Hot romance - Part 31 in Hindi Love Stories by Mini books and stories PDF | Hot romance - Part 31

The Author
Featured Books
Categories
Share

Hot romance - Part 31

अरुल उठने लगी उठकर बैठने के लिए तो अरव ने हेडडैस्क पर तकिया रखा अरुल आराम से बैठकर बोली मैं घर जाना चाहती हुं अरव...शशांक ने अरुल को देखकर कहा" तुम वीक हो बेटा अभी  कुछ देर आराम करो फिर चली जाना ..!!अरुल ने अपने डैड से पूछने लगी " डैड मेरे रियल पैरेंट्स कहा है??अरव चौंककर अरुल को देखा फिर शशांक को ..!!शशांक ने भी अरव को देखा और सोचा" अब क्या जवाब दूं सच अरव को भी नहीं पता है अरुल के मां के साथ कौन सा घटना हुआ था सच जानने के बाद अरव अरुल को ठुकरा ना दे ..!!अरव अरुल से कहा " बेबी अभी तुम्हें वीकनेस हो रहा है इसलिए घर चलों और ये क्या लगा रखा है पैरेंट्स वाली बात छोड़ो उसे , बस तुम मिस्टर शशांक राजवंश कि बेटी हो और अरव खुराना कि बीवी हो बस इतना ही याद रखो और बाकी सब भूल जाओ और तुम्हें कॉलेज आगे भी तो करना है तुम्हारी गोल्स क्या है इस पर ध्यान दो चलो अभी घर बुआ जी इंतजार कर रही है चलो ,वो जबरदस्ती उठाया अरुल को गोद में और जानें लगा तो अरुल बोलती रही गई " अरव मुझे थोड़ी देर के लिए छोड़ दो सच्चाई जानना है मेरे रियल पैरेंट्स के बारे में ..!!अरव ने ज़िद से उठाकर ले जाते हुए कहा " शट अप बेब इतना प्यार से पेश आ रहा हुं तो तुम और जिद्दी हो रही हो घर पर मेहमान है दो दिन रहेंगे फिर कल चले जाएंगे सुबह से तुम्हें नहीं देखकर सवालों कि बारिश कर रखी है बुआ जी ने ,वो जल्दी से गाड़ी के पास आया तो ड्राइवर ने गाड़ी का दरवाजा खोला और अरव ने अरुल को गाड़ी के पीछे  पैसेंजर सीट पर बैठाया और खुद भी बैठा ड्राइवर गाड़ी के फ्रंट पर ड्राइविंग सीट पर बैठा और गाड़ी स्टार्ट किया...!!शशांक अपने कमरे के खिड़की से देख रहा था अरव को अरुल को ले जाते हुए , आएशा भी अपने बालकनी से अरव और अरुल को जाते हुए देखी  और मुस्कुरा कर बड़बड़ाई " अरुल अभी तो पता चला है कि तुम शशांक राजवंश कि बेटी नहीं हो अब देखना तुम्हें डैड के नाम से भी हटा दूंगी क्योंकि तुम मेरी कोई नहीं, बहन तो थी नहीं जबरदस्ती थोपा था डैड और मॉम ने , फिर अरव के लाइफ से भी दूर फेंक दूंगी तुझे और एक नाम मिलेगी तुझे नजायज औलाद का !!वरदान विला में ...अरुल  अंदर आ रही थी और  अरव अपने फोन पर रिंग आ रहा था तो एक मिनट के लिए रुक गया , बुआ जी और उसकी फैमिली सामने सोफे पर बैठी थी बुआ जी ने अरुल को देखकर कहा तंज कसते हुए " बधिया है जी बधिया मायका पास होने का अपना ही फायदा है सुबह हो या  शाम उठो और गुड मॉर्निंग गुड आफ्टरनून गुड इवनिंग ,गुड नाईट बोलने चले जाओ और घर पर आए मेहमान को पड़े रहन दो नौकरों के भरोसे क्यों निवेदिता मैं सच बोल रही हुं ना ..??निवेदिता भी कुछ सफाई नहीं दे पाई अरुल सोफे के पास खड़े हुई और धीरे से बोली " आई एम सॉरी बुआ जी दोबारा गलती नहीं होगी ,अरव कि आवाज आई " कौन सा पहाड़ टूट गया जो मेरी बीवी घर पर नहीं थी तो अब वो आ गई है चलो ब्रेकफास्ट करते हैं मैं आज दोपहर तक ऑफिस जाऊंगा अरुल कि तबियत ठीक नहीं है..!!