fall in love in Hindi Love Stories by Guddu mehta books and stories PDF | अधूरी लव स्टोरी

Featured Books
Categories
Share

अधूरी लव स्टोरी

आज कॉलेज में एक अजीब-सा अनुभव हुआ, जो शायद मैं जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगा। जैसे ही मैं कॉलेज के दरवाजे से अंदर दाखिल हुआ, मेरी नजर अचानक उस पर पड़ी वह डेड अपने फोन में व्यस्त थी। उसकी मुस्कान में एक सादगी थी, उसकी आंखों में एक मासूमियत जो दिल को छू गई। ऐसा लगा जैसे पहली बार मैंने किसी को इस तरह महसूस किया हो। दिल तो चाहता था कि उससे बात करूं, पर हिम्मत ही नहीं हुई। जैसे ही वो मुझसे दूर जाती रही, एक अजीब-सा दर्द महसूस हुआ। क्या मैं उसे फिर कभी देख पाऊंगा? क्या ये मुलाकात फिर होगी? बस इसी सोच के साथ मैं पड़ने के लिए लाइब्रेरी चले गया वहां भी मुझे उसी का चेहरा याद आ रहा था। पर कहीं न कहीं दिल ये भी कह रहा था की फिर से मुलाकात जरूर होगी...! इसी उम्मीद के साथ मेरा आज का दिन खत्म हो चुका है ।अब इंतजार है एक नई सुबह का और फिर से कॉलेज जाने का।

**31 अगस्त**  
आज उस उम्मीद के साथ फिर से उसी क्लास में गया, शायद वो फिर से आए।कुछ देर में वहां पर देखा रहा की वो आयेगी पर बहुत समय हो गया था और वो आई नहीं थी। मुझे लग रहा था की वो आज नही आयेगी। उसके न आने से मन उदास सा हो गया। लेकिन कुछ देर बाद मैने देखा की वो आ गई है और उसी बेंच पर बैठी हुई है जहां पर मेने उसे पहले दिन देखा था। जैसे ही वो क्लास में दिखी , मेरा दिल खुशी से झूम उठा। उसे देखते ही ऐसा महसूस हुआ जैसे मेरी सारी दुनिया बस उसी में सिमट गई हो। मैं जाकर उसी के पीछे वाली बेंच में बैठ गया दिल कहता था की बात कर लू पर हिम्मत नहीं हुई । कुछ समय बाद हिम्मत करके मेने बात सुरु कर दी । मेरा जो सबसे पहला सवाल था वो ये था की आप कोन से ईयर2वाले हो ऐसे ही थोड़ी देर बातचीत हुई इसी दौरान मेरे कुछ जानने वाले भी वहां पर आ गए।। जिससे मुझे बात करने में दिक्कत सी होने लगी । यही कारण है की शायद मेरे कुछ शब्दों ने उसे असहज कर दिया। मैं उससे खुलकर बात करना चाहता था, उसका नाम जानना चाहता था, उसका नंबर लेना चाहता था। पर दिल के अरमान अधूरे ही रह गए। उई

क्या कभी मैं उसे बता पाऊंगा कि वो मेरे लिए क्या मायने रखती है? क्या मेरी ये खामोश मोहब्बत कभी उसकी नजरों तक पहुंचेगी?

अगर इससे आगे जानना चाहते हो तो आपको मेरी प्रतिदिन की स्टोरी को जानना होगा।

मुझे आप सभी की भी दुआ चाहिए की मैं उसे अपना बनाने में कामयाब हो जाऊं।।।।।

उम्मीद है की आप लोगों को मेरी ये कहानी पसंद आ रही होगी। और उम्मीद है आगे भी आप इसे निरंतर पूरी देखेंगे ...! और हैं रिव्यू के माध्यम से यह जरूर बताएं की कैसी लग रही है आपको मेरी है अधूरी लव स्टोरी वाली कहानी ।। और आपको क्या लगता है ? क्या मैं कामयाब हो पाऊंगा या नहीं ?