Varzin - 1 in Hindi Love Stories by piku books and stories PDF | वर्जिन?? एक सोलो ट्रिप.... 1

The Author
Featured Books
  • ઢીંગલી

    શિખા ને ઉનાળાનું વેકેશન પડ્યું હતું, તે હવે ચોથા ધોરણમાં આવવ...

  • હમસફર - 18

    વીર : ( શોકડ થઈ ને પીયુ ને જોવે છે) ઓય... શું મુસીબત છે ( એ...

  • ફરે તે ફરફરે - 12

    ફરે તે ફરફરે - ૧૨   એકતો ત્રણ ચાર હજાર ફુટ ઉપર ગાડી ગોળ...

  • લવ યુ યાર - ભાગ 63

    લવ યુ યાર ભાગ-63રસ્તામાં કાર ચલાવતાં ચલાવતાં મિતાંશને પોતાના...

  • ખજાનો - 18

    “અમે જરૂરી કામથી દરિયો ખેડી રહ્યા છીએ. મારા પિતા મુશ્કેલીમાં...

Categories
Share

वर्जिन?? एक सोलो ट्रिप.... 1

धरा कितने मेंबर हो गए हैं ग्रुप में? राजकुमार ने पूछा।

"जीबी ट्रैक के लिए चौदह और मनाली के लिए 25" धरा ने कहा।

"ट्रिप 5 अप्रैल से शुरू है अब इसकी बुकिंग क्लोज कर दो"

शुक्रवार की रात दिल्ली से सवार अठ्ठारह से पच्चीस साल की उम्र के युवा, सुबह अट्टा में पहुंच कर दो भागों में बंट गए। जीबी ट्रैक को जाने वाले यात्री सुबह सात बजे थोड़ा जलपान ग्रहण कर, टेम्पो ट्रैवलर में राजकुमार के साथ आगे बढ़ गए, वहीं भूमि वॉल्वो के साथियों को लेकर मनाली चली गई।


वॉल्वो में सवार गीतिका ने अब अपने साथ चल रहे यात्रियों पर एक नजर डाली। पीछे की सीट पर बैठे चार युवकों का ग्रुप, किसी से भी बातचीत करने को उत्सुक नहीं दिखा। उसके ठीक आगे प्रेमी प्रेमिका का जोड़ा भी अपने में ही मस्त मगन दिखा। उनके आगे बैठी दो युवतियां रागिनी और सीमा जो पक्की सहेली भी थीं, ने गीतिका को देखकर एक मीठी मुस्कान प्रेषित की।

उसके आगे बैठे दोनों युवक वैभव, अनिकेत वो, बाहरवीं बोर्ड परीक्षा देने के बाद, रिलैक्स मोड में ब्लॉग बनाने में व्यस्त दिखे।

राजकुमार के साथ बैठा ऋषभ भी उसकी तरह सोलो ट्रिप में आया है। जो अभी ट्रैकिंग की बारीकियां समझने में लगा है। सभी अलग अलग जगहों से इस ट्रिप में, ट्रैवल कंपनी के द्वारा जुड़े हैं और कल रात एक दूसरे को अपना परिचय दे चुके हैं।

गीतिका ऑनलाइन और ऑफलाइन जॉब के झूले में झूलते हुए चक्कर जैसा महसूस करने लगी थी, इसीलिए दो रात, तीन दिन के इस ट्रिप को जॉइन कर चली आई। कोई पूर्व परिचित नहीं है। यही सोचकर कि चलो सोलो ट्रिप का अनुभव भी ले लें। फैमिली और फ्रेंड्स के साथ तो बहुत ट्रिप किए हैं।

सभी को रूम एलॉट करने के बाद राजकुमार ने उससे कहा "एक और बंदी सोलो थी मगर नहीं आ पाई तुम अकेले ही बेडरूम को एंजॉय करो"

अच्छा ही हुआ मैं वाकई अकेले ही रहना चाहती हूं" गीतिका खुश हो गई।

कुछ घंटों की ट्रैकिंग के बाद सब वाटर फाल का नजारा देख अभिभूत हो रहे थे।

रागिनी और सीमा ने उसे पुकार कर कहा "चलो रील्स बनाते हैं"

"ऋचा को भी बुला लो, कुछ देर उसका प्रेमी भी खुलकर सांस ले ले" गीतिका ने कहा।

तीनों हंस पड़ीं ।

"तुम किसी को भी नहीं लाई गर्लफ्रेंड न बॉयफ्रेंड? सीमा ने कहा।

"मेरा कोई बॉयफ्रेंड न है, न था"

"वर्जिन? वो भी इस ज़माने में "रागिनी आश्चर्य और व्यंग्य से बोली। गीतिका मन मसोस कर रह गई।

"तुम लोग तो रील्स बनाने वाली थी फिर गप्पे क्यों मारने लगी" ऋषभ ने आकर कहा।

ऋचा को भी बुला लिया गया, फिर ऋषभ को फोन पकड़ा कर, चारों ने जी भर कर नाचा।

उन्हें देखकर वैभव और अनिकेत भी आ गए और साथ में नाचने, गाने लगे।

दूर बैठे चारों युवकों को इस तरह की मौज मस्ती से अलग, सिगरेट में नशीले पदार्थ मिलाकर सुलगाने से ही फुर्सत नहीं थी।

कुछ देर बाद चाय पीते हुए सीमा बोली

"ये लोग तो घरवालों की नजरों से दूर, सिर्फ नशा करने ही आए हैं"

"किसी से हाय हेलो नहीं बस सुबह से सिगरेट सुट्टा चालू हो जाता है" रागिनी ने मुंह बिचकाया।

"ऋषभ तुम अकेले? क्या ब्रेकअप के बाद ट्रिप में आए हो" ऋचा ने पूछा।

"तुम तो बॉयफ्रेंड के साथ हो "ऋषभ ने कहा।

"हमारी कैजुअल रिलेशनशिप है, अगर उसे कभी भी कोई पसंद आ गया तो वो डेट कर सकता है" ऋचा ने कहा।

"और तुम?" ऋषभ ने पूछा।

"बताया न, हम साथ में आए हैं, साथ में वापस भी जायेंगे ये जरूरी नहीं"

"क्या बात है" गीतिका हंस पड़ी।

"वैसे व्हाट इज योर बॉडी काउंट?" ऋचा ने ऋषभ से पूछा।

"आई थिंक फिफ्टी एट ऑर फिफ्टी नाइन "

यह सुनते ही सीमा, रागिनी और ऋचा जोर जोर से हंसने लगी।