Hot romance - Part 35 in Hindi Love Stories by Mini books and stories PDF | Hot romance - Part 35

The Author
Featured Books
Categories
Share

Hot romance - Part 35

आएशा बिस्तर पर लेटे हुए पार्थ के बारे में सोच रही थी  " क्या उसे बताया जाए कि मैं उसके बच्चे कि मां बनने वाली हुं या फिर बच्चे को अबोट करा दूं  ,अगर मैं ऐसा नहीं कि और पार्थ नहीं मिला तो और पार्थ मिल गया और उसने इंकार कर दिया तो या पार्थ का ऑलरेडी वाइफ या गर्लफ्रेंड हुई तो ..!!

वरदान विला में...

अरव आते ही अपने कमरे में आया और देखा अरुल को ,अरुल नींद के आगोश में थी , अरव फिर वाशरूम गया और शावर लिया और नाइट वियर पहनकर बिस्तर पर अरुल के पास लेट गया फिर बहुत सारी बातें उसे परेशान करने लगी खासकर अरुल के डिवोर्स लेने का कारण !! अरव उठकर बैठा और अक्षत के बारे में सोचने लगा फिर अपना फोन लिया और फोन ओपन कर अक्षत के फोटो देखने लगा ..

अगले दिन सुबह...

आएशा वीकनेस महसूस कर रही थी और अपने प्रेग्नेंसी के बारे में सोचने लगी " जब से गोवा से आई थी मैं अरुल और अरव के बीच फंस गई थी खुद का ख्याल नहीं रखा मैं डॉक्टर से अबोर्शन के लिए बोलूंगी ताकि मेरी लाइफ सेफ रहे मुझे कोई ग़लत ना बोले और ना ही मैं नजायज बच्चे कि मां बनूंगी वरना दुनिया पागल कर देगी ..

वरदान विला में ...

अरव जिम करके अपने कमरे में आया तो अरुल तैयार होकर अपने बैग में कपड़े पैकिंग कर रही थी !!

अरव‌ अरुल को पैकिंग करते देखा तो भौंहें तन गई फिर पूछा " सुबह सुबह कहां जा रही हो सोणियों,वो बोलकर बिस्तर पर बैठ गया और अरुल के चुनरी खींच कर अपने माथे के पसीने पोंछने लगा ..!!

अरुल बोली मुस्कुरा कर" कल रात को तो बताया था इतनी जल्दी भूल गए खाने में बदाम ज्यादा खाया करो याददाश्त अच्छी रहेगी ...

अरव  तुरंत ही अरुल के कलाई पकड़ कर अपने तरफ खींचा तो अरुल उसके करीब आ गई  फिर अरव अरुल को अपने गोद में बैठाया और प्यार से अपने एक हाथ अरुल के गाल को पकड़ा और दूसरे हाथ से उसके लहराते लटों को कान के पीछे खोंचते हुए कहा " मेरा नाम अरव खुराना है ,मेरी याददाश्त कमजोर नहीं बेबी , तुम्हारे कान में कुछ खराबी है you need doctor's , पैकिंग छोड़ो और बेबी कैसे पैम्पर करते हैं वो सीखो ..

अरव कि आंखें सिकुड़ गई और अरव के सीने पर दोनों हाथ रखकर दबाव देते बोली " बेबी ...मुझे बेबी अभी नहीं चाहिए , मुझे 24 होने के लिए चार साल लगेंगे तब तक नो बेबी तुम्हें बेबी कि शौक चढ़ गई तो अडोप्पट करते रहो ..!!

अरव मुस्कुरा कर कहा अरुल को अपने बांहों में कसते हुए" मैं भी नहीं चाहता कि तुम जल्दी प्रेगनेंट हो इसलिए तो मैं इंटिमेट के समय हमेशा सेफ्टी यूज करता हुं तुमने तो देखा है ... मैं हमारी बेबी कि बात नहीं कर स्वीटी तुम्हारे करीबी कि बात कर रहा हुं उसकी तो आने वाली है बेबी ..

अरव फिर आंखें सिकोड़ कर अरव के गले में दोनो बाहों डाल दिया और पूछने लगी "मेरे करीब वाले कौन सिमरन कौन भाभी क्या...????

अरव ने फिर मुस्कुरा कर कहा" नो..नो मैं उसकी बात नहीं कर रहा ..

अरुल फिर अरव के दोनों गालों को खींच कर पूछने लगी " फिर जल्दी बताओ वो कौन है पहेलियां ना बुझाओ..!!

अरव ने कहा" पहले ये पैकिंग करना बंद करों जहां के कपड़े वहीं रखो फिर बताऊंगा..!!

अरुल अरव के गोद से उठने बोलते हुए मुंह बनाकर " नहीं , मैं रुकने वाली नहीं  मेरी फ्लाइट है दोपहर तीन बजे कि  मैं जा रही मतलब जा रही हुं आप जब तक अक्षत को यहां हमेशा हमेशा के लिए नहीं बुलाते तब तक ..!!

अरुल उठने लगी तो अरव ने झट सी अरुल को बिस्तर पर पटक दिया और खुद अरुल के ऊपर आकर अरुल के नाक में अपनी नाक रगड़ते हुए बोला " तुम ज़िद कर रही बेबी जो हो नहीं सकता और तुम्हें क्यों लगता है तुम यहां से एक कदम भी रख सकती हो , मैंने सिक्योरिटी गार्ड को कह दिया है अरुल को इस घर से कहीं जाने नहीं देना है ..!!

