Anjana Rishta ye Apna - 6 in Hindi Mythological Stories by VAISHNAVI PADVI books and stories PDF | अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 6

Featured Books
Categories
Share

अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 6

           तभी दरवाजा 🚪खुलने की आवाज आती है! रतन छुप जाता है| नयन अंदर बड़बड़ाते हुए आती है और केहती है! " पानीपुरी थोड़ी ही बची थी , इस चटनी को भी अभी गिरना था | क्या कसूर था उस बिचारी पानीपुरी का?जिसे मुझे अकेले छोड़कर आना पड़ा | आजतक मैने किसी पानीपुरी को अकेला नही छोड़ा ! वाह!  क्या डायलॉग बोलती हुँ मै! मुझे तो Actor होना चाहिए था!"

       रतन ये सब सुनकर जोरोंसे हंस पड़ता है ! नयन के हाथोंसे साबुन फिसलकर गिर जाता है ! और वो घबराकर केहती है !... " कौन... कौन है यहां? 😬 "                       वो घबराते हुए पिछे जाने लगती है , और निचे गिरे साबुन पर पैर रख देती है जिसकी वजह से वो गिरने लगती है ,  रतन उसे पकड़ने जाता है लेकिन वह दोनो गिर जाते है !

दोनो की नजरे टकराती है ! नयन के चेहरे पर आती जुल्फें हवासे हटती हैं, तो रतन एकटुक उसे देखने लगता है!♡

      नयन, रतन से दूर होती हुई , उसपे चिल्लाती है ! 

 "♡ You Dummy ♡? तुम्हें अक्ल नहीं है क्या ? 😡 Girls Washroom और Gens Washroom 🚻 में फर्क समझ नही आता क्या ? अब एसे देख क्या रहे हो ? तुम्हे तो मैं देख लुंगी !🧐😡😠" 

  नयन उसके Hospital 🏥 के कपडे देखकर ज्यादा कुछ बोल नही पाती ! और वहाँ से चली जाती है ! 

रतन भी जल्दी जल्दी में वहाँ से चला जाता है ! और खुदसे  केहता है ! " Yaar, इन लडकीयों को पानीपुरी इतनी क्यो पसंद है? BUT आज बाल बाल बचा ! वरना मेरी तो आज खैर नहीं थी! तभी तो उसे याद आता है के  ,  वो तो फेमस डिज़ाइनर नयन शर्मा है ! रतन सोचता है काश उसके साथ एक सेल्फी ले लेता! मनमे ये ख्याल  लिए रतन हस्ते हुए सोने चला जाता है! 

     वही जब नयन ध्रुव के केबिन में जाती है ,  तो चौक जाती है ! क्योंकि ध्रुव वहा बैठकर पानीपुरी खा रहा था ! नयन हंसते हुए कहती है .! 

" This is Not Fair Bro 😆 ♡ .!"  

ध्रुव खड़ा हो जाता है और हकलाते हुए कहता है ! ......... " अरे! तुम.. आ..गयी !  मैं पानीपूरी से धुल साफ कर रहा था! " 

    "ओह..!  सच में भाई? मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी?"

नयन आगे कुछ बोल पाती तभी मिस्टर शर्मा का कॉल 📞 आता है! वो कहते है... "3.00 बज गए! सारी रात वही गुज़रनी है क्या ? यहाँ तुम्हारी माँ मुझे चैन से सोने नहीं देगी! "  

ध्रुव: आ रहे हैं पापा... 

 जल्दी जल्दी दोनो गाड़ी में बैठकर घर  पोहचते हे!   वो घर पोहचते ही , कमरे में जाकर सो जाते है !  ताकी माँ की डाँट ना पड़े ! 

  पर अगली सुबह माँ का प्रवचन सुरु हो जाता है ! उन्हें बचाने के लिए मिस्टर शर्मा भी वहा आ जाते है ! और कहते है !     " अरे भाग्यवान  !  कितना डांटोगी ?  बड़े हो गए है! अब तो फ़िकर थोड़ी कम करो ! " 

श्रीमती शर्मा  : (गुस्सेमे) क्यों चुप रहूं मैं ! आखिर जरुरी क्या था ! इतनी रात को जाना ? 

