Najayaz Rishte - 14 in Hindi Women Focused by Gurwinder sidhu books and stories PDF | नजायज रिश्ते - भाग 14

Featured Books
Categories
Share

नजायज रिश्ते - भाग 14

,कमल ओर जोत अभी भी इक दूसरे से चिपके हुए थे।कमल के साथ जोत का पूरा जोबन और भी खिल चुका था। जोत का गोरा गोरा बदन और भी ज्यादा मीठी मीठी खुशबू खिलार रहा था। कमल ने भी नसे की हालत में जोत के प्यार का पूरा आनंद लिया था। कभी जोत को लेटा कर कबी खड़ी करके और कभी उसको अपने ऊपर बिठा कर । 

जोत ने कमल को जोर से अपनी बाहों में भर लिया। जोत का गोरा गोरा और गर्म गर्म बदन  जैसे ही कमल के जिस्म से लगा कमल को अंदर तक गर्मी महसूस होने लगी।जोत ने कमल के पैरो पे पैर रख लिए और अपनी कमर को भी कमल के साथ चिपका लिया और कमल के होटों को चूमने लग गई। 

जोत ने कमल को इतनी जोर से पकड़ा था के हवा भी दोनो के बीच से नही गुजर सकती थी। और जोर जोर से कटने लग गई। कमल पीछे की ओर हुए और पीछे जाकर दीवार से लग गया। जोत ने कमल के हाथो में हाथ डाल कर कमल के हाथो को ऊपर कर लिया और कमल के होटों को चूमने लग गई। 

और कभी उसकी गर्दन को चूमती और कबी उसकी चेस्ट को चूमने लग जाती। जोत पूरी तरह से काम में ब्लुप्ट हो चुकी थी। उसको जे भी याद नही था के भो कितनी वार अतनित्म सुख भोग चुके है।

मानो जोत को तो ऐसे एलजी रहा था के आज के बाद कमल कभी भी मिलेगा ही नही। जितना हो सके आज ही करलू। जोत पूरी तरह से काम में पागल जैसी लगने लगी थी। कमल को दिया हुए नशा भी कम होने लगा था। 
मगर जोत अभी भी अपने पूरे जोबन पे थी। और खड़े खड़े ही जोत ने कमल का सख्त हुए अपने अंदर ले लिया था।  और जोर जोर कमल के साथ हिलने लगी थी। साथ साथ कमल के पुरे बदन को भी चूम रही थी। 

जोत की खिलती हुई  जुल्फे हवा में लहरा रही थी। जोत का पूरा बदन कमल के प्यार में रंग चुका था। जोत को जब ऐसे शांति न मिली तो उसने कमल को नीचे लिटा लिया और खुद कमल के ऊपर आ गई।  कमल के ऊपर बैठ कर जोत ने इक ही वार में सारा आपने अंदर ले लिया। और कमल की चेस्ट पर हाथ रख लिए और जोर जोर से करने लग गई। 

जोत की स्पीड भूत ही ज्यादा थी। कमल का नशा भी अब तक उतर चुका था। कमल अपने होश में आने लगा था। जोत तेजी के साथ कर रही थी। जोत को पता था अगर कमल होश में आ गया तो उसने मेरा साथ नही देना।

इस लिए जोत पूरी स्पीड के साथ और पूरे जोश में कर रही थी। मगर कमल  को जोत के पार जाने से पहले ही होश आ गया। जब कमल ने अपनी आखों को हाथो से मसल कर अच्छी तरफ से देखा तो उसे जकीन ही नही हुए। 

जोत पूरी तरह से  मदहोश हओ चुकी थी। और जोत के हालत देख कर लगता था के दो तीन लोगो ने मिलकर जोत के साथ जबरदस्ती की हो। कमल ने जोत को रोकने की कोशिश की मगर जोत भी रुक रही थी। उसकी स्पीड और भी बढ़ गई। उसने कमल के हाथो को पकड़ा और अपने ब्रेस्ट पर रख लिए। मगर कमल ने अपना हाथ उसके स्तन से हटा कर पीछे खीच लिए। 

और जोत को रुकने के लिए कहने लगा। जोत ने इक उंगली उसके मुंह पर रख कर उसे चुप रहने को कहा। मगर कमल को के सब अच्छा नही लग रहा था। कमल ने उठने की कोशिश की मगर जोत ने कमल के चेहरे को पकड़ लिया। और समझने लग गई।

कमल ने जोत की इक न सुनी और जोत को आपने से दूर करने लगा। मगर जोत पूरी तरह सम्भोग में डूब चुकी थी उसे अच्छा नही लग रहा था के कमल उसे ऐसे अधूरी  शोड़े। मगर कमल जोत की बात भी नही सून रहा था।  

कमल का तनाव भी कम हो चुका था। जो जोत को उतनी खुशी नही दे रहा था। इसी के बीच में कमल ने जोत को अपने ऊपर से साइड  धकेल दिया और खुद खड़ा हो गया।  मगर जोत भी बहुत जिद्दी थी। उसने कमल को धमकाना शुरू कर दिया। और जे भी कहा के अगर तुम अब मेरे साथ नही करेगा तो एम चिलाना शुरू कर दुगी। 

जब इस बात का भी कमल पीआर कोई असर न पड़ा तो उसने अपनी मोबाइल से अपनी और कमल की सभी पिक्स कमल को दिखाई। और बोला की में जे पिक प्रीत को भेज दुगी और पूरे कॉलेज में भी वायरल कर दुगी। और  फेर तुम किया करोगे। और साथ में तुम पर पुलिस केस भी कर दुगी। तब किया करोगे। जोत ने कमल को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।   , 

Continue....