अरुल भी अरव के गले में बाहें डाल दिया फिर बोली " जाने वाले को कोई रोक नहीं सकता  , मैं जाऊंगी ही जाऊंगी मेरी डिवोर्स कि दूसरी कॉपी आपके पास आ जाएगी ,और मेरी बातों को हल्के में मत लो " I want to divorce  बोलते हुए चेहरा सख्त हो गई अरुल कि !!

अरव ने अरुल कि बातों के रिप्लाई तुरंत अरुल के होंठों पर अपना होंठ रख दिया और चुसते हुए काटने लगा , अरुल के हाथ अरव‌ के गले से निकल कर एक हाथ अरव के सीने पर आई और धक्का देने लगी और दूसरे हाथ से अरव के एक हाथ  जो अरुल के ब्रेस्ट को मसल रहा था उसे दूर करने के लिए लेकिन अरव कि एक हाथ  अरुल के बांह और दूसरी हाथ अरुल के ब्रेस्ट पकड़ मसल रहा था, अरुल के ऊपर वो पूरी अपनी भारत डाल दिया था ..

अरुल को अरव का बेरुखी से किस करना दर्द भरी हो रही थी , अरव किस कम काट ज्यादा रहा था यह पहली बार था अरुल के साथ अरव का बिहेवियर लेकिन अरुल ने भी ठान लिया था अरव को अपना ज़िद छुड़वाने के लिए वो सब करेगी  अक्षत को वापस भारत आने के लिए हर दर्द सहने को तैयार थी इसलिए  वो शांत होकर सहने लगी आंखें बंद थी फिर भी आंसु आंखों के कोर से आ रहे थे अरुल के ..!!

अरव को लगा अरुल कोई रिस्पांस नहीं दे रही है उसके सांस नहीं ले पा रही है तो उसने छोड़ दिया और अरुल के चेहरा देखा तो आंखों के कोरों से आंसू बह रहे थे फिर अरव ने कहा " बेबी तुम गुस्सा मत दिलाया करो , बेबी तुम जानती हो मैं तुमसे कितना प्यार करता हुं तुमसे दूरियां मुझे मंजूर नहीं है फिर भी तुम ज़िद कर रही हो ..!!

अरुल के आंखों में आंसू भी थे और मुस्कुरा भी रही थी फिर बोली " आप मुझे कितना दर्द दे सकते हो दे दो मैं जब तक इस कमरे में हुं सब सह लूंगी लेकिन मैं जाऊंगी मेरा जाना जरूरी है और आप नहीं चाहते तो अक्षत को बुलाओ मैं रुक जाऊंगी ..

अरव के दिल को अरुल के शब्द तीर के समान छलनी किए जा रहा था उसे अरुल कि इस बिहेवियर से दुख हुआ और बोला " तुम ज़िद क्यों कर रही हो ..?? अरव अरुल के ऊपर से उठकर बगल में लेट गया..!!

अरुल के चेहरे पर दर्द भरी मुस्कान थी वो उठकर बैठी और अरुल को देखकर बोली" क्योंकि मेरे और अक्षत के  बीच नजायज वाली सैडनेस का रिश्ता जुड़ गया वो भी नजायज और मैं भी नजायज इसलिए कनसर्न हो रही है अक्षत से उसका दुख समझ पा रही हुं उसका तो मां है पर मेरी तो मां मर चुकी है  ..!!

अरव बिस्तर से उठते हुए कहा अरुल से " ओके मैं तुम्हारी बात मानूंगा अक्षत वापस आएगा लेकिन तुम्हें अपनी ज़िद छोड़ना होगा तुम कहीं नहीं जाओगी  तुम्हारी कॉलेज के बाद हम  बेबी प्लान करेंगे और तुम्हें मेरे बेसिस संभालना होगा, उठकर खड़े हुआ और बोला " मैं वाशरूम जा रहा हुं मेरे वापस इस रुम में आने के बाद यहां तुम्हारे कोई भी कपड़े नहीं दिखना चाहिए ,वो ताव में बोला और गुस्से में वाशरूम गया ..

अरुल मुस्कुरा कर बैठी रही अरव को देखते फिर अपने सोच में डूब गई  फिर अरव का फोन बजा तो वो ख्याल से बाहर आई और अपना समान समेटकर अरव के लिए उसके ऑफिस के लिए कपड़े निकाल कर रख दिया फिर अरव वाशरूम से निकला टावेल पहनकर गिले बाल को झड़ाते हुए  अरुल मुस्कुरा कर बोली " मैंने पैकिंग कर लिया है और लगेज शेल्फ में रख दिया है कहीं आपकी मन बदल गई अक्षत के लिए तो इस बार बताऊंगी नहीं चुपचाप चली जाऊंगी ..!!

अरव के चेहरे पर कोई एक्स्प्रेशन नहीं था वो बस मिरर के पास खड़े हुआ और अपने आप को देखते हुए सुखे टावेल से पोंछने लगा  ..

अरुल अरव के करीब आई और बोली उसके हाथ से टावेल लेते हुए" लाओ मुझे दो मैं हेल्प करती हुं ,अरव बिना एतराज के टावेल दिया अरुल को फिर अरुल अरव के पीठ के पानी पोंछते हुए बोली " आप बोल रहे थे मेरे करीबी कि बेबो आने वाली है कौन है वो कॉग्रेचुलेट तो करना होगा ना मुझे ..

अरव मिरर से अरुल को देखकर ऑर्डर देते बोला " यहां  गिला यहां पोंछो यहां भी , अरुल वो सब जगह पोंछने लगी जहां जहां अरव बोल रहा था ,अरव अरुल के चेहरे को देखते हुए कहा