A Bus Stop in Hindi Children Stories by Birendrapatel books and stories PDF | एक बस स्टॉप

Featured Books
Categories
Share

एक बस स्टॉप

 
 
 
 
[Bk] एक बस स्टॉप डरावनी कहानी
बच्चों के लिए भूत की कहानियाँ || बस स्टॉप डरावनी कहानी || डरावनी कहानी || असली डरावनी कहानी || भूत उपन्यास
 

·अनुसरण करना
3 मिनट पढ़ें·
26 अगस्त 2024
 
सुनना
शेयर करना

एक बस स्टॉप हॉरर स्टोरी 
यह तब हुआ जब मैं 17 साल का था... मैं हफ़्ते में तीन से चार बार जिम जाता था और घर के लिए बस से जाता था। वह रविवार था - और मेरी बस छूट गई थी, इसलिए मुझे दूसरी बस के लिए ज़्यादा इंतज़ार करना पड़ा। मैं अपने माता-पिता को फ़ोन करता, लेकिन वे शाम को बाहर गए हुए थे - और टैक्सियों ने ज़्यादा किराया लिया... इसलिए मैंने बस शेल्टर में बैठकर इंतज़ार करने का फ़ैसला किया। यह एक ठंडी रात थी और ज़मीन पर बर्फ़ गिरनी शुरू हो गई थी ।

मेरी बस सामान्य से ज़्यादा समय ले रही थी इसलिए मैंने अपना फ़ोन निकाला और कुछ संगीत सुना। लगभग एक घंटा बीत चुका था... बहुत ठंड थी और मैंने किसी को भी नहीं देखा था। ...तब तक मैंने अपनी आँख के कोने से कुछ देखा... यह एक डरावना आदमी था, जो मोटे कपड़ों में था और धीरे-धीरे मेरी ओर बढ़ रहा था। मुझे पता था कि उसे घूरने से और भी ज़्यादा ध्यान आकर्षित होगा, इसलिए मैंने सिर्फ़ अपने फ़ोन पर ध्यान केंद्रित किया।

वह आश्रय के दूसरे छोर पर बैठ गया और बस मुझे घूरता रहा। उसमें कुछ गड़बड़ थी... ऐसा लग रहा था कि वह या तो नशे में था या ड्रग्स के नशे में। फिर उसने पूछा - "बस कब आने वाली है?" मैंने अपने इयरफ़ोन निकाले और कहा - "मुझे लगता है कि बर्फ़बारी की वजह से बस देरी से आ रही है"। वह कुछ देर तक मुझे घूरता रहा और फिर अपने आप से बड़बड़ाने लगा। वह मुझे वाकई डराने लगा था, इसलिए मैंने अपने फ़ोन पर बात करने का नाटक किया।

कुछ मिनट बाद, मैंने फिर से देखा... वह मेरे करीब आ गया था... मैंने एक सेकंड के लिए दूसरी तरफ देखा, फिर उसके और करीब आने की आवाज़ सुनी। मैं उसकी तरफ मुड़ा और कहा - "तुम ठीक हो?" उसने मुझे चमकती आँखों से देखा, अपना हाथ उठाया और मेरी तरफ झुका। मैंने तुरंत अपना बैग उठाया और भाग गया क्योंकि वह ज़मीन पर गिर गया था।

मैं सड़क पर भागती रही और पीछे मुड़कर न देखने की पूरी कोशिश करती रही। मैं तब तक चलती रही जब तक मैं अगले बस स्टॉप पर नहीं पहुँच गई। मैंने पीछे मुड़कर देखा कि क्या वह वहाँ है... वह जा चुका था, इसलिए मैं बैठ गई। राहत महसूस करते हुए, मैंने अपना सिर कांच के पीछे टिका दिया और बस का इंतजार करने लगी। *खट खट खट खट* मैं चौंकी, और पलटी तो देखा कि वही आदमी कांच के माध्यम से मुझे घूर रहा था। "तुम्हें क्या हो गया है"? फिर वह आश्रय के चारों ओर मेरी ओर चलने लगा। "मैं तुम्हें चेतावनी दे रहा हूँ! रुको। पीछे।" मैं घबराहट में चिल्लाया क्योंकि मैं पीछे जा रही थी... मैं भागना चाहती थी

वह जमीन पर गिर पड़ा। मैं सदमे में जम गया, फिर मैंने देखा कि उसके चेहरे से खून बह रहा था। मैंने उससे प्रतिक्रिया पाने की कोशिश की, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया। मैंने पुलिस और पैरामेडिक्स को बुलाया और वे कुछ ही देर में आ गए। मैंने उन्हें बताया कि क्या हुआ था, और उन्होंने मुझे बताया कि वह व्यक्ति प्रिस्क्रिप्शन दवाओं पर था... उसे अपने बटुए में अपनी और अपने बेटे की एक तस्वीर मिली।

लड़का बिल्कुल मेरे जैसा दिखता था इसलिए हमने मान लिया कि उसे लगा कि मैं ही हूँ। बाद में मुझे पता चला कि उसने अपने बेटे को कस्टडी की लड़ाई में खो दिया था और वह पटरी से उतर गया था। उसे इलाज के लिए ले जाया गया और उसके बाद मैंने उसे आखिरी बार देखा। मुझे कुछ ही समय बाद अपना ड्राइविंग लाइसेंस मिल गया और उसके बाद से मैं कभी बस में नहीं चढ़ा।