Hot romance - Part 34 in Hindi Love Stories by Mini books and stories PDF | Hot romance - Part 34

The Author
Featured Books
Categories
Share

Hot romance - Part 34

आएशा होश में आ गई थी जब डॉक्टर चेकअप करने लगी थी और कुछ सवाल फिर एक टेस्ट के बाद डॉक्टर ने अरव को अंदर बुलाया अरव डॉक्टर के केबिन में आया और डॉक्टर के सामने वाले चेयर पर बैठा ..

डॉक्टर अरव को देखकर बोली " कॉग्रेचुलेशन आपकी पत्नी मां बनने वाली हैं ..

अरव एकदम से सरप्राइज हो गया और बोला" What.. she is pregnant ,but how , soory doctor she is not my wife 


डॉक्टर ने कहा शॉक्ड होकर" जी ये सच है पेशेंट  प्रेगनेंट हैं , अच्छा फिर पेशेंट कौन है आपकी ..??

अरव ने जवाब दिया " वो रिश्ते में मेरी वाइफ कि बहन मतलब साली साहिबा है ..!!

डॉक्टर ने कहा "फिर फॉर्म भरना है पेशेंट के होने वाले फादर कौन है ..??

अरव ने जवाब दिया " ये तो आप उसे ही पूछें वो ही शुभ नाम बताएंगी !! तभी आएशा को लेकर नर्स आई और नर्स ने अरव के बगल वाली सीट पर आएशा को बैठने में मदद की ..!!


डॉक्टर ने आएशा को देखकर पूछने लगी " मिस आएशा आप मां बनने वाली हैं फार्म पर फादर का नाम लिखना है क्या नाम लिखूं..??


आएशा भी शॉक्ड हुई और अरव को देखी फिर उसे गोवा में पार्थ के साथ बिताए वक्त याद किया , डॉक्टर दो बार और पूछी " आएशा बताओ फादर का नाम कौन है वो ..??

अरव ने आएशा के कंधे को थपथपाते हुए बोला" बताओ डॉक्टर क्या पूछ रही है ..!!

आएशा का ध्यान हटा और वो वर्तमान में आई लेकिन वो क्या नाम ले समझ नहीं आया तो वो चुप थी !!

अरव ने कहा " आएशा  who is the father of your child ,सच बोलो ..??

आएशा बोली झिझकते हुए " डॉक्टर दरसअल मैं गोवा में थी न्यू ईयर के दिन वही एक अजनबी से दोस्ती हो गई मैं दो दिन में उसके करीब आ गई और न्यू ईयर के रात ड्रिंक कर लिया और मुझे होश नहीं रहा मैं जज्बात में बह गई और दूसरे दिन गोवा छोड़ कर आ गई थी , मुझे नहीं पता वो कहां है बस नाम पता है , वो बोलकर सुबकने लगी ...!!

डॉक्टर ने कहा " मिस आएशा कल टेस्ट के लिए दोबारा आ जाइए  अभी कुछ मेडिसिन लिख दिया है खरीद लेना..!!

अरव खड़े हुआ और डॉक्टर को धन्यवाद कहा फिर आएशा को देखकर बोला" तुम चल लोगी या सहारा देना होगा ..

आएशा चुपचाप बैठी रही तो फिर अरव ने आएशा के कंधे को हिलाते हुए कहा " क्या आज डॉक्टर के केबिन में रहने का इरादा है तुम्हारा ..??

आएशा उठी आपने चेयर से तो अरव ने आएशा के दोनों कंधों को पकड़ कर सहारा देते अपने गाड़ी तक ले आया  फिर दोनों गाड़ी में बैठे तो अरव का सवाल शुरू हो गई " नजायज औलाद ,ये वर्ड्स एक गाली से कम नहीं है लेकिन .. तुम्हें तो सुनने में और बोलने में बड़ा मज़ा आता होगा ना इस वर्ड्स से , क्योंकि आजकल तुम अरुल को इसी नाम से परेशान कर रही हो ,अब तुम खुद नजायज औलाद कि मां बनने वाली हो  कैसा लग रहा है ..??  

आएशा गाड़ी के विंडो से चिपककर बैठी थी और सिर झुकाए टेशुएं बहा रही थी अरव के बात सुनकर ..!!

अरव कि गाड़ी राजवंश हाऊस के करीब थी फिर अरव ने कहा " आएशा बताओ इस खुशखबरी को मैं कहां कहां दूं न्यूज चैनल और अखबारों में ,अरे रे .. सबसे पहले तो अभी मिस्टर राजवंश को देना होगा मुझे बधाई   कि तुम मां बनने वाली हो वो ग्रैंडपा..

आएशा अपने फादर के बारे में सोची और जल्दी से बोली " नो अरव आप डैड को कुछ नहीं बोलेंगे प्लीज़ और एक रिक्वेस्ट है अरुल को भी मत बताना प्लीज़ ..!!

अरव शॉक्ड से आएशा को देखा जब अरुल को ना बताने बोली तो फिर कुछ सोचकर कहा " क्यों ना बताऊं मैं अरुल को , वो मेरी बीवी है मैं उससे सारी बातें शेयर करता हुं तो तुम्हारे बारे में क्यों नहीं , तुमने झंडे गाड़े है एक नया तमागा पाने के लिए तो क्यों ना बताऊं खुशी कि बात है तुम  नजायज औलाद कि मां बनने वाली , सॉरी पर बाप का पता नहीं तो बोलना पड़ रहा है , और अरुल को दूसरे से पता चल ही जाएगी  ,तुम्हें क्या लगता है अरुल को पता चलेगी और वो तुझे परेशान करने आएगी ,है ! ना , वो अरुल है , वो दुखी होगी तुम्हारे बारे में सोचकर , वो बोलेगी भी  नहीं तुम्हारे खिलाफ बल्कि तुम्हारे तरफदारी में खड़ी हो जाएगी  !! 