नयन:♡ My sweet 👩 Mom ! My 😍 lovely                    Mom ! आपकी ये चिंता का जो पहाड़ है !                     इसको गोली मारो! मैं आपके लिए देखो नेक्लैश. डिज़ाइन कर लायी हूँ!  "  ( चूना लगाते हुए कहती है ) 

श्रीमती शर्मा :  हाँ. ..  हाँ ... पता है न माँ को कैसे मनाना                        है ! बड़े आये! " 

  ध्रुव और नयन अपनी माँ को गले लगाते हैं ! तभी मिस्टर शर्मा को उनके खास क्लाइंट का 📞 📲 कॉल आता है! 

मिस्टर खान : हमारा बेटा आ रहा है ! वो कुछ                              Research  करना चाहता है ! तो वो आ रहा है !

फोन रखने के बाद मिस्टर शर्मा कहते हैं ! 

“तुम तीनों का माँ और बच्चों का नाटक ख़तम हो गया हो तो मैं कुछ बोलूँ? " 

 ध्रुव, नयन और उनकी माँ एकसाथ कहते है ! 

      " No ! Mr Ramkrishna sharma! "😃😄😀

"तो ठीक है सुनो ! मिस्टर खान का बेटा अमन  आ रहा है!   तो ध्रुव तुम उसकी मदद कर देना!  में बिजनेस ट्रिप पर जा रहा हूं  ! एक सप्ताह के लिए ! " श्री शर्मा बोले ! 

“Sorry dad , लेकिन मेरे पास patient कभी  भी आ जाता है ! तो आप ये काम नयन को दे दिजिए! "

      एसा केहकर धृव मनमें केहता !     " अच्छा मौका है ! अगर नयन , अमन के साथ  Bussy रहेगी,  तो मैं उस लड़की का सच पता लगा पाऊँगा!  Dad नहीं रहेंगे तो परेशानी भी नहीं होगी Investigation 🔎  में!"

    तभी नयन केहती है !  "  It's Ok Dad ? मैं संभाल लुंगी उस अमन को! वैसे भी 5 फुट 6 इंच का ही है! " 

   " अच्छा Mr.Khaan  का बेटा अमन! वो ? जो छोटा था तब नयन की Chocolate 🍫 😋 खा कर ,नयन के Cupboard में Chocolate 🍫 का Paper रख देता था!? बड़ ही सरारती था !"  नयन की माँ यादों में खोकर बोलीं !

 MR.SHARMA कहतें है !      " हाँ .. वही..!" 

        ध्रुव हॉस्पिटल के लिए निकल जाता है! मीस्टर शर्मा बिज़नेस ट्रिप के लिए  निकल जाते है ! तो मिसेज शर्मा कहती है ! 

 "ये  लो.. अब बाप- बेटे चले गए! अब हम क्या करें? " 

"मुझे पता है पापा के बिना आपका मन कहि  नहीं लगता ना ! "   नयन अपनी माँ को छेड़ते हुए कहती है! 🫠🥴

मिसेज शर्मा : चल हट पगली ! कुछ भी बोलती है! दीन-ब- दीन बदमाश होती जा रही है! इतनी बड़ी हो गई है फिर भी! 

         नयन जवाब दे पाती ,  की तभी घर के  सामने  काले रंग की कार  खड़ी हो जाती है ! उसमेंसे अमन निकलता है! घरमे घुसते है चिल्लाने लगता है ! 

 " Hey 👋 Beautiful laddies!  Where are handsome guy's? One minute!..Where is my Girlfriend ?"   

ऐसा कहते हुए वो मिसज शर्मा के पेर छूता है! 

" अमन तुम अभी तक नहीं बदले ! वैसे के वैसे ही हो ! Actually दादी मंदिर🛕 गयी है!  पापा बिजनेस ट्रिप🌉 के लिए  ,  और भाई अस्पताल 🏥  ! इसलिए मैं तुम्हारे प्रोजेक्ट् मे मदद करूंगी "   नयन बोली ! 

 

To continue please wait for next part .. Thanks 😊