Devils Passionate Love - 9 in Hindi Love Stories by Moonlight Shadow books and stories PDF | Devils Passionate Love - 9

Featured Books
Categories
Share

Devils Passionate Love - 9

मूनलाइट होटल के बेसमेंट में,

ताहिरी को कुछ आवाज सुनाई देने लगी। उसे दो आदमियों की आवाज सुनाई देने लगी। जिन मे एक आदमी ने कहा, "Boss, इस को कहा फेक आए?"

उस आदमी के बॉस ने कहा, " इस की लाश को इसके ही आदमियों को जाकर दे आओ। उन्हें भी पता चले कि किंग के गैंग में अपनी जासूस भेज ने का मतलब क्या होता है। उनका कचरा उन्हें देकर आओ।"

ताहिरी को यह साड़ी बातें सुनाई दे रही थी की तभी उसकी नजर कमरे के अंदर पड़ी। बेसमेंट का दरवाजा दिया हुआ था लेकिन बेसमेंट का दरवाजा थोड़ा पुराना होने की वजह से उसमें एक होले हो गया था।

ताहिरी ने जैसे ही उन लोगों की बातें सुनी उसने से होल से अंदर देखने की कोशिश करने लगी। Tahiri को तो ज्यादा कुछ दिखाई दे नहीं रहा था। मगर उसने उस आदमी की लाश को अच्छी तरह से देख लिया था जिस आदमी की लाश की बात किंग और woh आदमी कर रहा था।

ताहिरी ने जैसे ही उस लाश को दिखा वह काफी ज्यादा डर गई और उनकी बातें सुन कर तो woh पहले से ही दरी हुई थी और उसे पसीना आ रहा था।

ताहिरी डर की वजह से खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई और उस के मुंह से एक चिक निकल गई डर की वजह से।

ताहिरी बचपन से ही काफी ज्यादा लाड प्यार में बड़ी हुई थी। और उस ने कभी भी किसी भी लास को इस तरह से नही देखी थी। इसका मतलब यह नहीं था कि ताहिरी कोई नाजुक लड़की थी। वह मुसीबत का सामना डट के करना जानती थी और काफी बहादुर भी थी। मगर पहली बार किसी लाश को ऐसे देख कर और उन लोगों की बातें सुन कर वह डर गई थी।

ताहिरी की चिक उन दोनों आदमियों के कानों पर पड़ गई थी।

बेसमेंट में रात के वक्त ज्यादा कोई आता जाता नहीं था इसीलिए जब कभी भी किंग को कोई काम होता था या फिर कोई ऐसी चीज करनी होती थी जो वह सबके सामने नहीं कर सकता था वह यहां करता था इस बेसमेंट के रूम में।
इसलिए जैसे ही माया कि चिक किंग के कानों में परी, King ne apne samne Khade assistant se bola, " अमन यह कौन सी लड़की की चिक थी? जल्दी जाकर देखो बाहर कौन है? बाहर जो कोई भी हो उसे पकड़ कर जल्द से जल्द मेरे पास ले आओ वह कहीं भाग नहीं जाना चहिए।"

ताहिरी ने जैसे ही यह बात सुनी वह तुरंत लिफ्ट की तरफ बढ़ने लगी भागते हुए। उस ने लिफ्ट को नीचे लाने का बटन बहुत देर से डरते हुए दवाई जा रही थी। लेकिन लिफ्ट नीचे आने का नाम ही नहीं ले रही kyunki lift upar टॉप फ्लोर पर थी। और उसे नीचे आने में इसलिए ही वक्त लग रहा था।

ताहिरी डरते हुए खुद से बोली, " यह कहां फंस गई अगर यहां आने के बाद ना रुक कर सीधा ऊपर चली जाती तो आज एह दिन नही देखना होता।"

लिफ्ट नीचे आने का नाम नहीं ले रहा था वहीं दूसरी तरफ किंग की बात सुनकर अमन ताहिरी को ढूंढते हुए लिफ्ट के पास पहुंच चुका था।

जैसे ही लिफ्ट निचे आई ताहिरी लिफ्ट के अंदर Jane ही वाली थी कि तभी पीछे से किसी ने उसका हाथ कस कर पकड़ लिया। जब माया ने पीछे मुड़कर देख ने कोशिश कि किस ने उसका हाथ पकड़ा था वो देख नही पाई। क्योंकि पीछे से जब अमन ने उसका हाथ पकड़ा था उसने ताहिरी के मुंह पर एक रुमाल रखकर जोर से दबा दिया।

उस रुमाल के दबाते ही ताहिरी बेहोश होकर अमन के बाहों में गिर गई। अमन ने उस को अपनी बाहों में उठा कर सीधा किंग के पास लेकर गया।

किंग का चेहरा मास्क से ढका हुआ था। उस की आंखों में भी काले रंग के लेंस थे।

किंग ने जैसे ही बेहोश ताहिरी को दखा उसने अमन से सवाल करते हुए पूछा, "यह लड़की कौन है जिसने हमारी साड़ी बातें सुन ली?"

अमन ने किंग के सवाल का जवाब देते हुए कहा, " पता नहीं यह लड़की कौन है लेकिन जैसे ही मैं बाहर उसी चिक को सुनने के बाद बाहर गया मुझे यह लड़की लिफ्ट के पास मिली। मुझे लगा यह भाग जाती इसीलिए मैंने इसको क्रोफॉर्म देकर बेहोश कर दिया और इसे यहां ले आया।"

किंग ने फिर से अमन के बात का जवाब देते हुए कहा, "ज्यादा फिक्र मत करो इस को हमारे साथ ले चलो। अच्छा एक काम करो तुम इस कचरे को पहले फेंकाओ इस के ठिकाने पर। मैं इसको अपने साथ hamare mein banglo mein le chalta hun.. आखिर मुझे भी पता चले कि इस लड़की ने हमारे बारे में क्या-क्या सुन लिया है।"

इतना कह कर किंग ने Tahiri को अमन से ले कर खुद के बाहों में ले लिया। King ne ताहिरी ko us basement ke कमरे से बाहर ले जाते हुए सीधा एक ऐसी रास्ते से लेकर गया जो सीधा पार्किंग से जा के मिलता था।

पार्किंग में अपने ब्लैक कलर की मर्सिडीज़ में जाकर वह बैठ गया। वह अपने साथ कोई ड्राइवर नहीं लाया था। Isiliye usne ताहिरी ko car ki back seat per baitha Diya aur khud driving seat mein baithkar car ko drive karte hue us hotel se Nikal Gaya...

कार को चलते हुए किंग बस ड्राइविंग पर फोकस करने की कोशिश कर रहा था लेकिन बार-बार उसकी नजरें पीछे बेहोश पड़ी ताहीरी पर जा रहा था।

किंग ने अपने आप से कहा, " लड़की तुमने किंग के बातों को सुनकर सही नहीं किया। अब तुम्हें पता चलेगा की किंग की बातें सुनने का अंजाम क्या होता है।"



क्या होगा अब आगे?
क्या होगा Tahiri के साथ अब आगे?
क्या करेगा किंग ताहिरी के साथ?
क्या ताहिरी किंग से छूट पाएगी?

इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी इस कहानी को।

To be continued...