Anjana Rishta ye Apna - 2 in Hindi Mythological Stories by VAISHNAVI PADVI books and stories PDF | अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 2

Featured Books
Categories
Share

अंजाना रिश्ता ये अपना ...... - 2

         तभी पीछेसे  कोई आता है ! और नयन के गले में प्यारसा नेकलेस पेहना देता है|  नयन पीछे मुड़ती है, तो उसके सामने मिस्टर शर्मा होते हैं वो उन्हें प्यार से गले लगा लेती है और कहती है:    " GOOD MORNING MY SUPER HERO! BUT, ये क्यों? "                                Mr. शर्मा बोले,   "क्यों? वो तो मैं भूल गया! पर तुम्हें ये पसंद आया ना?" 

" पसंद कैसे नहीं आएगा!   आख़िर डिज़ाइन तो तो मैंने किया था ✨️ | पर आपको ये मिली कहासे  मैने इसे खो दिया था ना !"  नयन खुश होके बोली ! तो दादी कहती है..... " ओये पगली, कुछ खा भी ले, या सवालों से ही  पेट भरेगी?"      सभी हँसने  लगते हैं, पर तभी ध्रुव कहता है!      "This is not fair 😢 hh dad!! मुझे कुछ भी नहीं 😐!  लुटादो  सारा प्यार इसपर ही | आप भूल नहीं रहे कि आपका एक बेटा भी है 😑?"   

"Mom  आपको कहीं जलने की बू तो नहीं आ रही? " 😁    नयन ध्रुव की टांग खिंचते हुए कहती  हैं! 

"  नयन क्यूं चिढ़ा रही हो मेरे पोते को ? " दादी बोली...तो नयन कहती है !  “दादी मैंने भाई का नाम कब लिया! वो तो आपने बोल दिया " 😁 

सभी हसते हुए नाश्ता करने लगते हैं!  🤗  तभी ध्रुव को हॉस्पिटल से कॉल आता है  | और ध्रुव उथकर जाने लगता है  , तो मिसेज शर्मा पूछती है !   "बेटा ध्रुव! कहा जा रहे हो? " 

      "Mom,  और एक केस आया है !  मुझे अस्पताल जाना पड़ेगा !"  इतना कहकर ध्रुव वहां से चला जाता है!

       वही  दूसरी और 😐 हॉस्पिटल 🏥 मैं धूम मची हुई थी! एक नर्स बोली ! "शहर को हुआ क्या है? पता नहीं !  हर रोज एक  दुर्घटना !"

तो दूसरी नर्स बोली  ! "वो भी जंगल के पास! पता नहीं क्या है 😐 वहां? "    

 वो ये बातें कर ही रहे थे तभी एक डॉक्टर उन नर्स को ऑपरेशन रूम में बुलाता है ! वहा पे शायद  22-23 साल का लड़का खून से लतपत , बेहोश पढा था !  

 "डॉ ध्रुव आये क्या 😐? " डॉ. ने नर्स से पूछा ! पिछे से ध्रुव भी वहीं आ जाता है! उस लड़के को खून चढ़ाया गया! और उसका इलाज किया गया !  

 "कुछ दिनों के बाद इसे डिस्चार्ज कर देंगे इनके माता-पिता को सूचित कर दो !"  ऐसा कहके डॉ. ध्रुव अपने केबिन में आते हैं! तभी ध्रुव को एक कॉल आता है! उस और सो लड़की की  आवाज़ आती है ! 

 " Please help me | आप मुझे बचा लीजिए !" 

 ध्रुव  हडबडाता हुआ पूछता है! "कौन? कहाँ हो तुम?" 

 "सर! मैं जंगल में हूँ प्लीज 🙏 😢 मेरी मदद किजिये !" वो लड़की घबराती हुई बोली! 

      ध्रुव बिना कुछ सोचे ही  जंगल  की और निकल पड़ता है! वो जंगल मे पोहचता है! लेकिन वहा उसे कोई नहीं मिलता ! वो अपनी पूरी कोशिश के साथ उस लड़की को ढूंढता है| सारा जंगल सूनसान  पड़ा था ! वहा पे कोई नहीं था! उसे लगने लगता है कि किसने उसके साथ फ्रैंक किया है! तभी उसे झाडिय़ो में लोकेट पड़ा हुआ मिला! जो स्टार 🌟 के आकार का था! तो ध्रुव उसे उठाकर कहता है! 

    "ये तारा कहाँ से आ गया?" 

सब छनबिन कर ध्रुव वहासे चला जाता है! दुर एक पेड़ में एक लड़की का शरीर था !

 

 

If you want to read continue please wait for next part......