Choice - 20

Featured Books
Categories
Share

You Are My Choice - 20

श्रेया का घर

जय किचन प्लेटफार्म पे बैठ के सेब खा रहा था। "श्रेया.. मुझे लगता है, मिस सेहगल आकाश की गर्लफ्रेंड है, या फिर दोनो एक दूसरे को लाइक करते है।"

"लगता तो मुझे भी है।" श्रेया ने सेब काटते हुए कहा। इसके चेहरे पर उदासी थी ये बोलते वक्त।

"तुझे ऐसा क्यों लगता है?" जय ने पूछा।

" जब हम हॉस्पिटल आ रहे थे, तब वो बहुत परेशान दिख रहा था। मानो उससे कुछ छीन लिया हो किसीने। वो बहुत परेशान था। रो ही देता अगर ज्यादा टाइम हो जाता तो।" श्रेया आगे बोल ही रही थी की जय को उसकी बहन का कॉल आया।

"भाई, एक क्वेश्चन था।"

"रात के 3 बजे..।" जय ने कहा।

"अगर रात के तीन बजे है तो आप क्या कर रहे हो।?" फोन पे सामने से थोड़ी तेजी से आवाज आई।

"Having fruits as my dinner. इसीलिए बोल रहा हु। अभी सो ले, बाद में चाह के भी नही सो पाएगी।"

"आप अपनी कथा बंध करके मेरे सवालों का जवाब दिजिए।"

"ठिक है मेरी मां, बोल...।" जय फोन स्पीकर मोड करके बात करने लगा।


आकाश का घर

"मिल गया समझो।" आदित्य ने अपने फोन पे आते हुए कॉल को देखके कहा। "क्या खबर है?" बैचेनी से सवाल पूछा।

सामने वाले इंसान की बात सुनने के बाद उसने फोन रख दिया।

"What happened?" रॉनित ने बैचेनी में पूछा।

आदित्य खुश होके बोला, "We got him. अभी वो मेरे आदमियों के कब्जे में ही है। चले फिर?" आदित्य चेयर से खड़ा होते हुए अपने हाथ की पेनड्राइव दिखाते हुए, "सबूत। थोड़ा मारना पड़ा तब जाके मुंह खोला उसने।" 

दोनो को अपनी तरफ देखते हुए हसके उसने कहा, "come on मिस्टर अहूजा एंड मिस्टर कपूर, आप दोनो तो जानते ही है ना की – थोडा उसूलों वाला आदमी हु में। में अपने क्लाइंट्स को किसी चीज में इन्वॉल्व नही करता। स्पेशली मारपीट में। एंड.. आम नॉट सॉरी फॉर धाट। आप को इसे धमकी देनी है जस्ट गो अहेड। I won't mind but दूर से। क्या है इन मामलों में पुलिस भी इन्वॉल्व होती है, और क्लाइंट की सेफ्टी मेरी प्रायोरिटी है। डोंट वरी, पुलिस तक सारे एविडेंस पहुंच जाएंगे, उसने अब तक जो किया है सब।"

"I know, तुम अपने काम के बीच आने नही दोगे। पर में एक बार उससे मिलना चाहता हु।" आकाश ने कहा।

"He is a psycho." आदित्य ने गंभीरता से कहा।

"We know that already. और तू अपने उसूल अपने पास रख अभी। दोस्ती में नो उसुल।" रॉनित की आंखों में गुस्सा साफ दिख रहा था। 

"कल हर्ष अंकल आ जाएंगे। और में नही चाहता की वो आदमी उनके हाथ लगे। तो... उससे पहले ही उसे ठिकाने लगा दो। कॉल इंस्पेक्टर, जब हमारा काम खतम हो जाए।" आकाश ने आदित्य से कहा।

"मेरी पुलिसवालों से कहा बनती है, उन्हे तो लगता है में उनके काम में टांग अड़ाता हु।" उसकी बात सुनके दोनो ही हल्की सी स्माइल करते है।

"कोई नई, एक दिन के लिए में उनका इनफॉर्मर बन जाता हु। एहसान कर देता हु।" उसने बड़ी सी मुस्कुराहट के साथ कहा।

"मुझे सारे प्रूफ की एक कॉपी चाहिए।" आकाश ने कहा।

"I'll give you." आदित्य ने इसरे के साथ कहा।


सुबह के तकरीबन पांच बजे तीनो अपार्टमेंट से निकलते है।


आदित्य का सीक्रेट बेस 

आकाश और रोनित आदित्य के साथ बैठे हुए थे। वो वन वे मिरर से देख पा रहे थे, जहा उस आदमी को रखा गया था। उस आदमी को गहरी चोट लगी थी। सिर से और हाथो से बहुत खून बह रहा था। वो ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। जय ने जिस तरह से उसे मारा था, उसके पैर में सूजन आ चुकी थी। 

आकाश आदित्य से बात कर रहा था। दोनो का ध्यान नहीं था, यह देखके रोनित अंदर चला गया। उसे देखते ही वो आदमी बोला, "साले साहब आप?" जैसे ही रॉनित ने उसकी बात सुनी, गुस्से से उसके मुह पर एक मुक्का मारा। अब उसके चेहरे पे लगी चोट से खून ज्यादा तेजी से बहने लगा था। "ससहहह.." उसने दर्द में कहा। तभी आकाश अंदर आया, उसे देखके थोड़ी ताकत करके वो फिरसे बोला, "बड़े साले साब... आप भी। आकाश उसकी बातो को इग्नोर करते हुए उसकी तरफ पीठ करके रॉनित के समाने खड़ा हो गया। उसने इशारे से रॉनित को बाहर जाने को कहा और दोनो बाहर निकल गए। 

जाते जाते आदित्य ने वहा खड़े अपने आदमी से कहा, "दो चार और मारो इसे।"

"में उसे जान से मार दूंगा।" रॉनित बाहर आते ही गुस्से से बोला।

"रॉनी.. इस बार वो जेल से नही छूट पाएगा। I promise you." आकाश ने उसे समझाने की कोशिश करते हुए कहा। तभी रॉनित को किसीका कॉल आया। वो कॉलर का नाम देख कर, फोन कट करके बाहर जाने लगा। "कहा जा रहा है?" आकाश ने पूछा।

"अंकल को puck up करने जा रहा हु, 8:30 की फ्लाइट है उनकी।" इतना कहके वो चला गया।

आकाश को भी याद आया की उसे अपनी मां को लेने railway station जाना था। "आदित्य, डू व्हाटेवर यू वांट, बट, रिमेंबर मुझे इसे सफर होते हुए देखना है।" आकाश गुस्से में तो था, पर खुद पे कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था। जो इस बार थोड़ी सी नाकाम रहीं थी।



Countinues in the next episode....