Anjana Rishta ye Apna - 3 in Hindi Mythological Stories by VAISHNAVI PADVI books and stories PDF | अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 3

Featured Books
Categories
Share

अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 3

         इन सबसे अंजान  ध्रुव वहासे चला जाता है | अस्पताल से पता चलता है , के उस लड़के को होश आ गया | और वो बोहत डरा हुआ था ! शायद उसे किसी बात का सदमा लगा था! वो बार बार कह रहा था,                         " मत मारो उसे , छोड़ दो ! वो बेकसूर है!.. 🥹"           तो ध्रुव उसके पास जाता है, और शांतिसे उसका नाम  पूछता है ! तो वो डरता हुआ कहता है ! "म..म. मेरा नाम रतन है! "

 "तो बोलो रतन कौन किसे मरना चाहता है?"  ध्रुव ने  हेरानी  से पुछा !   तभी रतन के आँखों के सामने अँधेरा छा जाता है ! और वो बेहोश हो जाता है! तो ध्रुव एक नर्स से पूछता है,   "क्या इसके घरवालों के बारे में मुझे कुछ पता चला ?"                                                                   " नहीं डॉक्टर! अब तक कोई नहीं आया !" नर्स ऐसा कहके वहांसे  चली जाती है ! ध्रुव मनमे ही सोचता है         (" वो लोग जिसे भी मारना चाहते थे ! लगता है वो वही लड़की है! जिसने मुझे कॉल किया था ! पर कौन उसे मारेगा ?🧐"

     दुसरी और जंगलमें एक गुप्त अड्डा था! जिसे आज तक किसीने नहीं देखा था ! वहां पे गुंडोंका पेहरा था !  अडे  मैं कोई किसी पर चिल्ला रहा था ! 😡

    "तुम बेवकूफ कबसे हो गए? अगर उस लड़की की लाश किसी को मिल गयी तो? अगर बॉस को ये बात पता चल जाएगी तो वो किसी को नहीं छोड़ेगा!•• " ये था सूरा ° इसके नाम से लोग डरते थे 😱🥶!  ये शैतान थे तो इसका बॉस हैवान !   दूसरा गुंडा बोला!   " माफ़ करदो भाई  , मगर उस लड़की की लाश को किसी जंगली जानवर ने उठा लिया हो तो? "  वो ये केह ही रहा था के तभी सुरा को कॉल आता है!  कॉल 📞  था  उनके बॉस का! सुरा कहता है कि बॉस आज आने वाला है ! 

        इन सबसे अंजान शर्मा हवेलीमें 🏰पार्टी शुरू हो चुकी थी! मिसेज शर्मा मेहमानो के स्वागत में लगी थी ! दादी नयन के दोस्तों के साथ गपशप  करने में लगी थी! मिस्टर शर्मा औए ध्रुव कहीं दिखायी नहीं दे रहे थे! तभी सारी  की लाइट बंद ✨️ हो जाती है! ध्रुव की आवाज़ आती है ! 

   "Ladies and gentlemen! Today is big day for our family! क्यूंकि शहर के  Top  business man ! यानी के मेरे डैड सफलता की सील्वर जुबली है! इस खास मोकेपर आज ये पार्टी ऑर्गनाइज़ हो गई है! 🥳"

 सारे लोग तलियाँ बजाते है ! और फोकस मिस्टर  शर्मा पर पड़ता है! वो कहते है.....        

     "This success is not only mine, Thanks to my mom ,my mom जिनोने हर कदम पर मेरा साथ दिया ! मुझे हौसला दिया ! और आपका बोहत सुक्रिया के आप हमारी इस ख़ुशी में शामिल हुए ! " 

सारे लोग तलैया बजाते है ! तभी दादी नयन को मंच  पर लाती है ! सारी लाइट्स ✨️ आजाती है ! और मिसेज शर्मा ध्रुव को स्टेज पर लाती है ! मिसेज  शर्मा कहती है ......      " आज इस पार्टी की एक और वजह है 😑! !"                 सारे लॉग मिसेज शर्मा को आश्चर्य  😮 होके देखने लगते हैं !"

 

To be continue please wait ✋️ next part ...Thanks 😍