Anjana Rishta ye Apna - 4 in Hindi Mythological Stories by VAISHNAVI PADVI books and stories PDF | अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 4

Featured Books
Categories
Share

अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 4

      सारे लोग मिसेज शर्मा की और आश्चर्यचकित होकर देखने लगते हैं! नयन अपने भाई की और देखकर मनमे बोलती है|                                                                   "अब माँ ने क्या प्लेन बनाया हे भाई? " 🤔  ध्रुव भी मनमे यहीं सवाल लीये, कहता है...  "मुझे क्या पता! " 

तो नयन फिर से मनमे बोलती है.. " आपको तो सब पता होगा! आप मुझसे 13 सेकंड बड़े हो! " 🤨                              तभी दादी कहती हैं ...... " तुम दोनों की भाषा मुझे समझ में आती है! ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं है! अभी तुम्हारी माँ बता रही है ना!...'' फिर मिसेज शर्मा कहती है !      " So ladies 🚺 and Gentlemen 🚹 👏, आज हमारे डॉक्टर ध्रुव और नयन का जन्म दिन है !"                    ध्रुव और नयन एक साथ हैं ....           

" Ohh God !😇 हम तो लगभग भूल ही गए थे! "         

  मिस्टर  शर्मा मुस्कुराते हुए बोले !..... "मुझे पता था, तुम दोनों पार्टी की तयारियो मैं इतना गूम हो जाओगे के अपने जन्मदीन के बारे में 😅 मैं भूल ही जाओगे !"

      ध्रुव और नयन अपने परिवार को धन्यवाद कहते हैं! और 🥳 🎉 पार्टीमे सब लोग डांस 💃 करने लगते हैं! पार्टी देर रात तक चलती है! रात के करीब एक बजे पार्टी ख़त्म होती है! सारे मेहमान विदा लेकर घर चले जाते हैं! दादी जल्दी से सोने चली जाती है! मिस्टर शर्मा नौकरो को सफ़ाई का 😌 काम दे देते हैं और कहते है !                            "सुबह, काम जल्दी कर लेना! 7 बजे तक हो जाना चाहिए!"     ऐसा कहके वो नयनके पास जेकर बोले.... 

“नयन बेटा तुम्हारा भी शुक्रिया ! अगर तुम नहीं होते तो मेरा बिजनेस आगे नहीं बढ़ता! "  

   "इसमें कोई बड़ी बात नहीं 😐 है पापा!  जो आज कुछ है, परिवार का भी बहुत बड़ा हाथ है!♡ अगर भाई ने उस वक्त मुझे हौसला ना दिया होता! तो शायद मुझे भी यहाँ ना होती! !" नयन अतीत की यादों में खोकर बोली! 

     तो ध्रुव वहा आकर बोला , " पुरानी बात याद करना है तो कुछ अच्छी बात याद करना!" 

मीस्टर  शर्मा कहते है... "सही कहा ध्रुव ने" 

"मैं कहा गलत बोलता हूँ! बस किसी को सच नहीं लगता!" ध्रुव मजाक में कहता है.. तो नयन भी कहती है.. 

   "Ohh Really? 🤨, जैसा आपको सब पता रहता है?" 

" हाँ क्योंकि मैं अन्तर्यामी हूँ!” ध्रुव हंसते हुए कहता है ! तभी उसको 🏥 हॉस्पिटल से कॉल आता है! वहासे नर्स कहती है! 

"डॉक्टर ध्रुव  ! आपने जिस मरीज की जानकारी मांगी थी! उसका नाम रतन है! और वो अनात है! वो एक journalist है!"  

"That's great 👍! और कुछ जानकारी! " ध्रुव ख़ुशी से कहता है! 

नर्स कहती है ... "जी उसके पास से आईडी कार्ड मिला है पर वो थोड़ा ख़राब हो गया है... ... डॉक्टर ध्रुव आपके लिए खुशख़बरी है, रतन को होश आ गया है!" 

" That's great 👍 ... Thanks 😊 miss Natasha.. I am coming!"  dhruv says 

"आपका स्वागत है! आप आइए मैं रखती हूँ!" 

 तभी मीस्टर शर्मा पूछते हैं ! "क्या हुआ? किसका फोन था? "