बुआ जी के साथ उसके परिवार भी ब्रेकफास्ट पर बैठे अरव के साथ बिजनेस के सिलसिले में बातचीत करते हुए बुआ जी के बेटों ने अपना नाश्ता करने लगे  वहीं एक जोड़ी नज़र अरव को घुर रही थी और उसके मन में अरव के तारीफ में जो उसके  मंगेतर ने कसीदे गढ़े थे वो दिमाग में चलने लगी "अरव का दिमाग बिजनेस में कीड़ा कि तरह चलता है उसने अपने डैड कि बिजनेस कॉलेज लाइफ से संभालना शुरू किया था क्योंकि उसके डैड हार्ट पेशेंट था इसलिए और आज वो ऊंचाईयों पर ले गया है उसे देखने से लगता नहीं उसकी उम्र 29-30 कि होगी  उसने जिस तरह बिजनेस पर‌ ध्यान दिया वैसे ही अपने शरीर को मेंटेन करने पर ध्यान देता है वेरी हॉर्ट एंड सेक्सी आईस से दीवाना बना देता है सामने वाले को ...तभी बुआ जी ने कहा  " मोनिका पुत्तर खाने में ध्यान लगाओ , बुआ जी मोनिका को अरव को देखते हुए देख लिया था ..!!अरव का खाना हुआ तो अरुल को देखकर पूछा" अरु तुमने तो खाया ही नहीं , देखो बेबी खाओगी नहीं तो वीकनेस बढ़ती जाएगी चलो दूध पिलो   उसने कांच के मग में रखा दूध को ग्लास में डाल कर अरुल के तरफ सरका दिया..!!गुरचरण जी ने अरव को बोला " हां अभी अभी तो अरुल कि एक्सिडेंट हुई थी , अरव अभी वो ठीक है ना , और बराबर हेल्थ चेकअप के लिए डॉक्टर के पास ले जाता है क्योंकि तुम्हारे पास समय नहीं रहता है..!!निवेदिता ने जवाब दिया " जी भाई साहब अरव अरुल को लेकर पोजेसिव है अरुल कि एक्सिडेंट के दौरान वो एक सप्ताह तक घर को ऑफिस बना लिया था पहले अरुल कि देखभाल फिर जब अरुल आराम करती तो वो स्टडी रूम में आकर ऑफिस काम करता था..!!बुआ जी बोली मुस्काती हुई" इसमें कोई संदेह नहीं कि मेरा भतीजा अपने जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है हमेशा ..!!सबका खाना पीना हो गया था तो कुछ देर तक लिविंग एरिया में आए और गपशप करने लगे पर अरव अपने  स्टडी रूम में चला गया था तो कबीर भी अरव के पास आया और अपने बिजनेस के लिए मदद मांगने लगा ..!!अरुल को लेकर मोनिका स्विमिंग पूल के तरफ आई और मोनिका स्विमिंग करने लगी तो अरुल पुल के किनारे बैठी दोनों पैरो को पानी में डालें बैठी थी ...!!मोनिका बोली स्विमिंग करते हुए " कल रात एक लड़की थी उसका इंट्रो तुम्हारी बहन के नाम से किया लेकिन तुम दोनों बहन जैसी नहीं दिखी मुझे वैसे तुम दोनों घर अंदर आए और फिर टैरिस पर चले गए थे,क्या कोई सिक्रेट बात करने गए थे तुम दोनों ..!!अरुल पानी पर हाथ डाले और पानी से खेलते हुए बोली " नहीं कोई खास बात नही थी , अच्छा तो तुम क्या हमारी जासूसी कर रही थी , अरुल ने तिरछी मुस्कान देकर मोनिका को देखकर बोली!!मोनिका हंसते हुए बोली " हाहाहाहाहा... नहीं मैं क्यूं जासूसी करूं भला , ठीक है मत बताओ हम ना कोई दोस्त हैं और ना हमारा रिश्ता देवरानी जेठानी कि है मैं तो अभी सिर्फ कबीर कि मंगेतर हुं  इसलिए बुरा नहीं मानूंगी , मुझे कबीर ने बताया कि तुम कॉलेज स्टूडेंट हो फिर अभी से शादी के झमेले में कैसे आई आजकल लड़के-लड़कियां पहले अपने कैरियर बनाते हैं और तुमने कम उम्र में शादी कर ली , हां अरव बेहद हैंडसम है चार्मिंग है ऊपर से रीच भी है  और तुम बिल्कुल कोई अप्सरा नज़र आती हो ये लव-मैरिज थी ना तुम्हारी..??