गाड़ी राजवंश हाऊस के दरवाजे पर  आकर खड़ी हुई तो अरव ने कहा " जाओ अपने कमरे में और ठंडे दिमाग से सोचना ,  आएशा गाड़ी से उतरने लगी तो फिर अरव ने पूछा " listen ..वो शख्स कौन है नाम क्या और कुछ तो कहा होगा वो क्या करता है कहां रहता या फिर ड्रिंक में सब भूल गई तुम ..??

आएशा ने कहा मायूस भाव से " उसका नाम पार्थ तनेजा है वो कनाडा में बिजनेस करता है वो किसी के शादी में आया था पर फ्लाइट मिस हो गई थी और उसके दोस्तों ने गोवा को न्यू ईयर सेलिब्रेट करने को आए थे वो फिर गोवा में था और मेरी मुलाकात हुई थी ..!!

अरव के चेहरे पर भाव आए तो लगा शायद वो जानता है इस नाम को लेकिन वही है या नहीं  श्योर नहीं हुआ ,अरव ने कुछ नहीं कहा और आएशा को जाते हुए देख रहा था , फिर आएशा अंदर गई..


शशांक लिविंग रूम में आएशा के लिए परेशान टहल कदमी कर रहे थे आएशा के इंतजार में मेड कुछ दूर पर खड़े होकर चुपचाप खड़ा था ,उसी समय डोर बेल बजा और वो मेड दरवाजा खोलने गया फिर दरवाजा खुला तो आएशा धीरे-धीरे कदमों से अंदर आई ...

शशांक ने पूछा " कहां गई थी इस वक्त उसके आवाज में कड़वाहट थी ..!!

आएशा क्या जवाब दे हॉस्पिटल बोली तो डैड फिर सवाल करेंगे और दोस्त के साथ गई थी बोलूंगी तो डांट पड़ेगी वो सोच ही रही थी कि अरव पीछे से कहा " डॉक्टर के पास गई थी  ,वो भी मैं लेकर गया था क्यों ले गया था ये भी बताता हूं " आएशा का दिमाग कुछ ज्यादा ही खराब हो गया था , आप तो सुधार तो सकते नहीं और मुझसे  कोई बतमीजी करें ये बर्दाश्त नहीं इसलिए आएशा के बतमीजी का जवाब मैंने थप्पड़ जड़ कर किया वो बेहोश हो गई थी इसलिए मैं उसे क्लिनिक ले गया था , डॉक्टर ने ये मेडिसिन दिया है , उसने मेडिसिन कि पैकेट दिखाकर बोला, फिर आगे कहा " आएशा ये लो इसे खाओ और जाकर आराम करो ,सोते समय सोचना तुमने अरुल को कितना परेशान किया तुमने.!!

आएशा आज बच गई वो मेडिसिन लिया और वहां से चली गई ..!!

शशांक अरव को हैरानी से देख रहा था फिर अरव ने शशांक को देखकर बोला" आप मुझे ऐसे क्यों देख रहे हैं ..??

शशांक ने जवाब दिया " क्योंकि तुम्हारे कारण ये सब हो रहा है तुम अरुल से शादी नहीं करते तो आएशा का ऐ रूप नहीं होता मुझे पता है वो अरुल से प्यार करती है और उसका नुकसान कभी नहीं चाहेगी ..!!

अरव हंसकर कहा" हाहाहाहाहा..ओह रियली मिस्टर राजवंश आपको लगता है अगर मैं अरुल से शादी नहीं करता तो ये नहीं होता ..ओह कॉम ऑन मिस्टर राजवंश ज़रा आंखें खोलो और सच देखो अच्छा हुआ मैंने अरुल से शादी किया तो , वरना तुम्हारी बेटी आएशा तो रहती लेकिन अरुल को खो देते , क्योंकि आएशा उसे मरने के लिए मजबूर कर देती जो सच्चाई  आपने अरुल के बारे में बताया उसे लेकर ,आपका तो बेटी आएशा ही रहती इसमें अरुल का नुक़सान होता , अरुल फिर से अनाथ हो जाती आज वो शशांक राजवंश कि बेटी भले ही ना रहे लेकिन अरव खुराना कि पत्नी जरुर रहेगी मिसेज अरुल अरव खुराना उसका अब यही वजूद होगा ,गुड नाईट मिस्टर राजवंश जाओ जाकर सो जाओ आने वाला वक्त आपको सोने नहीं देने वाला ,अरव बोलकर वहां से चला गया ..!!

शशांक अरव के बात सुनकर सोचने लगा " शायद अरव ही सही है मैं ग़लत ,जो होता है वो अच्छे के लिए होता है अब अच्छा क्या होगा और अरव ने कहा कि आने वाला वक्त आपको सोने नहीं देगा का क्या मतलब था , फिर मेड ने कहा

सर मैं जाऊं रात बहुत हो रही है ..

शशांक ने मेड को देखा और सिर हिला कर कहा" ठीक है जाओ ,वो बोलकर अपने कमरे के तरफ गया ..