अरुल फिर मोनिका को देखकर बोली " बहुत कुछ तो जान चुकी हो मेरे और अरव के बारे में अब तुम बताओ तुम क्या करती हो ..??मोनिका मुस्कुराते हुए बोली" गुड क्वेश्चन .. मैं बिजनेस करती हुं कुछ पांच साल से कॉस्मेटिक का अब सेटल होना चाहती हुं ..!!दोपहर को अरव अपने बिजनेस सूट पहनते हुए   अरुल को देखकर बोला " बेबी तुम खुश रहा करो क्या कमी है तुम्हें , पैसे है खर्च करने के लिए गाड़ियां हैं आने जाने के लिए, मुझे लगता है कि तुम्हें अपने दोस्तों के साथ घुमने और कॉलेज जाना  चाहिए फिर शॉपिंग करो दिल में जो आए वो करो पर चुपचाप मत रहो मुझे तुम्हें इस तरह देखकर टेंशन होती है ..अरुल बिस्तर पर टिककर बैठी थी वो मुस्कुराते हुए बोली " ठीक है मैं चुपचाप नहीं रहुंगी और दोस्तों के साथ जाऊंगी आप मेरी टेंशन मत लो अपने बिजनेस कि टेंशन लो ..अरव बिस्तर के किनारे बैठा और अरुल के होंठों पर सॉफ्ट किस करके कहा" मुझे बिजनेस कि कोई टेंशन नहीं है वो चलती रहेगी लेकिन मोस्ट इंपोर्टेंस तुम हो मेरे लिए इसलिए तुम्हारी टेंशन लेना पड़ता है मुझे तुम खुश तो मैं खुश उसने अपना एक हाथ अरुल के गालों पर रखकर कहा ..!!अरुल मुस्कुरा कर अरव के हाथ पकड़कर बोली " बहुत प्यार करते हैं मुझसे आप ..कोई शक है क्या ,अरव ने मुस्कुराते हुए कहा!!नहीं,दिख रहा है ,अरुल बोली!!अरव उठते हुए कहा" अच्छा मैं चलता हूं तुम ध्यान रखना अपना और अपनी  फोन पास रखना ताकि मेरी फोन का आंसर  देते रहो ,बाय वो कमरे से बाहर आया और सीढ़ियों से नीचे उतर ही रहा था कि मोनिका से टकराते हुए बचा क्योंकि मोनिका भी तेज कदमों से ऊपर आ रही थी फिर..मोनिका अरव के एकदम सामने खड़ी थी वो मुस्कुराते हुए बोली " हेलो हैंडसम .. बिजनेस सूट में तो क़यामत लग रहे हो ..अरव कि आंखें सिकुड़ गई मोनिका कि बात सुनकर फिर बोला" वो तो है , कि मैं हैंडसम हुं पर कबीर भी हैंडसम कम नहीं है ,जाओ कबीर के पास और मुंबई घूमते हुए क्वालिटी टाइम बिताओ, वो बोलकर बगल से सीढ़ी पर कदम रखा तो मोनिका अरव के बांह पकड़ बोली " मैं नहीं कहती कि कबीर में कोई कमी है लेकिन तुम्हारी तरह स्ट्रॉन्ग पर्सनलिटी कहा , तुम तो उम्र के साथ और हैंडसम हो  उसने सिड्यूस भरी आवाज़ में बोली आंखों से भी मादक नज़र आई ..!!अरव मोनिका के हाथ झटकते हुए कहा" रॉग नंबर लगा रही हो , लिमिट में रहो रिश्तो कि कद्र करो , इसलिए जो मिला उसके साथ वफादार रहो समझी , और हां मेरे पास मेरी खूबसूरत वाइफ है तुमने देखी होगी वो कितनी खूबसूरत है ...नीचे से चिल्लाती हुई आवाज आई " अरव अपने सेक्रेटरी से कहो हमारे लिए आज शाम कि टिकट करने इमिडेट ..!!अरव सामने देखा और मोनिका पीछे मुड़कर देखी तो बुआ जी थी जो शायद उनके बात सुन लिया था फिर आगे बोली " घर कि मान मर्यादा का इज्जत जब घर के रिश्ते दार ना निभा पाए तो दूरियां जरुरी होती है , बुआ जी अपने जलती हुई आंखों से मोनिका को देख रही थी..मोनिका सिर झुकाए खड़ी रही क्योंकि वो अपने होने वाली सास से नजर नहीं मिला पा रही थी ..!!अरव भी कुछ नहीं बोला सिवाय " जी बुआ जी मैं आज शाम कि टिकट बुक करवा देता हुं वो बोलकर निकल गया ..!!